Live Tv

Sunday ,20 Jan 2019

उत्तर प्रदेश

खबर

मासूम की दुष्कर्म कर हत्या, शव ज़मीन में गड़ा मिला

फर्रुखाबाद में खेत पर काम कर रहे पिता को बुलाने घर से निकली किशोरी की हत्या कर शव सरसों के खेत में गाड़ दिया गया। देर रात को तलाश हुई तो घटना की जानकारी मिली। लोगों ने दुष्कर्म कर हत्या करने की आशंका जताई है।

पुलिस ने किया हत्याकाण्ड का खुलासा.... (आगे पढ़े)

थाना अमृतपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी किसान खेत पर काम कर रहे थे। इसी दौरान तीन वर्षीय छोटे भाई के चोट लगने पर पिता को बुलाने के लिए 11 वर्षीय पुत्री वर्षा घर से निकली। शाम में जब किसान खेत से घर लौटे तो पत्नी ने पुत्री के खेत पर जाने की बात बताई तब तलाश शुरू हुई। देर रात को पड़ोस के ही एक गांव के खेत के पास किशोरी की चप्पल मिली। इस पर परिजनों ने खेत पर जाकर तलाश की, जहाँ उन्हें जमीन में गड़ा शव मिला। किशोरी के कपड़े अस्त-व्यस्त और कई जगह से फटे थे। अधिकारियों को सूचना मिलने पर डाग स्क्वॉड, फील्ड यूनिट की टीम और थानाध्यक्ष रामप्रकाश को भेजा गया। खोजी कुत्ता आस्कर घटनास्थल के पास स्थित नलकूप तक जाकर रुक गया। पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने ग्रामीणों से पूछताछ की। इस दौरान दिन में खेत पर काम कर रहे दो मजदूरों को हिरासत में लिया गया। पुलिस ने शव उठाने का प्रयास किया तो परिजनों ने विरोध शुरू कर दिया और कहा कि जिलाधिकारी को बुलाया जाए। हालांकि एसपी ने समझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह ने बताया कि घटना के हरबदु पर जांच की जा रही है। मामले का जल्द खुलासा किया जाएगा।

 

...

KNEWS !19 hours ago

खबर

बाइक चालक को कंटेनर ने मारी टक्कर, महिला की मौत

 कन्नौज में तेज रफ्तार कन्टेनर ने एक बाइक को टक्कर मार दी । सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गयी । घटना में दो लोग घायल हो गए । जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। एक्सीडेंट की सूचना के बाद स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए और जीटी रोड पर जाम लगा दिया । पुलिस के समझाने पर आक्रोशित लोगों ने जाम को खोला । छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के अदमापुर गांव के रहने वाले उदयवीर अपनी भतीजी और साली के साथ बाइक से बाजार जा रहे थे । तभी निगोह मोड़ के पास तेज रफ्तार कन्टेनर ने बाइक में टक्कर मार दी । हादसे में उदयवीर की भतीजी लक्ष्मी की मौके पर ही मौत हो गयी । उदयवीर  और वंदना घायल हो गए । जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

...

KNEWS !1 day ago

खबर

पुलिस की नाकामी से दबंगो के हौसले बुलंद

जिले के थानों की पुलिस की नाकामी के चलते दबंगो के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। जबकी थाना जहानगंज के एसओ संजीव राठौर अपनी कार्य गुजारी के लिये हमेशा सुर्ख़ियों मे बने रहते हैं। ऐसा ही मामला रूनी चुरसई गाँव का है। जहां माँ की मौत के बाद से युवती अपनी नानी के घर रहती है। युवती के नाना तेजराम का पुराना विवाद गाँव के दबंगो से चला आ रहा है। शुक्रवार को मामूली विवाद के चलते जब युवती खेत से घर जा रही थी उसी समय दबंगो ने युवती को खेत से खींचकर अंदर खेत मे ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास करने लगे। जिससे युवती के सारे कपडे फट गये। युवती की चीख-पुकार सुनकर युवती का मामा मुरारी मौके पर पहुंचा। जिसने अपनी भांजी को बचाने का प्रयास किया तो दबंगो ने युवती के साथ-साथ उसके मामा व नानी को भी दौडा-दौडा कर पीटा। परिजनों ने  पुलिस को सूचना दी लेकिन पुलिस मौके से दो घण्टे बाद तक भी नहीं पहुंची। उसके बाद जब घायल पीड़ित थाने पहुंचे तो थाने से उनको भगा दिया गया। परिजन तीनों की हालत खराब होने पर सीएचसी लेकर पहुंचे। वहाँ तैनात डॉक्टर मानसिंह ने लोहिया अस्पताल के लिए रैफर कर दिया है। पुलिस न आने से उधर दबंगो ने बेखौफ होकर पीडित परिवार के घर में आग लगा दी।

