Live Tv

Wednesday ,21 Aug 2019

राज्य

खबर

बलिया में पीएम मोदी ने बोला 'गालियों का जवाब मोदी ये नहीं जनता देगी'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मंगलवार की सुबह बलिया में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। पीएम नरेंद्र मोदी के इस कार्यक्रम को लेकर प्रशासनिक अमले ने एक दिन पहले ही पूरी तैयारियों को अमलीजामा पहना दिया। पीएम के कार्यक्रम स्थल का सोमवार को आला अफसरों और एसपीजी की टीम ने जायजा लिया। टीम ने सुरक्षा व जनता की सुविधाओं को लेकर कई जरूरी निर्देश दिए। वहीं पीएम ने भी सुबह टवीट कर अपने कार्यक्रमों की जानकारी साझा की।

पूरी खबर पढ़े....ममता को शाह की चुनौती "मैं जय श्री राम बोलता हूँ, हिम्मत हो तो गिरफ्तार कर लेना"

बलिया में सभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि- बागी बलिया उज्जवला योजना से धुएं से मुक्त हुआ है। इसी समर्थन का परिणाम है कि महामिलावट वाले यह सारे मोदी को गाली देने में जुट गए हैं। ऐसा कोई दिन नहीं जब मोदी के लिए उनके मुंह से गाली न निकले। छह चरणों की बौखलाहट है, हार की हताशा साफ दिख रही है। मैं इनकी गालियों को उपहार मानता हूं। इनकी गालियों को जवाब मोदी नहीं यह जनता जनार्दन देगी। मैं तो मां बहनों बेटियों के सम्मान में खडा हूं। समाज के आखिरी पंक्ति में जो खडा है उसके लिए हूं। यह महामिलावटी पूछ रहे हैं कि मोदी की जाति क्या है। साथियों यह बुआ बबुआ दोनों मिलकर जितने साल मुख्यमंत्री नहीं रहे उससे ज्यादा समय मैं गुजरात का सीएम रहा हूं। अनेक चुनाव लडे और लडाए हैं लेकिन कभी अपनी जाति का सहारा नहीं लिया। मैं पैदा भले अति पिछडी जाति में हुआ लेकिन दुनिया में देश को अगडा बनाने का लक्ष्य है। योगी जी बता रहे थे मेरे दिमाग और जाति नहीं है। जनता को लाभ जाति पूछकर नहीं दिया। इसलिए वोट भी जाति के नाम पर नहीं मांग रहा हूं। मुझे देश के लिए जीना है वोट भी देश के लिए मांगता हूं।

...

KNEWS !3 months ago

खबर

कांग्रेस मोदी के खिलाफ नहीं विपक्ष के खिलाफ चुनाव लड़ रही है- अरविंद केजरीवाल

दिल्ली में लोकसभा चुनाव के लिए अब दो दिनों से भी कम का समय बचा है. ऐसे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जीतने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं. केजरीवाल ने कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस मोदी के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ रही है बल्कि विपक्षी पार्टी के खिलाफ चुनावी मैदान में है. कांग्रेस विपक्ष को चुनावों में बड़ा नुकसान करने वाली है.

केजरीवाल ने कहा कि हमारा एक ही लक्ष्य है कि अमित शाह और मोदी की जोड़ी को कैसे भी हारना है. अगर मोदी सरकार सत्ता में वापस आती है तो अमित शाह गृहमंत्री होंगे. लेेकिन आम आदमी पार्टी ऐसा नहीं होने देगी. हम चुनाव जीतने के बाद बीजेपी छोड़ कर किसी भी पार्टी को समर्थन देने के लिए तैयार हैं. क्योंकि हम नहीं चाहते देश मे फिर एक बार हिन्दू-मुस्लिम को लेकर बंटवारा हो जाए.

केजरीवाल ने कांग्रेस पर हमला साधते हुए कहा कि कांग्रेम विपक्ष को हराना चाहती है. कांग्रेस उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा, केरल में वाम दल, बंगाल में तृणमूल, आंध्र में तेदेपा और दिल्ली में 'आप' को नुकसान पहुंचा रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सभी जगह काम बिगाड़ रही है, ऐसा लगता है कि वह भाजपा के खिलाफ नहीं बल्कि विपक्षी पार्टियों के खिलाफ चुनाव लड़ रही है. राहुल गांधी ने अंहकारा में आ कर दिल्ली, हारियाण में गंठबधन नहीं किया. अगर मोदी चुनाव जीतते हैं तो उसकी वजह राहुल गांधी होंगे.

