Live Tv

Wednesday ,26 Jun 2019

उत्तर प्रदेश

खबर

Rave Party में जिस्म फरोशी का भी हो रहा था धंधा

उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर-126 स्थित आयोजित रेव पार्टी पर शनिवार रात को पुलिस ने छापेमारी कर 192 लड़के-लड़कियों को पकड़ा। पकड़ने के बाद पुलिस ने खुलासा किया की वहां रात को जिस्मफरोशी का धंधा भी चलता था। गिरफ्तार की गयी 31 महिलाओं में से 6 महिलाएं देह व्यापार के लिए लड़कियां उपलब्ध कराती थीं। 

आयोजकों ने फार्म हाउस के गेट पर दो लोगों को निगरानी के लिए खड़ा किया था। ये लोग बाहर की गतिविधि के बारे में तुरंत आयोजकों को सूचना देते थे। शनिवार रात 11 बजे जब पुलिस फार्म हाउस के गेट पर पहुंची तो बाहर की निगरानी कर रहे व्यक्ति ने इसकी जानकारी अंदर एक आयोजक को दी थी। जिसके बाद अंदर पार्टी कर रहे सभी लोग चौकन्ना हो गए थे। फार्म हाउस में बने तीन कमरों में लड़के-लड़कियां थे। पुलिस को भनक लगते ही कमरों से लड़के-लड़कियों को बाहर निकाल दिया गया था। 

पूरी खबर पढ़े....कैप्टेन कूल बनाम हिटमैन, चिदंबरम स्टेडियम में 8 साल से मुंबई ने नहीं हारा कोई मैच

इन बंद कमरों में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। फार्म में प्रवेश फीस के अलावा इन कमरों को बुक करने के लिए अलग से किराया चुकाना होता था। आयोजकों को 6 महिलाएं लड़कियां उपलब्ध कराती थीं, जो की अब गिरफ्तार हो चुकी हैं। लड़कियों को दिल्ली से लाया जाता था। महिलाएं एक एजेंसी के जरिये लड़कियों को हायर करके लाती थीं। 

...

KNEWS !1 month ago

खबर

नहीं थम रहा बुर्के को लेकर विवाद, अब भाजपा विधायक ने दिया ये बयान

श्रीलंका में आतंकी हमलों के चलते बुर्का बैन होने के बाद भारत में भी इसको लेकर सियासत तेज हो गई है. राष्ट्रीय सुरक्षा का हवाला देकर शिवसेना ने बुर्का बैन की मांग की थी, जिसके बाद देशभर में इस मुद्दे को लेकर बहस छिड़ी हुई है. हर कोई इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहा है. सोशल मीडिया पर भी बुर्का बैन को लेकर लोग अलग- अलग टिप्पणियां हैं. वहीं इस मुद्दे को लेकर भाजपा विधायक संगीत ने विवादित बयान दिया है.

अक्सर सुर्खियों में रहने वाले मेरठ के सरधना से भाजपा विधायक संगीत सोम ने फेसबुक एक वीडियो जारी करते हुए बुर्के पर प्रतिबंध लगाने की बात कही. भाजपा के फायर ब्रांड विधायक ने वीडियो में कहा है कि,  “श्रीलंका में बुर्के की आड़ में सैकड़ों लोगों की हत्या की गई. बुर्के के चलते आतंकवाद को बढ़ावा मिल रहा है. साथ बुर्के की आड़ में फ़र्ज़ी मतदान हो रहे हैं. इसलिए बुर्के पर जल्द ही प्रतिबंध लगाना चाहिए.”

इसके साथ ही संगीत सोम ने  बगैर किसी का नाम लेते हुए कहा कि कुछ कलाकार घूंघट पर भी प्रतिबंध लगाने की बात कर रहे हैं. ऐसे लोग देश में सांप्रदायिकता फैला रहे हैं. घूंघट की आड़ में कभी आतंकवाद नहीं हुआ है. बता दें कि बुर्के पर बहस शुरू होने के बाद फिल्मकार जावेद अख्तर ने बुर्के के साथ ही घूंघट को भी बैन करने की बात कही थी.

 

...

