Live Tv

Sunday ,20 Jan 2019

उत्तर प्रदेश

खबर

घुमन्तु गौवंश को बंधक बनाए जाने पर लगी रोक

पिछले कई दिनों से घुमन्तु गौवंश को बंधक बनाए जाने के मामले आये दिन सामने आ रहे हैं। जिसके चलते पशुओं के मरने ओर पशुओं की तस्करी की आशंका के चलते अब प्रशासन भी सख्त हो गया है। मामला बागपत जिले का है, जहां तहसील बडौत इलाके में कृषक सेवा सहकारी समिति कार्यालय में बंधक गौवंश की मौत के बाद डीएम के आदेशों पर तमाम पशुओं को बंधनमुक्त कराया गया है। 

भारतीय चीतों के आगे कंगारुओं के छूटे छक्के ... (आगे पढ़े)

आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से बागपत जिले के अलग-अलग इलाको में घुमन्तु गोवंश को ग्रामीण जंगलो से इकट्ठा कर स्कूलों ओर सरकारी भवनों में बंधक बना रहे हैं। जिसके चलते सरकारी कार्यों  में बाधा आ रही है और बच्चों की पढ़ाई भी प्रभावित हो रही है। अब बंधक गौवंशो के भूखे मरने की भी खबरें सामने आने ओर पशुओं पर अत्याचार व तस्करी की आशंका को देखते हुए पशुओं को बंधक बनाने पर सख्त कार्यवाही के डीएम बागपत के आदेशों के बाद पशुओं को बंधनमुक्त कराना भी शुरू हो गया है। मामला तहसील बडौत इलाके का है जहाँ लोहड्डा गांव में ग्रामीणों ने सैंकड़ो गौवंशो को कृषक सेवा सहकारी समिति के कार्यालय में बन्द कर ताला लगा दिया था और बंधक गौवंशो में से एक बछड़े की मौत हो गई। जिसकी सूचना मिलने पर नायब तहसीलदार धर्मेंद्र कुमार ने तमाम पशुओं को बंधनमुक्त करा दिया है और ग्रामीणों से वार्ता कर गौवंशो को आशियाना नहीं मिलने तक बंधक नहीं बनाने के भी आदेश दिए है 

 

...

KNEWS !19 hours ago

खबर

घने कोहरे के चलते ईस्टर्न पेरिफेरल हाइवे पर हुआ भीषण हादसा

घने कोहरे के चलते बागपत जिले में ईस्टर्न पेरिफेरल हाइवे पर एक भीषण हादसा हुआ है। जिसमें एक के बाद एक करके दर्जनों गाड़ियाँ आपस मे भीड़ गईं। जिनमें से कई गाड़ियाँ तो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और हादसे में करीब दो दर्जन लोग घायल हो गए। जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस गाड़ियों को हाइवे से हटवा रही है। हादसे में नेपाल के एक परिवार की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हुई है। 

खत्म हो गया इंतजार Game Of Thrones के सीजन 8 का : टीजर रिलीज.... (आगे पढ़े)

दरअसल,आपको बता दें कि ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर आए दिन हादसे हो रहे हैं और शुक्रवार को भी घने कोहरे के चलते खेकड़ा थाना इलाके में यमुना नदी के पुल के ऊपर ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर एक के बाद एक दर्जनों गाड़िया आपस मे भीड़ गई और उनमें सवार दो दर्जन लोग घायल हो गए। कई गाड़िया तो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं नेपाल से भारत में घूमने के लिए आए सैलानी जब आगरा से लखनऊ जा रहे थे तो उनकी गाड़ी भी इस हादसे में क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि कोई सैलानी घायल नहीं हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया और क्षतिग्रस्त हुई गाड़ियों को हाइवे से हटवाया जा रहा है ताकि कोई और बड़ा हादसा न हो जाए। 

...

KNEWS !1 day ago

खबर

बीच सड़क पर फायरिंग कर काटा केक

मेरठ में आजकल एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमे कुछ युवक एक केक को सड़क किनारे रख उसे गोली से काटते हुए नजर आ रहे हैं। सड़क किनारे एक केक रखा हुआ है उस पर हथियार से ये युवक गोली चला रहे हैं। अक्सर इस तरह की फायरिंग से बड़े हादसे भी सामने आते रहे हैं। मेरठ पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है लेकिन अभी ये साफ नही हो पाया है कि ये घटना किस क्षेत्र की है और फायरिंग करने वाले युवक कौन हैं।

शूटिंग के दौरान अमिताभ को याद आये उनके पुराने दिन : सोये खाट पर .... (आगे पढ़े)

...