केजरीवाल ने साफ कर दिया है कि वो 23 मई को नतीजे आने के बाद किसी भी पार्टी को समर्थन देने के तैयार है. जो बीजेपी को सत्ता में नहीं देखना चाहता हम उसके साथ है. 23 मई को बीजेपी को सत्ता से बाहर कर देश वापस से विकास के दौड़ में शमिल करेंगे.

 

...

KNEWS !3 months ago

खबर

दूसरी पार्टी से पैसे और गिफ्ट ले लें, लेकिन वोट हमे ही दें- अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरवाल अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं लेकिन उनका एक बयान उनके लिए मुसीबत खड़ी कर सकता है. केजरीवाल ने वोटरों से अपील की है कि जब दूसरी पार्टी के लोग आपको पैसे और गिफ्ट दें तो मना मत करना उनसे पैसे ले लेना, लेकिन वोट हमे ही देना. केजरीवाल ने बिना किसी पार्टी के नाम लिए ये बयान दिया है. जिस पर अब विवाद शुरू हो गया है. कुछ दिन पहले भी इसी तरह का बयान दिया गया था. जिस पर चुनाव आयोग ने केजरीवाल को कारण बताओ नोटिस भेजा दिया था. 

दक्षिण दिल्ली से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार राघव चड्ढा के रोड़ शो के दौरान केजरीवाल ने विवादित बयान दिए था, केजरीवाल ने कहा था कि जब दूसरी पार्टी के लोग आपको पैसे या गिफ्ट दें तो आप मना मत करना उनसे वो पैसे और गिफ्ट ले लें, क्योंकि वो पैसे आपकी जेब से ही चुराया गया है. जिस पर आपका हक बनता है. लेकिन वोट आम आदमी पार्टी को ही देना है, बता दें कि, रोड़ शो में बॉलीवुड की अदकारा स्वरा भास्कर भी मौजूद थी. तो वहीं केजरीवाल के समर्थन में पूरी आम आदमी पार्टी उतर आई है. 

गंभीर ने अरविंद केजरीवाल और आतिशी को भेजा मानहानि का नोटिस.... (आगे पढ़े)

रविवार को दिल्ली की 7 लोकसभा सीटों पर चुनाव होना है. जिसके लिए अरविंद केजरीवाल चुनाव प्रचार में रोड शो के दौरान आप उम्मीदवार राघव चड्ढा ने कहा कि युवा गुंडागर्दी की राजनीति को अस्वीकार करेंगे. दिल्ली में रविवार को मतदान होना है और नतीजे 23 मई को घोषित किए जाएंगे.

...

KNEWS !3 months ago

खबर

तेजबहादुर की आखिरी उम्मीदें भी खत्म, नहीं लड़ सकेंगे अब वाराणसी से मोदी के खिलाफ चुनाव

तेज बहादुर यादव के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ने उम्मीदों पर पानी फिर गया है. सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को नामांकन रद्द करने के खिलाफ दायर की गई याचिका को खारिज करते हुए कहा कि उनकी याचिका में कोई मैरिट नहीं है. कोर्ट के इस फैसले से वाराणसी में प्रधानमंत्री मोदी को तगड़ी चुनौती देने की योजना पर महागठबंधन को बड़ा तगड़ा झटका लगा है.

इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को तेज बहादुर यादव की शिकायत पर सुनवाई करते हुए चुनाव आयोग को निर्देश दिया था कि तेज बहादुर की शिकायत के हर बिंदु पर गौर किया जाए और 9 मई तक कोर्ट में जवाब दाखिल किया जाए. चुनाव आयोग ने पिछले दिनों वाराणसी लोकसभा सीट से तेज बहादुर यादव के नामांकन को रद्द कर दिया था, जिसके खिलाफ तेज बहादुर सुप्रीम कोर्ट पहुंचे थे.