घने कोहरे के चलते ईस्टर्न पेरिफेरल हाइवे पर हुआ भीषण हादसा.. (आगे पढ़े)

थानाध्यक्ष संजीव राठौर की शह पर दबंगो के हौसले इतने बुलंद, की बेखौफ होकर घटना को अंजाम दे रहे हैं। थानों की पुलिस दबंगो के हौसलों को बढ़ावा देने में लगी हुई है। देखना यह होगा कि क्या इसी प्रकार से थाना क्षेत्र में दबंग घटनाओ को अंजाम देते रहेंगे और पीड़ितों को थाने से भगाया जाता रहेगा। घटना में घायल मुरारी ने बताया कि गांव के ही सन्दीप, कुलदीप, राजकुमार, रामनरेश, भूदेव, भानू राजपूत इन सभी लोगो ने मेरी भांजी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। जब हम और हमारी माँ रामबेटी बचाने के लिए खेतों पर पहुंचे तो दबंगो ने हम लोगों को भी मार-मारकर घायल कर दिया। पुलिस हमारी कोई भी शिकायत सुनने को तैयार नहीं है। इस घटना पर कोई भी पुलिस अधिकारी बोलने को तैयार नही हैं।

...

KNEWS !1 day ago

खबर

सीवर समस्या से परेशान लोगो ने जल निगम में ताला जड़ किया रोड जाम

कानपुर महानगर के बर्रा थाना अंतर्गत आज क्षेत्रीय पार्षद अर्पित यादव की अगुवाई में क्षेत्रीय लोगो ने मिलकर सीवरेज की समस्या एवं उसके कारण होने वाले जलभराव को लेकर नगर निगम जोन 5 के कार्यालय में जमकर प्रदर्शन किया और कार्यालय में ताला डाल कर सारा कामकाज ठप करने के साथ ही रोड जाम कर दी।

लद्दाख में बर्फीला तूफान, 10 लोग दबे, सेना का रेस्क्यू ऑपरेशन करना हुआ मुश्किल .... (आगे पढ़े)

 

 लगभग 1 महीने से बर्रा क्षेत्र के वार्ड 45 में सीवर की समस्या है कई दिनों से क्षेत्रीय लोग नगर निगम में जा कर समस्या के बारे में बता रहे थे और शिकायत भी की लेकिन नगर निगम के द्वारा कोई भी कार्यवाही नही की गई इतना ही कई बार क्षेत्र के पार्षद अर्पित यादव ने भी नगर निगम जोन 5 के कार्यालय में इसके संबंध में प्राथना पत्र दिया लेकिन तब भी कोई कार्यवाही नही की गई , इसके चलते नगर निगम से त्रस्त आकर आज क्षेत्रीय जनता ने पार्षद के साथ मिलकर नंदलाल से सीटीआई चौराहे वाली पूरी रोड जाम कर जमकर नारेबाजी की और अपनी मांगों को लेकर नगर निगम जोन 5 के कार्यालय में ताला जड़ दिया । उसके बाद नगर निगम के सचिव को ज्ञापन देने के बाद कार्यालय का ताला खोला गया ।

...

KNEWS !1 day ago

खबर

Income Tax Raid: आयकर विभाग का डॉक्टरों पर छापा, मचा हड़कंप

यूपी में रसूखदार और मशहूर डॉक्टरों के ठ‍िकानों पर इनकम टैक्स ड‍ि‍पार्टमेंट ने मारी छापेमारी। जिससे उत्तर प्रदेश में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है क‍ि यूपी में इस तरह से एक साथ डॉक्टरों पर छापेमारी का ये पहला मामला है.