KNEWS !5 days ago

खबर

गोली लगने से सिपाही की मौत

मेरठ में सिपाही को गोली लगने के मामले से इलाके में हड़कंप मच गया है। चौकी से कुछ ही दूरी पर सिपाही का शव पड़ा मिला। जिसके बाद आनन-फानन में आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि मृतक अंकुर के पास से एक अवैध तमंचा व कारतूस भी बरामद किए गए। वहीं मृतक सिपाही के परिजनों ने पोस्टमार्टम हाऊस पहुँच जमकर हंगामा किया। पुलिस अधिकारियों  ने किसी तरह उन्हें शांत कराया। 

सपना चौधरी का गाना न बजाने पर हुआ हंगामा... (आगे पढ़े)

घटना मेरठ के थाना फलावदा क्षेत्र की है। जहाँ सिपाही अंकुर पिछले काफी समय से तैनात है। हाल ही में 21 जनवरी को अंकुर की शादी होनी थी। लेकिन उससे पहले अचानक सिपाही अंकुर का शव मिलने से सब सकते में आ गए। पुलिस तमाम बिन्दुओ को ध्यान में रख मामले की तफ्तीश में जुट गयी। हालांकि अंकुर के परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं और उन्होंने पोस्टमार्टम हाऊस पर पहुँच जमकर हंगामा भी किया। 

...

KNEWS !1 week ago

खबर

सपना चौधरी का गाना न बजाने पर हुआ हंगामा

सपना चौधरी के कार्यक्रमों में हंगामे की खबरें तो अब तक आम थीं, अब उनके गानों की फरमाइश को लेकर भी लोगों के सिर फूटने लगे हैं। रविवार रात सेक्टर-38ए स्थित जीआईपी  मॉल में एक पार्टी में शामिल होने आए लोगों ने सपना चौधरी के गाने न चलाए जाने पर अली बाबा कैब बार के मालिक और वेटर का सिर फोड़ दिया। शिकायत मिलने पर पुलिस ने पाँच लोगों को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया।

 

20 साल बाद बॉलीवुड में एंट्री करेंगी माधुरी फिल्म 'कलंक' के साथ.... (आगे पढ़े)

 

पुलिस के मुताबिक, ग्रेनो वेस्ट की गौड़ सिटी सोसायटी में रहने वाले चंद्रशेखर चौहान ने शनिवार को पत्नी का जन्मदिन मनाने के लिए गार्डन गैलेरिया मॉल में बने अलीबाबा रेस्त्रां- बार को बुक किया। रात करीब 9 बजे चंद्रशेखर अपनी फैमिली और दोस्तों समेत करीब 20 लोगों को लेकर रेस्त्रां पहुंचे। वहां पर ड्रिंक करने के बाद सबने डांस करना शुरू किया। लोगों ने सपना चौधरी के सुपरहिट गाने 'तेरी आख्या को यो काजल' बजाने की मांग की। डीजे ने बताया कि वह गाना उसके पास नहीं है। इस पर लोगों ने सपना का दूसरा गाना बजाने की मांग की लेकिन डीजे ने उसमें भी असमर्थता जता दी। आरोप है कि इससे पार्टी में आए लोग भड़क गए। लोगों ने कहा कि इतना पैसा देकर यह रेस्त्रां-बार बुक किया गया है। इसके बावजूद उनकी पसंद का गाना क्यों नहीं बज रहा है। हंगामा होते देख रेस्त्रां मालिक हरीश व एक वेटर ने हस्तक्षेप करने की कोशिश की, लेकिन नशे में लोगों ने उनके सिर पर शराब की बोतल फोड़ दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने चंद्रशेखर चौहान, उनके दोस्त सोनू पंडित, विकास मिश्रा और अगम शर्मा को धारा- 151 में गिरफ्तार कर सिटी मैजिस्ट्रेट के सामने पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। एसएचओ उदयप्रताप सिंह ने बताया कि बार में झगड़े के मामले में 5 लोगों के खिलाफ शिकायत आई थी। सभी को अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया है।

...