पूरी खबर पढ़े....राहुल को दोहरी नागरिकता विवाद में सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत याचिका हुई खारिज

समाजवादी पार्टी की ओर से नामित और बीएसएफ के बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव की याचिका पर आज गुरुवार को फिर से सुनवाई हुई. निर्वाचन आयोग की ओर से राकेश द्विवेदी ने अपना पक्ष रखा. इस दौरान उन्होंने आरपी एक्ट सहित पुराने फैसलों का हवाला दिया. साथ ही चुनाव आयोग ने वाराणसी के निर्वाचन अधिकारी के फैसले को सही करार दिया.

19 मई को वाराणसी में मतदान

सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान प्रशांत भूषण ने तेज बहादुर की ओर से पक्ष रखते हुए कहा, 'मैंने अपनी बर्खास्तगी का आदेश नामांकन के साथ संलग्न किया था. लेकिन हमें जवाब रखने का पूरा मौका नहीं दिया गया. मैं चुनाव रोकने को नहीं रोक रहा हूं, बस चाहता हूं कि मेरा नाम जोड़ा जाए.' वाराणसी में लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के तहत 19 मई को मतदान होना है.

बीएसएफ में कांस्टेबल रहे तेज बहादुर यादव खाने की क्वालिटी पर सवाल उठाने के बाद चर्चा में आए थे. बाद में बीएसएफ से उन्हें बर्खास्त भी कर दिया गया था. कुछ समय पहले तेज बहादुर ने वाराणसी लोकसभा सीट से पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का निर्णय किया. पहले उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल किया था, लेकिन बाद में सपा ने उन्हें टिकट दे दिया. हालांकि हलफनामे में जानकारी छुपाने का आरोप लगाते हुए चुनाव अधिकारी ने उनका नामांकन कर दिया.

...

KNEWS !3 months ago

खबर

मोबाइल पर गाने बजाने का विरोध करना कर्मचारी को पड़ा महंगा

अलीगढ़ में ड्यूटी टाइम में मोबाइल पर बज रहे गाने का विरोध करना एएमयू के तिलिया कॉलेज में तैनात बाबू को महंगा पड़ गया. एक संविदा कर्मी ने गाना बजाने का विरोध करने पर बाबू के साथ जमकर मारपीट की. इस दौरान पीड़ित कर्मचारी छत से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसके बाद उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. वहीं घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया.

मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के एएमयू कैंपस का है, जहां तस्वीर महल चौराहे के पास अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के अजमल ख़ान तिब्बिया कॉलेज में लीव वैकेंसी पर कार्यरत कर्मी ने कॉलेज के ही स्थायी कर्मचारी के साथ मारपीट की, इसके बाद करीब 20 फीट ऊंची छत से उसे फेंक दिया.

पीड़ित कर्मचारी की हालत गंभीर है, जिसका जेएन मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा है. पीड़ित कर्मचारी इकबाल गनी की तहरीर पर थाना सिविल लाइंस पुलिस ने आरोपी मो. इमरान के खिलाफ नामजद एवं उसके दो अज्ञात साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. झगड़े का कारण एक दिन पहले का आपसी विवाद और उससे संबंधित शिकायत वापस लेने के लिए दबाव बनाना माना जा रहा है.    

...

KNEWS !3 months ago

खबर

इंस्पेक्टर ने की स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति की मांग

औरैया से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक इंस्पेक्टर ने स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति की मांग की हैं. यह वही इंस्पेक्टर है, जिसने हत्या जैसे संगीन केस की गुत्थी को 24 घंटे के अंदर सुलझा दिया था. इसके बाद इंस्पेक्टर ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थनापत्र लिखकर सेवानिवृत्ति की मांग की है. खबर है कि पुलिस इंस्पेक्टर पर मामले के खुलासे को लेकर बीजेपी नेता व जिला पंचायत अध्यक्ष ने 2 लाख की रिश्वत मांगने का आरोप लगाया है, जिससे आहत होकर उसने ऐसा फैसला लिया है.

खुद पर आरोप लगने के बाद इंस्पेक्टर ने भी जिला पंचायत अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाए और कहा कि वह थाने में आने वाले सभी अपराधियों के पैरोकार हैं. जिला पंचायत व गरीबों के सरकारी अनाज की बोरियां भी इन्हीं के मिल से मिलीं हैं. वहीं जिला पंचायत अध्यक्ष अपराधियों को जबरन छुड़ाकर ले जाते हैं.