उत्तर प्रदेश के कई शहरों में आयकर विभाग की छापेमारी सुबह से चल रही है. दस्तावेजों को खंगालने के साथ साथ आयकर विभाग की टीम खातों में हेराफेरी, बेनामी रसीदें, हिसाब-किताब में गड़बड़ी की बात बता रही है. 

पश्चिमी यूपी की 22 सीटों में से 11 सीटों बसपा, सपा को मिली 8 सीटें.... (आगे पढ़े)

लखनऊ, कानपुर के बड़े अस्पतालों में छापा मारा गया है. लखनऊ, कानपुर, मेरठ, नोएडा, मुरादाबाद, हापुड़ सहित अन्य शहरों में  भी आयकर विभाग की टीम के होने की सूचना म‍िल रही है. कानपुर के एसपीएम, तो लखनऊ के चरक अस्पताल में पड़ी रेड. 

 

...

KNEWS !2 days ago

खबर

छात्रा को अवैध खनन कर ले जा रहे ट्रैक्टर ने कुचला, मौत

फर्रुखाबाद में अवैध खनन में लगे  ट्रैक्टर ट्राली से एक्सीडेंट रुकने का नाम नहीं ले रहा है और न ही अवैध खनन में लगे  ट्रैक्टर ट्राली पर रोक लगाने की कोशिस कर है। ऐसे ट्रैक्टर ट्राली से आये दिन दुर्घटनाये हो रही हैं।  

 

ग्रह क्लेश के चलते पत्नी को गोली मार पति ने खुद आत्महत्या .... (आगे पढ़े)

ट्रैक्टर से कुचलकर 5 वर्षीय बच्ची की मौत हो गयी ।बच्ची की मौत से गुस्साए लोगों ने चालक को पीटकर गोदाम में बंद कर दिया पुलिस को ड्राइवर को गोदाम से निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी बच्ची राधिका कोतवाली कायमगंज के ग्राम मूल निवासी गोपाल तिवारी की 5 वर्षीय पुत्री थी राधिका 10 बजे करीब गांव के ही प्राइमरी स्कूल के आंगनवाड़ी केंद्र जा रही थी। जब वह गांव में श्री किशन के मकान के पास से गुजर रही थी तभी ट्रैक्टर से कुचलकर राधिका की मौत हो गई । चालाक रामरतन कहार ने ट्रैक्टर को भगाया ग्रामीणों ने  ड्राइवर को पकड़ लिया और उसकी पिटाई करने के बाद गोदाम में बंद कर ताला लगा दिया। मौके पर पहुंचे तहसीलदार गजेंद्र सिंह के हस्तक्षेप के बाद काफी प्रयास करके ड्राइवर राम रतन को गोदाम से निकाल कर सुरक्षित कोतवाली पहुंचाया। 

...