KNEWS !1 month ago

खबर

हापुड़ में हर्षोल्लास से मनायी गयी हनुमान जयंती, हवन के बाद किया गया प्रसाद वितरण

हापुड़ में पवन पुत्र हनुमान जयंती के पर्व पर बाबूगढ़ क्षेत्र के बछरौता गांव स्थित हनुमान मंदिर में विशाल हवन एवं भंडारे का आयोजन किया गया. जिसमें बछरौता गांव के ग्रामीणों को आमंत्रित किया गया तथा काफी संख्या में मंदिर में पहुंचकर ग्रामीणों ने प्रसाद ग्रहण किया. हनुमान जयंती के पर्व पर ग्रामीणों और जनपदवासियों में ख़ुशी की लहर देखने को मिल रही है. वहीं जगह- जगह भंडारे के आयोजन किये जा रहे हैं और हनुमान मंदिरो को झालरों और फूलो से सजाया जा रहा है. सभी हनुमान मंदिरों में भक्तों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है. हापुड़ में आज देर रात तक इसी तरह हनुमान मंदिरों में धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन चलेगा. 

...

KNEWS !2 months ago

खबर

लोकसभा चुनावों को शांतिपूर्ण, निष्पक्ष तथा निर्बाध रूप से करने के लिए गोष्ठी का किया आयोजन

आगामी लोकसभा चुनावों को शांतिपूर्ण, निष्पक्ष तथा निर्बाध रूप से कराये जाने के उद्देश्य से आज श्री ओ पी सिंह, पुलिस महानिदेशक, उत्तर प्रदेश महोदय द्वारा एक्सपो मार्ट ग्रेटर नोएडा सभागार में दिल्ली, हरियाणा ,उत्तराखंड व उत्तर प्रदेश के पुलिस अधिकारीगण के साथ एक गोष्ठी की गयी।

गोष्ठी में दिल्ली पुलिस के श्री संदीप गोयल स्पेशल सीपी कानून व्यवस्था, श्री आलोक कुमार ज्वाइंट सीपी ईस्टर्न रेंज,श्रीमती मेघना यादव डीसीपी शाहदरा, श्री अतुल कुमार ठाकुर डीसीपी उत्तरपूर्व, श्री जसमीत सिंह डीसीपी पूर्वी दिल्ली,  हरियाणा पुलिस के श्री योगेंद्र सिंह मेहरा आईजी रेंज करनाल, श्री संजय कुमार पुलिस कमिश्नर फरीदाबाद, श्री नरेन्द्र बिजामिया एस पी पलवल तथा उत्तराखंड पुलिस के श्री अजय रौतेला आईजी गढ़वाल जोन उपस्थित रहे.

साथ ही  श्री अजय जोशी डीआईजी कुमाऊं रेंज  तथा मेरठ ज़ोन के अपर पुलिस महानिदेशक श्री प्रशांत कुमार, पुलिस महानिरीक्षक मेरठ श्री राम कुमार, पुलिस उपमहानिरीक्षक सहारनपुर श्री शरद सचान ,आगरा जोन के अपर पुलिस महानिदेशक  श्री अजय आनंद , पुलिस उपमहानिरीक्षक आगरा श्री लव कुमार , पुलिस उपमहानिरीक्षक अलीगढ़ श्री प्रीतिंदर सिंह तथा श्री उपेंद्र अग्रवाल पुलिस उपमहानिरीक्षक/एस एस पी गाजियाबाद, श्री वैभव कृष्ण एस एस पी गौतमबुद्धनगर तथा मेरठ व आगरा जोन के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकगण तथा अन्य पुलिस अधिकारीगण उपस्थित थे. 

इस अवसर पर श्रीमान पुलिस महानिदेशक ,उत्तर प्रदेश श्री ओ पी सिंह महोदय द्वारा पुलिस अधिकारी गण को मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया।


 

...

KNEWS !2 months ago

खबर

ग्रेटर नॉएडा: एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसे में 8 की मौत, 25 घायल

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के थाना रबूपुरा क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है जबकि दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. मौके पर राहत-बचाव का काम चल रहा है. घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. यह हादसा यमुना एक्सप्रेसवे पर जीरो पॉइंट से 29 किलोमीटर आगे हुआ है.

पूरी खबर पढ़े....कांग्रेस-RJD में फिर फंसा पेंच, फिर टली शत्रुघ्न के कांग्रेस में शामिल होने की तारीख

मिली जानकारी के मुताबिक आगरा की तरफ से ग्रेटर नोएडा जा रही यात्रियों से भरी बस का ब्रेक फेल होने से आगे जा रहे ट्रक में जा घुसी. और यह भीषण हादसा हो गया. यह घटना शुक्रवार सुबह लगभग 5 बजे हुई. इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है जबकि दो दर्जन से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा है.

...

KNEWS !2 months ago

खबर

मेरठ से पीएम मोदी के भाषण की ये हैं 15 अहम बातें

PM नरेंद्र मोदी ने 2019 के लोकसभा चुनाव में अपने प्रचार अभियान की शुरुआत मेरठ से की. उन्होंने कहा कि 2019 का चुनाव अभियान मेरठ से शुरू करने की वजह यह है कि 1857 (Revolt of 1857) में इसी मेरठ से स्वतंत्रता आंदोलन का बिगुल फूंका गया था.