गौरतलब है कि यूपी के औरैया जनपद के सदर कोतवाली में तैनात सब इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने विगत 4  मई को सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में हुई वृद्धा की हत्या का केस 24 घण्टे में सुलझा लिया था. यही नहीं बल्कि आरोपी का खुलासा करते हुए वृद्धा की बहु को जेल भी पहुंचाया.

आरोप है कि महिला की गिरफ्तारी के बाद जिला पंचायत अध्यक्ष ने फोन कर बहु को निर्दोष बताया और इंस्पेक्टर अशोक कुमार को अभद्र शब्द कहे. जिसका विरोध करने पर जिला पंचायत अध्यक्ष ने इंस्पेक्टर पर पैसे न देने पर परिजनों को बंधक बनाने का आरोप लगाया व लाइन हाजिर करवा दिया.

जिससे आहत होकर इंस्पेक्टर ने पुलिस अधीक्षक, औरैया को स्वैच्छिक सेवा निवृत्ति का प्रार्थना पत्र दिया. इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उन्हें प्रार्थना पत्र मिला है व मामले की जांच के बाद ही कोई कार्रवाई की जा सकेगी.

 

 

...

KNEWS !3 months ago

खबर

पिछले 16 सालों का हिसाब दें शैलजा: भाजपा

छठवें चरण के लिए प्रचार अभियान के तहत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज हरियाणा के कुरूक्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री की रैली की तैयारियों में जुटे भाजपा के नेताओं व कार्यकर्ताओं में उनके आगमन को लेकर काफी उत्साह है. इस पर पंचकूला से भाजपा विधायक ज्ञानचन्द गुप्ता ने कहा है कि आज कुरूक्षेत्र में होने वाली प्रधानमंत्री की रैली ऐतिहासिक रैली होगी.

भाजपा विधायक ने बताया कि इस रैली के लिए पंचकूला से करीब 2 हजार कार्यकर्ता कुरुक्षेत्र के लिए रवाना हुए हैं. इसके बाद वह ज्ञानचन्द गुप्ता कांग्रेस पार्टी पर भी जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि हार को देखकर कांग्रेस बौखला गई है और प्रायोजित तरीके से गुंडागर्दी पर उतारू है, जो स्वस्थ लोकतंत्र के लिए खतरा है. आज धरातल पर कांग्रेस का आधार खिसक चुका है, जिसके चलते कांग्रेस ओछे हथकण्डों अपना रही है.

इसके बाद उन्होंने राज्यसभा सांसद शैलजा कुमारी पर भी निशाना साधते हुए उनसे से पिछले 16 साल का हिसाब मांगा. भाजपा विधायक ने कहा कि शैलजा जी अपने कोई तीन बड़े प्रोजेक्टस बताएं, जो उन्होंने पिछले 16 साल में पंचकूला को दिए हों. पिछले 6 साल बतौर राज्यसभा सदस्य उन्हें 30 करोड़ की सांसद निधि मिली. इसका हिसाब दें कि इसमें से पंचकूला के विकास में कितनी राशि खर्च की?

उन्होंने कहा कि सांसद निधि का 95 प्रतिशत पैसा शैलजा ने हिसार व सिरसा पर लगाया, फिर आज किस मुंह से अम्बाला लोकसभा क्षेत्र में वोट मांग रही हैं. जबकि हमारी भाजपा सरकार ने पंचकूला को निफ्ट ,आयुष ऐम्स, फोरलेनिंग समेत कई ऐतिहासिक तोहफे दिए.

...

KNEWS !3 months ago

खबर

भाई की पत्नी के साथ किया बलात्कार, मुकदमा दर्ज होने पर जिंदा जलाया

अलीगढ़ से इंसानियत और रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां एक युवक ने पहले तो अपने भाई की पत्नी के साथ बलात्कार किया. फिर जब उसके ख़िलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया गया, तो आरोपी युवक के सर पर मानो खून सवार हो गया और उसने अपनी मां के साथ मिलकर पीड़िता पर मिट्टी का तेल डालकर उसे जला दिया. घटना के बाद से पीड़िता की हालत काफी नाजुक बनी हुई है और फिलहाल वह मेडिकल कॉलेज में भर्ती है.