KNEWS !3 days ago

खबर

मकर संक्रांति पर साधु संतो ने नहीं किया शाही स्नान

फर्रुखाबाद में मेला रामनगरिया मिनी कुम्भ शुरू होने जा रहा है शुरुरात होने से पहले सन्तों ने गंगा में गिरने बाले नाले को लेकर कई बार आवाज उठाई लेकिन प्रशासन ने नाले को बंद करने को लेकर कोई भी पहल नहीं की जिससे नजर होकर साधु संतो ने आज मकर संक्रांति पर शाही स्नान नहीं किया ।साधु संतो का कहना है की प्रयाग राज में शाही स्नान में साधु संतो पर पुष्प वर्षा की जा रही । और हम लोग गंदे पानी में स्नान करे ऐसा नहीं होगा ।अगर उद्धघाटन से पहले नाला बंद नही हुआ तो वह पुल पर अनशन करेंगे और रोड जाम करेंगे । फर्रुखाबाद के पांचाल घाट गंगा तट पर करीब पचास वर्षो से मेला लगता चला आ रहा इस माघ मेला में हजारो साधू सन्त व कल्पवासी गंगा स्नान करते है गंगा में पूरे शहर के नालो का पानी गंगा में गिरता है । इस बार 21  जनवरी से 20  फ़रवरी तक मेला लगना है ।प्रशासन ने साधुसंतो को मानाने की जहमत तक नहीं उठाई । जिससे साधु संतो में रोष है ।
केंद्र में भाजपा सरकार के पांच साल पूर्ण होने वाले है  इस समय प्रयागराज में कुम्भ मेले के बाद भी बाद भी गंगा मैली की मैली दिखाई दे रही है।जिसका मुख्य कारण यह है शहर से निकलने वाले नालों का पानी सीधा गंगा में प्रभाहित हो रहा है।उन नालों पर कोई भी ट्रीटमेंट प्लांट नही लगाया गया है दूसरी तरफ बड़े नालों के बाद गंगा के किनारे बसे दर्जनों गांवों की गंदकी गंगा में जा रही है ट्रीटमेंट प्लांट को लेकर कई सालों से आंदोलन चलाये जा रहे है।बहुत से समाजसेवी आमरण अनशन भी बैठे तो जिला प्रसाशन ने उनको उठाने के लिए बड़े बड़े वादा भी कर दिए लेकिन ट्रीटमेंट प्लांट नही लगाया जा सका।शहर में छपाई करने के सैकड़ो कारखाने चल रहे है उनका रंगीन केमिकल्स युक्त पानी भी गंगा के जल में विष घोल रहा है।गंगा प्रदूषण नियंत्रण विभाग के कर्मचारी जब भी कारखानों पर छापेमारी करते है।वह लोग अपनी अपनी जेब गर्म करने के बाद कोई कार्यवाही नही करते है। जब कि गंगा को अपनी माँ के रूप में मानने वाले लोग उसके जल को पीने के बाद अपनी प्यास बुझाते है।

...

KNEWS !4 days ago

खबर

जब गलती से बनी चाय हुई मौत की जिम्मेदार

कन्नौज में बीमार पत्नी और खुद के लिए पति ने धोखे से मौत की चाय बना डाली। उसने चाय में पत्ती की बजाय डिब्बे में रखा कीटनाशक डाल दिया। जब पति पत्नी और उनकी चार साल की बेटी ने वह चाय पी तो तीनों की हालत बिगड़ने लगी। परिजन उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे जहां पिता पुत्री की मौत हो गयी। सुहाग और बेटी गंवा चुकी बीमार महिला अस्पताल में जिंदगी मौत से जूझ रही है। 

 

शूटिंग के दौरान अमिताभ को याद आये उनके पुराने दिन : सोये खाट पर .... (आगे पढ़े)

कन्नौज के तालग्राम थाना क्षेत्र के रनवां गांव में ऐसी घटना हुई । पत्नी संजू के बीमार होने के चलते पति रमेश ने पूरे परिवार के लिए चाय बनाई । घर में मौजूद पत्नी और बेटी राधिका सहित रोशन लाल ने चाय की चुस्की ली । कुछ घंटे बाद अचानक पति रमेश की हालत बिगड़ने लगी फिर उसके बाद बेटी की हालत बिगड़ गयी । चीखपुकार सुनकर जब लोग घर पहुंचे और तीनों को अस्पताल लेकर पहुंचे तब तक बेटी और पिता की मौत हो चुकी थी । संजू की भी हालत गंभीर थी । परिजनों ने जब सुधा से पूंछताछ की तो किचेन में लोगों ने तलाशी ली । तब जाकर पता चला कि रोशन ने चाय में पत्ती की जगह कीटनाशक डाल दिया था । मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । सुबह अचानक हुए हादसे ने संजू का परिवार ही खत्म कर दिया।

...

KNEWS !5 days ago

खबर

कलयुगी माँ ने अपने बच्चे को कुत्तो के लिए फेेंका

जिले में नवजात बच्चों की मौतों पर कार्यवाही नही हो पा रही है।जिसका जिम्मेदार स्वास्थ्य विभाग है।आज विकास खण्ड कमालगंज क्षेत्र के गांव शेखपुर में नवजात बच्चे के शव को गांव का कुत्ता मुँह में दवा कर लिए जा रहा था लोगो ने देखने के बाद उसको कुत्ते के मुँह से छुड़ाया उसके बाद पुलिस को सूचना दी । लोगो का कहना है कि इस गांव में यह पहली घटना नही है हर महीने कोई न कोई नवजात बच्चे का शव गांव के खेतों से लेकर बीरान स्थानों पर पड़े देखे जाते है जिनको कुत्ते नोच नोच कर खा जाते है। गांव में दाई का काम करने वाली महिलाएं है। जो इस प्रकार के बच्चो को पैदा कराती है उसके बाद उनके शवों को गांव में ही कही न कही फिकबा देती है।जिस कारण गांव के कुत्ते उनके शवो को अपना भोजन बनाते है।