Highlights: पीएम मोदी के भाषण की बड़ी बातें

1. नेता चौधरी चरण सिंह को नमन कर मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत की. उन्‍होंने कहा कि चरण सिंह का देश के विकास में अहम योगदान है और भारत मन बना चुका है कि देश में फिर एक बार मोदी सरकार बनेगी.

2. मोदी बोले, “आज आपके सामने मैं अपना हिसाब दूंगा और दूसरों का हिसाब भी लूंगा. सबका हिसाब होगा, बारी-बारी से हिसाब होगा. एक तरफ दमदार चौकीदार है तो दूसरी तरफ दागदारों की भरमार है.”

3. पीएम ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि करोड़ों किसानों का जन-धन योजना के तहत बैंक खाता खुलवाया और जो लोग 70 साल तक गरीबों का बैंक खाता नहीं खुलवा सके वे लोग गरीबों के खाते में पैसा डलवा सकते हैं क्या? जो आजतक लोगो का खता नहीं खुलवा सके वो खाते में पैसा डालने की बात करते हैं. 

4. पीएम ने कहा, 'दुराचारियों के लिए आपके चौकीदार ने फांसी का प्रावधान किया. एयर स्ट्राइक का साहस आपके इस चौकीदार ने दिखाया है. हमें सबूत चाहिए कि सबूत चाहिए.' 

5. 12 करोड़ किसानों को किसान निधि सम्मान योजना का लाभ मिला है. साथ ही 10 करोड़ गरीब लोगों को शौचालय दिया.

6. सामान्य वर्ग के गरीबों को 10 प्रतिशत आरक्षण भी नरेंद्र मोदी सरकार ने दिया.

7. कांग्रेस और गठबंधन के दलों पर हमला करते हुए मोदी ने कहा कि, महामिलावटी लोगों के हाथ में देश सुरक्षित रहेगा? ये महामिलावटी लोग भ्रष्टाचारियों के साथ खड़े हैं. महामिलावटी लोग आतंकियों को संरक्षण देते थे. महामिलावटी लोगों को सत्ता मिली तो वे देश को पटरी से उतार देंगे.

8. सारे महामिलावटियों में पाकिस्तान में हीरो बनने की होड़ है. 

9. पीएम मोदी ने मेरठ की जनता को सम्बोधित करते हुए कहा की देश को हिंदुस्तान के हीरो चाहिए या पाकिस्तान के मेरे देश के सपूत ही मेरे सबसे बड़े सबूत हैं. 

पूरी खबर पढ़े....समाजवादी पार्टी ने उम्मीदवारों की एक और सूचि की जारी, उन्नाव से रामकुमार को टिकट

10. देश के लिए अपना सब कुछ दांव पर लगाने आया हूं. कोई भी दबाव आपके चौकीदार को डिगा नहीं पाएगा.

11. राहुल-अखिलेश पर तंज कसते हुए मोदी ने कहा, पिछले चुनाव में यूपी ने दोनों अच्छे लड़कों का खेल देखा. और अब यूपी के लड़कों का खेल बुआ-बबुआ तक पहुंच गया है.

12. सपा-बसपा सरकार का कुशासन लोग भूले नहीं हैं. सपा-बसपा के गुंडाराज से लोग परेशान रहे. यही लोग तीन तलाक के खिलाफ खड़े हुए थे. बोर्ड बदलने से दुकान नहीं बदलती.

13. किसान नेताओं से कांग्रेस की दुश्मनी का इतिहास है. आपातकाल के समय चौधरी चरण सिंह को कांग्रेस ने जेल में डाल दिया था. चरण सिंह की सरकार कांग्रेस ने गिराई. सपा-बसपा की मंशा जाति में तोड़ने की है.

14. मोदी बोले, बचपन से गरीबी हटाओ, सुन रहा हूं. कांग्रेस ने गरीबों के साथ गद्दारी की है. गद्दारी करने वाली कांग्रेस को देश से पूरी तरह हटाकर ही गरीब दम लेगा.

15. पीएम मोदी ने कटाक्ष कर सपा-रालोद-बसपा को  'सराब' (शराब के संदर्भ में) कहा- ये शराब आपको बर्बाद कर देगी.

 

...