यह मामला अलीगढ़ के देहली गेट थाना क्षेत्र के शाह जमाल का है, जहां एक युवक ने अपने छोटे भाई की पत्नी के साथ दुष्कर्म किया, जिसकी शिकायत महिला ने अपने पति से की तो पति ने थाना देहलीगेट में अपने भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया. जिससे नाराज होकर आरोपी ने मुकदमा वापस लेने के लिए दबाव बनाया. जब मुकदमा वापस नहीं लिया तो युवक ने अपनी मां के साथ मिलकर पीड़िता पर मिट्टी का तेल डाल कर उसे आग के हवाले कर दिया.

इस पूरे मामले में पुलिस की भूमिका भी सवालों के घेरे में है. यदि मुकदमा दर्ज कराते ही पुलिस ने आरोपी युवक पर कार्रवाई की होती, तो आज पीड़ित महिला अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच न जूझ रही होती. इस मामले में पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि आरोपी के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसे गिरफ्तार कर उचित कार्रवाई की जा रही है. 

...

KNEWS !3 months ago

खबर

भ्रष्टाचार का गठबंधन है सपा- बसपा गठबंधन: योगी

छठवें चरण के मतदान के लिए प्रचार अभियान जोरों पर है. इसी के तहत उत्तर- प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को बस्ती में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. जहां सपा- बसपा गठबंधन सहित कांग्रेस पर निशाना साधते हुए योगी ने कहा कि ये पार्टियां विकास पर सेंध लगाती हैं. देश के अंदर सपा, बसपा, कांग्रेस ने डकैती के अलावा कुछ भी नहीं किया. हमने गरीबों का मकान बनवाया, लेकिन बहन जी ने अपना स्वयं का बंगला  बनवाया और बबुआ उनसे भी आगे निकल गए और सरकारी बंगले की टोटी ही उखाड़ कर ले गए.

बस्ती  में सूबे के मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार में किसानों की आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए उनकी फसलों का दो गुना मूल्य दिया जा रहा है. सपा- बसपा गठबंधन भ्रष्टाचार का गठबंधन है. यह गठबंधन जातिवाद की राजनीति करता है जबकि भाजपा विकास की बात करती है.

आज बस्ती लोकसभा क्षेत्र के बैड़वा मंदिर में आयोजित चुनावी जनसभा में प्रदेश के मुख्यमंत्री ने  सपा- बसपा गठबंधन और कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि शिवपाल यादव कहते हैं कि मेरे पास कोई बहन नहीं है, तो अब बुआ कहां से आ गयी है? उन्होंने कहा कि बुआ और बबुआ का गठबंधन चुनाव तक ही है, इसके बाद दोनों एक- दूसरे को भ्रष्टाचारी और अपराधी कहेंगे, क्योंकि दोनों अपने मकसद में कामयाब होने वाले नहीं हैं.

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने देश में 55 वर्षों तक शासन करने के बाद देश का सम्मान गिराया है, जबकि भाजपा सरकार ने देश के सम्मान को बचाने का कार्य किया है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार पांच वर्षों में 7 करोड़ महिलाओं को गैस कनेक्शन, साढ़े 9 करोड़ शौचालय, 37 करोड़ गरीबों का बैंक में खाता खोला गया है और इंफ्रास्ट्रक्चर का काम तेजी से चल रहा है.

प्रदेश में नई चीनी मिलों को चालू किया जा रहा है. साथ ही हाइवे, मेडिकल कॉलेज, इंजीनियरिंग, पॉलिटेक्निक कॉलेज, आईआईटी, एम्स आदि का निर्माण कार्य भी चल रहा है. जिससे प्रदेश में जहां रोजगार के अवसर बढ़ेंगे तो वहीं बच्चों को भविष्य में अच्छी शिक्षा, अच्छी सड़कें भी मिलेंगी. मुख्यमंत्री ने जनता से भाजपा प्रत्याशी हरीश द्विवेदी को जिताने की अपील करते हुए कहा कि आप लोग अच्छी सरकार बनाने के लिए कमल के फूल का बटन दबाएं और शक्तिशाली राष्ट्र के निर्माण में अपना योगदान दें. 