KNEWS !1 week ago

खबर

अवैध हुक्का बार चलाने के जुर्म में पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया

नोएडा में अवैध हुक्का बारों  पर प्रशासन ने अभियान चला रखा है जिसमें लगातार कार्यवाही कर अवैध हुक्का बारो को बंद कराया है, वही आज भी नोएडा में एक अवैध हुक्का बार पर नोएडा के सिटी मजिस्ट्रेट ने कार्यवाही करते हुए कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है साथ ही भारी मात्रा में हुक्का बार में प्रयोग होने वाली सामग्री बरामद की हैं, दरअसल नोएडा के सिटी मजिस्ट्रेट शहर में चल रहे अवैध हुक्का पर टेढ़ी नजर बनाए हुए हैं अभी नए साल के पहले ही सिटी मजिस्ट्रेट ने पुलिस के साथ मिलकर एक हुक्का बार पर छापेमारी करते हुए उससे सीज किया था और आज एक फिर नोएडा के थाना 20 क्षेत्र के सेक्टर 18 में एक अवैध हुक्का बार पर छापेमारी की हैं, जिसमे मोके से 2 हुक्का और हुक्के में इस्तेमाल होने वाली सामग्री बरामद की हैं आपको बता दे की यह हुक्का बार चीनोस नाम से चल रहा था, सिटी मजिस्ट्रेट ने हुक्के पर छापेमारी कर बार को सील करवा दिया है साथ ही बार के मैनेजर सहित 3 लोगो को हिरासत में भी लिया जो इस बार में काम करते थे।

...

KNEWS !1 week ago

खबर

गृह क्लेश के चलते विवाहिता ने की आत्महत्या

मेरठ के थाना इंचौली क्षेत्र में संदिग्ध हालत में विवाहिता ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। विवाहिता का शव कमरे में ही फंदे से लटका मिला है। वही मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को उतार पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है। सूचना मिलने पर पहुँचे परिजनों ने पति व ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है। विवाहिता के परिजनों ने बताया की गृह क्लेश के चलते हत्या की है। फ़िलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच के बाद आगे की कार्यवाही की बात कह रही है। 

 

बीए कर रही छात्रा का 3 लड़को ने किया गैंगरेप.... (आगे पढ़े)

वहीं दिन निकलते ही मेरठ के थाना इंचौली क्षेत्र के सिखेड़ा गांव में कमरे में विवाहिता का फंदे से लटका हुआ शव मिलने से हड़कम मच गया। मृतक के परिजनों ने बताया कि शादी के बाद से ही दहेज़ व अन्य सामान की डिमांड कर रहे थे। हत्या का आरोप पति पर लगाया है। आरोपी पति मृतक पत्नी के साथ रोज़ मारपीट भी करता था। फ़िलहाल मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेज दिया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की जा रही है।

...

KNEWS !1 week ago

खबर

5 हज़ार का इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस और गौ तस्करों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने 5 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाश के पास से एक तमंचा और दो कारतूस बरामद हुए हैं। जबकि दूसरा गौ तस्कर अँधेरे का फायदा उठाने में कामयाब रहा। गौ तस्करों से मुठभेड़ के दौरान बदमाशों को पकड़ने के लिए भाग रहा एक दरोगा भी चोट लगने से घायल हो गया, जिसको उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सुबह की ये गलतियां तेजी से बढ़ाती है आपका वजन.. (आगे पढ़े)

बता दें की जानकारी के अनुसार कोतवाली पुलिस प्रीतविहार में गस्त कर रही थी और जैसे ही गौ तस्करों की नजर पुलिस पर पड़ी, गौ तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस और गौ तस्करों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। पुलिस ने घेराबंदी कर एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दूसरा बदमाश अँधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा। फ़िलहाल पुलिस जल्द ही दूसरे बदमाश को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है 

...