KNEWS !2 months ago

खबर

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 25000 हजार के इनामी बदमाश गोली लगने से घायल, दो बदमाश फरार

नोएडा थाना फेस-3 क्षेत्र का ट्रांसपोर्ट नगर इलाका उस समय गोलियों की आवाज से गूंज उठा जब चैकिंग के दौरान पुलिस व स्टार 1 टीम की बाइक पर सवार तीन बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई, मुठभेड़ में एक तामीज़ नाम का बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया जबकि इसके अन्य दो साथी अँधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। घायल बदमाश को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वही फरार बदमाशों की तलाशी के लिए कॉम्बिंग जारी है। वही शुरूआती जाँच में सामने आया है, तामिज पर ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना से 25000 हजार का इनाम घोषित है साथ ही इसपर लूट, डकैती चोरी की घटनाओं में दो दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज है। पुलिस ने मौके से एक 32 बोर पिस्टल 04 जिंदा कारतूस व 02 खोखा कारतूस सहित एक अपाची बाईक बरामद की है।

पूरी खबर पढ़े....Space में भारत की सर्जिकल स्ट्राइक, तीन मिनट में मार गिराया लाइव सैटेलाइट, रचा इतिहास

वही पुलिस के आलाधिकारिओं की माने तो घायल बदमाश तामिज ग्रेटर नोएडा के सूरजपूर थाना क्षेत्र से अक्टूबर 2018 से वांछित चल रहा था साथ ही इसपर 25000 हजार का भो घोषित है, इस पर चोरी, लूट, डकैती जैसे मामले में 2 दर्जन से ज्यादा मुकद्दमे दर्ज है। पुलिस ने इसके पास से एक अपाची बाइक, एक 32 बोर पिस्टल 04 जिंदा कारतूस व 02 खोखा कारतूस बरामद किये हैं। 

...

KNEWS !2 months ago

खबर

दहेज के विवाद के चलते पति ने की पत्नी की हत्या, हत्यारा पति गिरफ्तार

बागपत जिले की कोतवाली बागपत पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है जहाँ पुलिस ने हत्यारे पति को गिरफ्तार कर सोमवार दिनदहाड़े हुई महिला की हत्या का खुलासा करते हुए हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद किया है। महिला की हत्या उसके पति ने दहेज के लिए पिछले काफी समय से चले आ रहे विवाद के चलते की थी। वारदात को आज देकर वह अपने 1 साल के मासूम बच्चे को पड़ोसियों को देकर मौके से फरार हो गया था। 

योगी सरकार से खुश अन्नदाता किसान. (आगे पढ़े)

दरअसल, आपको बता दें कि मामला कोतवाली बागपत इलाके की मुगलपुरा कॉलोनी का है जहां पर रहने वाले वकील ने कल दिनदहाड़े अपनी पत्नी नफीसा की धारदार हथियार से गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी थी और अपने 1 साल के मासूम बच्चे को पड़ोसियों को देकर मौके से फरार हो गया था जिसके बच्चा जब रोने लगा तो पड़ोसी महिला बच्चे को उसके घर लेकर पहुंची तो वहां खून से लथपथ जमीन पर पड़ी हुई देखा तो इलाके में हड़कम्प मच गया और सूचना पर पहुंची पुलिस महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही दिनदहाड़े हुई सनसनी खेज वारदात के बाद मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस के हाथ उस वक्त बड़ी सफलता लगी। जब पुलिस ने हत्यारे पति को वारदात में प्रयुक्त चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पति ने अपनी पत्नी की हत्या की वारदात को अंजाम काफी समय से दहेज को लेकर चले आ रहे विवाद के चलते दिया था। 

...

KNEWS !3 months ago

खबर

आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत के लिए बना सिटीजन ऐप

आने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर जिलाधिकारी गाजियाबाद के नेतृत्व में सभागार में पत्रकारों से वार्ता कर चुनाव संबंधी जानकारी देते हुए EVM मशीन की जानकारी दी। और बूथों की भी जानकारी देते हुए कहा कि इस बार भयमुक्त व निष्पक्ष चुनाव कराए जाएंगे। प्रत्याशियों के चुनाव खर्च पर निगरानी टीम गठित कर दी गई है। वहीं मीडिया सर्फीकेशन व्यय पर भी निगरानी रखी जाएगी।

शराबियों की छेड़छाड़ से मजबूर भाई ने ट्वीट किया- मेरी बहन को बचा लो, रेल मंत्री ने भेज दी पुलिस.... (आगे पढ़े)

खास तौर पर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और सोशल मीडिया पर ध्यान रखने के लिए MC टीम ध्यान रखेगी। चुनाव आचार संहिता लागू होते ही टीम सतर्क हो गई हैं। पेट्रोल पंप, गैस ऐजेंसी से सभी राजनैतिक व्यक्तियों के बैनर पोस्टर हटा दिए गए हैं। चुनाव में आचार संहिता का उल्लंघन होने पर शिकायत के लिए सिटीजन ऐपबनाया गया है। जिस पर सूचनाएं मिलने पर तुरन्त कार्यवाही की जाएगी। शिकायतकर्ता की पहचान को गुप्त रखा जाएगा। 

...