 

...

KNEWS !3 months ago

खबर

प्रियंका गांधी ने स्वीकार की अपनी हार : सूर्य प्रताप शाही

चुनाव अपने अंतिम दो चरणों में है, लेकिन नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है. उत्तर- प्रदेश सरकार में कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने एक निजी कार्यक्रम के तहत सूबे के मऊ जिले का भ्रमण किया. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से वार्ता की और विरोधियों पर हमला करते हुए कहा कि प्रियंका गांधी ने खुद ही हार को स्वीकार कर लिया है. 

प्रदेश के कृषि मंत्री ने आगे कहा कि महागठबंधन दहशत और घबराहट में है, इसलिए उनके नेता अनाब- सनाब बक रहे हैं. एक तरीके से कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने खुद ही अपनी हार को स्वीकार कर लिया है. उन्होंने खुद ही कहा है कि वह चुनाव वोट काटने के लिए लड़ रहे हैं. कुल मिलाकर गठबंधन 68 सीटों पर चुनाव लड़ रही है, जिनमें 37- 37 सीटों पर अलग- अलग चुनाव लड़ा जा रहा है. इसलिए जो मुख्य दावेदार है वो 37 सीटों के आधार पर प्रधानमंत्री नहीं बन सकता.

पिछले 15 सालों में उत्तर- प्रदेश में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी की सरकार रही है. उनकी सरकार में जनता के साथ अन्याय हुआ है. मोदी सरकार और अभी दो साल में योगी सरकार को जनता ने देखा है. प्रदेश और केन्द्र की सरकार ने आम जन मानस को काफी ज्यादा प्रभावित किया है. यह किसी उम्मीदवार का चुनाव नहीं है, यह देश की सरकार बनाने का चुनाव है, प्रधानमंत्री चुनने का चुनाव है. इसलिए देश की आम जनता प्रधानमंत्री मोदी को एक और मौका देने जा रही है.

सूर्य प्रताप शाही ने  आगे कहा कि मोदी जी की ईमानदारी का, उनके द्वारा भ्रष्टाचार के खिलाफ उठाए गए कदमों का ही नतीज़ा है कि सरकार ने जो चार हजार रुपये किसान को दिये, वह चार हजार उनके पास पहुंचें. लेकिन राहुल गांधी के स्वर्गीय पिता आदरणीय राजीव गांधी जी जब प्रधानमंत्री थे, तो वो कहते थे कि जब हम 100 रुपया भेजते हैं तो 85 रुपया रास्ते में ही रुक जाता है, 15 ही वहां तक पहुंच पाता है. अब वो 85 रुपया खाने वाले कौन थे, वो काग्रेसी थे, वो काग्रेस के दलाल थे, वे काग्रेस में बैठे सत्ताधारी लोग थे. इसकी वजह से देश हमारा गरीब रहा, हमारा किसान आर्थिक रुप से कमजोर रहा. मोदी और योगी की सरकार के उपायों ने हमारे किसान को मजबूत किया है.

...

KNEWS !3 months ago

मुख्य ख़बरे

रेप केस से बरी चर्चित IPS अमिताभ ठाकुर...

उत्पल कुमार सिंह होंगे राज्य के नए मुख्य सचिव ...

महिला शोषण की जाँच पर डीआईजी की कुंडली ...

आईटीबीपी के जवान की संग्दिध परिस्थितियों में मौत...

रोहित शेखर मर्डर केस में पत्नी अपूर्वा के फ़ोन से मिले अहम सुराग ...

पंचपुरी हलवाई समाज कल्याण समिति के महासभा का आयोजन ...

जोश-ए-जवानी

भारत में ऐसे लोगों की संख्या तेजी से बढ़ रही है जिनमें सेक्स के प्रति इच्छा में कमी देखी जा रही है और ज्यादातर लोग अपराधबोध की वजह से इस बारे में खुलकर बात भी नहीं कर पाते हैं लेकिन क्या आप जानते है कैसे सेक्स आपकी कैलोरी बर्न करने में मदद करता है, दरअसल कुछ वक्त पहले एक स्टडी सामने आई थी, जिसमें कहा गया कि सेक्स से कैलोरी बर्न करने में मदद मिलती