 

Makar Sankranti Special: खिचड़ी के हैं चार यार- घी, पापड़, दही और अचार .... (आगे पढ़े)

इस प्रकार से बच्चो के शव मिलने की कई बार शिकायत दर्ज कराई है। लेकिन स्वास्थ्य विभाग की तरफ से अबतक कोई कार्यवाही नही की है।इस मामले पर सीएमओ से बातचीत करनी चाही तो उन्होंने उन्होंने बोलने से मना कर दिया है।क्या समाज मे अपने गुनाहों को छुपाने के लिए फर्जी डाक्टरो की मदद से इस प्रकार से नवजातों की हत्याएं करा रहे है।लेकिन समाज मे रहने के कारण इस प्रकार की मानसिकता रखने वालों को पकड़ा नही जाता है जिस कारण वह इस प्रकार के कार्यो को आसानी से अंजाम देते है।
कलयुगी मां ने मां शब्द को किया शर्मसार-जिस प्रकार से रोजाना कही न कही नवजात बच्चों के शव मिल रहे है। महिलाये सन्तान पाने के लिए डाक्टरो से लेकर देवी देवताओं के मंदिरों के चक्कर काटती है। वही कुछ मां शब्द को शर्मसार करने वाली महिलाएं अपने बच्चे को 6 माह से लेकर आठ माह तक पेट मे पालती है उसके बाद उनको समय से पहले पैदा कराकर नन्ही जान को मरने के लिए अपने घर से बाहर फेंक देती है।उन्ही को अच्छा समाज कलयुगी मां के नाम से पुकारता है।

...

KNEWS !5 days ago

खबर

किसान की हत्या की वारदात को अंजाम देकर भागे अपराधी

 खेत मे पानी लगा कर लौट रहे किसान की पारिवारिक रंजिश के चलते देर रात एक खतरनाक व खौफनाक हत्या की वारदात को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए , नृशंश हत्या की सूचना पर मौके पर पहुँचे पुलिस के उच्चाधिकारियों समेत कई थानों के फोर्स ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा व अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की ।

 

यूपी के औरैया जनपद के अछल्दा थाना क्षेत्र के ग्राम हरि का पुरवा गांव में उस समय हड़कम्प मच गया जब इसी गांव के रहने वाले किसान अंगद सिंह अपने खेतों में पानी लगा कर खेत से लौट रहा था उसी समय मृतक के परिवार के कुछ लोग जिनसे मृतक का पुराना पारिवारिक विवाद चल रहा था , एक राय होकर किसान अंगद सिंह पर फावड़े व धारधार हथियार से हमला कर दिया व भाग निकले ,मौके से भाग रहे अपराधियो को मृतक के पुत्रों ने स्वयं देखा ।

...

KNEWS !5 days ago

मुख्य ख़बरे

वर्दी के रॉब में पुलिस, सड़क पर युवक को जमकर पीटा...

कासगंज हिंसा पर योगी सरकार के मंत्रियों का अजीबो गरीब बयान...

आंधी का कहर...

सपा पार्टी के वरिष्ठ नेता अखिलेश यादव की गोली मार कर हत्या !...

खून से लथपथ बर्रा थाने में बैठी रही पीड़िता, नही हुई कोई कार्रवाई...

घाटमपुर में राम नाम का चमत्कार, दर्शन के लिये लगा तांता...

जोश-ए-जवानी

सेक्स न सिर्फ आपको आनंद देता है बल्कि यह आपको तनाव से भी दूर रखता है। अब एक नए शोध में डॉक्टर को दूर रखने, यानी कि स्वस्थ्य जीवन के लिए सेक्स को जरूरी बताया गया है। हावर्ड टीएच चान स्कूल ऑफ पब्लिक हेल्थ के नए शोध में यह बात सामने आई है कि रोज सेक्स करने से व्यक्ति मानसिक रूप से स्वस्थ्य महसूस करता है और ज्यादा नींद लेता है डॉक्टरों&