KNEWS !3 months ago

खबर

अफवाह के चलते भड़की हिंसा, फूंकी 100 से ज्यादा झुग्गियां

उत्तर प्रदेश के मेरठ सदर इलाके मेें अफवाह के चलते हिंसा भड़क गई है। जहां 100 से ज्यादा झुग्गियों के फेंके जाने की खबरें आ रही है। पूरा क्षेत्र धुएं के गुबार में परिवर्तन हो गया है। बताया जा रहा है कि तिनका-तिनका जुटा कर जो आशियाना खड़ा किया था वो अब जलकर खाक हो चुका है। दरअसल, मेरठ कैंट के थाना सदर इलाके की मलिन बस्ती में कैंट बोर्ड की टीम पुलिस के साथ अवैध निर्माण हटवाने गई थी तभी ये बात फैल गई कि बोर्ड और पुलिस की टीम अवैध वसूली के मकसद से पहुंची है। फिर क्या इलाके के लोगों और पुलिस के बीच कहासुनी शुरू हो गई। बात इतनी बिगड़ गई कि लोगों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया।

पूरी खबर पढ़े....फोल्डेबल स्मार्टफोन के बाद अब आएगा रबर की तरह स्ट्रेच होने वाला स्मार्टफोन?

जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। इलाके के लोगों का ये भी आरोप है कि पुलिस की टीम ने ही इलके में आग लगा दी झुग्गियों में मौजूद गैस सिलेंडरो ने आग में घी का काम किया और देखते ही देखते यहां करीब 100 झुग्गियां जल कर खाक हो गई। आग पर काबू पाने के लिए आसपास की जिलों से फायर ब्रिगेड की मदद ली गई। घंटो की मशक्कत के बाद आग पर तो काबू पा लिया गया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। एक धर्मिक स्थल सहित कई झुग्गियां आग की भेंट चढ़ चुकी थी। गुस्साई भीड़ सड़कों पर पहुंच गई और सड़क को जाम कर दिया भीड़ ने कई वाहनों को अपना शिकार बनाया।

मामले की गम्भीरता को देखते हुए आस-पास के इलाकों से पुलिस बल को बुला कर तैनात कर दिया गया। मौके पर एनडीआरएफ की टीम भी पहुंच गई। इस बवाल में पुलिस सहित कई स्थानीय लोगों को भी चोटें आई हुई है। आरोप ये भी है कि पुलिस के हथियार और वायरलेस को भी छीना गया था। मामले की जांच की जा रही है कि आखिरकार आग कैसे और किसने लगाई। लेकिन मामला तूल न पकड़े इसको देखते हुए प्रशासन ने इलाके की इंटरनेट सेवा को कुछ देर के लिए बंद कर रखा है। जिस अवैध निर्माण मकान को तोड़ने के लिए इतना बड़ा हंगामा हुआ वो जस का तस है लेकिन आसपास की सभी झुग्गियां जल कर खाक हो गई। फिलहाल पुलिस इस मामले में कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

...

KNEWS !3 months ago

मुख्य ख़बरे

पश्चिमी यूपी के इस जिले में हर नौंवा बच्चा कुपोषण का शिकार ...

नोएडा में नौवीं की छात्रा ने की आत्महत्या, शिक्षकों पर छेड़छाड़ का आरोप...

परेशान महिलाओं ने ढोंगी बाबा को जमकर पीटा...

फर्जी एनकाउंटर पर चढ़ा सियासी रंग...

अमृता कुमार के शपथ ग्रहण में तमाम दिग्गजों ने की शिरकत...

तीन माह से वेतन न मिलने पर, मज़दूरों का हंगामा...

जोश-ए-जवानी

भारत में ऐसे लोगों की संख्या तेजी से बढ़ रही है जिनमें सेक्स के प्रति इच्छा में कमी देखी जा रही है और ज्यादातर लोग अपराधबोध की वजह से इस बारे में खुलकर बात भी नहीं कर पाते हैं लेकिन क्या आप जानते है कैसे सेक्स आपकी कैलोरी बर्न करने में मदद करता है, दरअसल कुछ वक्त पहले एक स्टडी सामने आई थी, जिसमें कहा गया कि सेक्स से कैलोरी बर्न करने में मदद मिलती