KNEWS !1 week ago

खबर

प्रदुषण फैला रही जीन्स रंगाई फैक्ट्री में मारा छापा

बागपत जिले में प्रदूषण फैला रही फैक्ट्रियों पर छापेमारी जारी है जिसके चलते अवैध फेक्ट्रियो को सील किया जा रहा मामला खेकड़ा तहसील इलाके का है जहां तहसीलदार ओर प्रदूषण विभाग के जेई ने जींस रंगाई करने की एक अवैध फैक्ट्री पर छापा जहां पर जींस रंगाई के केमिकल युक्त पानी को नदी नालों में प्रवाहित किया जा रहा था और फैक्ट्री में नाबालिग बच्चो से मजदूरी भी कराई जा रही थी जिसके चलते जांच के बाद फैक्ट्री को सील कर दिया गया है। 

 

अक्षय करेंगे फिर से बड़ा धमाका अपनी नई फिल्म के साथ .... (आगे पढ़े)

दरअसल आपको बता दें  कि बागपत जिले में अवैध फैक्ट्रियां चलाई जा रही है ओर फैक्ट्रियों से प्रदूषण भी हो रहा है जिनकी शिकायत मिलने के बाद जिले के अधिकारी फैक्ट्रियो पर कार्रवाई कर रहे है और भी खेकड़ा तहसील इलाके में राधेश्याम एंटरप्राइसेज पर तहसीलदार यदुवंश कुमार और प्रदूषण विभाई के जेई ने एसपी सिंह ने छापा मारा तो वहां पर नाबालिग बच्चो से मजदूरी कराई जा रही थी और जींस रंगाई में इस्तेमाल केमिकलयुक्त पानी को नदी नालों में प्रवाहित किया जा रहा था जिसके चलते जलप्रदूषण हो रहा था और फेक्ट्री को अवैध रूप से बगेर लाइसेंस के ही चलाया जा रहा था जिसे जांच के सील कर दिया गया है और अधिकारी  फैक्ट्री मालिक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कह रहे है। 

...

KNEWS !1 week ago

खबर

मुरडाबड़ के सिम्भावली थाने में हुआ हंगामा

हापुड़ के थाना सिम्भावली क्षेत्र के मुरादपुर में दो दिन पूर्व छात्रा की हत्या के मामले में खुलासा नहीं होने पर नाराज परिजनों और ग्रामीणों ने सिम्भावली थाने का घेराव करते हुए जमकर हंगामा किया है। दो दिन पूर्व थाना सिम्भावली के मुरादपुर में नौ वर्षीय छात्र की निर्मम हत्या की गयी थी जिसको लेकर पुलिस ने पूछताछ के लिए मृतक छात्रा के भाई को हिरासत में लिया था जिसपर परिजनों और ग्रामीणों का गुस्सा फुट गया और थाने का घेराव करते हुए जमकर घंगामा किया। जब पुलिस ने हत्या के मामले में किसी आरोपी का पता नहीं लगा पाई और मृतका के चचेरे भाई को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया तो इसी बात को लेकर परिजनों और ग्रामीणों का गुस्सा फुट गया और परिजनों और ग्रामीणों ने आकर थाने का घेराव करते हुए जमकर हंगामा किया सुचना मिलते ही सीओ मौके पर पहुंच गए और किसी तरह मामले को शांत कराते हुए जल्द ही मामले का खुलासा करने का आश्वासन दिया।                                    

...

KNEWS !1 week ago

मुख्य ख़बरे

पश्चिमी यूपी के इस जिले में हर नौंवा बच्चा कुपोषण का शिकार ...

नोएडा में नौवीं की छात्रा ने की आत्महत्या, शिक्षकों पर छेड़छाड़ का आरोप...

फर्जी एनकाउंटर पर चढ़ा सियासी रंग...

परेशान महिलाओं ने ढोंगी बाबा को जमकर पीटा...

अमृता कुमार के शपथ ग्रहण में तमाम दिग्गजों ने की शिरकत...

तीन माह से वेतन न मिलने पर, मज़दूरों का हंगामा...

जोश-ए-जवानी

सेक्स न सिर्फ आपको आनंद देता है बल्कि यह आपको तनाव से भी दूर रखता है। अब एक नए शोध में डॉक्टर को दूर रखने, यानी कि स्वस्थ्य जीवन के लिए सेक्स को जरूरी बताया गया है। हावर्ड टीएच चान स्कूल ऑफ पब्लिक हेल्थ के नए शोध में यह बात सामने आई है कि रोज सेक्स करने से व्यक्ति मानसिक रूप से स्वस्थ्य महसूस करता है और ज्यादा नींद लेता है डॉक्टरों&