Live Tv

Sunday ,20 Jan 2019

उत्तर प्रदेश

खबर

महिला डॉक्टर ने समाज सेवा करने का बढ़ाया कदम, बांटी रजाई

यूपी के रामपुर में एक महिला डॉक्टर नाज़मा ने अपने जज़्बे को बुलंद कर समाज सेवा करने के लिए  अन्जुमन समाज सेवा के नाम से ऐंजियो बना कर महिलाओं के साथ मिल कर  गरीब असहाय व निर्धन लोगो की मदद कर रही है। साथ ही यह लेडी डॉक्टर  गरीब लोगों का निशुल्क इलाज भी कर रही है समय समय पर केम्प के माध्यम से गरीब लोगों को निशुल्क जांच व दवाई भी वितरण करती है। यही वजह है कि आज गरीबो की यह लेडी डॉक्टर मसीहा बानी हुई है बुज़ुर्ग महिलाये शुक्रिया अदा कर डॉक्टर का हौसला अफ़ज़ाई कर रही है। इस महिला डॉक्टर से दूसरे लोग प्रेणाना ले रहे है। 

 

21 जनवरी को साल का पहला चंद्र ग्रहण, जाने चंद्रग्रहण के बारे में .... (आगे पढ़े)

अन्जुमन समाज सेवा की अध्यक्ष व पेशे से डॉक्टर नाजमा समाज सेवा करने के लिए जुठ गई है इन्होंने अपने ग्रुप में करीब एक दर्जन व महिलाये शामिल कर रखी है। आज इन्होंने अपने निजी हॉस्पिटल पर कैप्म लगा कर एम बी बी एस डॉक्टरों को बुला कर निशुल्क इलाज कराया व निशुल्क दवाई व निशुल्क जांचे कराई बाद में गरीबो को अपने अन्जुमन समाज सेवा के जिरए सर्दी से बचाव के लिए कीमती रज़ाई भी वितरण की जिससे गरीबो के चेहरों पर खुशी की मुस्कान झलक रही थी। कई महिलाएं तो लेडी डॉक्टर का आभार व्यक्त करती नज़र आई। 

...

KNEWS !1 day ago

खबर

हर्ष फायरिंग के दौरान दो महिलाओं की मौत, चार गम्भीर घायल

मुरादाबाद के मूंढापांडे थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब एक शादी में जयमाला के दौरान हर्ष फायरिंग होने लगी। लगभग आधा दर्जन लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। फायरिंग के दौरान जयमाला देख रही 2 महिलाओं की गोली लगने से मौत हो गई। जबकी 4 लोग बुरी तरह से घायल हो गए। फायरिंग करने वाले सभी लोग नशे में थे और घटना के बाद फरार हो गए।

योगी आदित्यनाथ के दौरे से चंद घंटे पहले पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़.... (आगे पढ़े)

मूंढापांडे थाना क्षेत्र के ऐरोला गांव में जसवीर की पोती की शादी थी। शादी में जैसे ही जयमाला होने लगी, तभी जसवीर के परिजनों ने हर्ष फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग करने वाले सभी लोग शराब के नशे में थे। ताबड़तोड़ फायरिंग के दौरान वहां जयमाला देख रहे 6 लोगों को गोली लग गई। जिसमें से 2 महिलाओं की मौत हो गई। जबकी 4 लोग बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों को मुरादाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फायरिंग करने वाले सभी लोग फरार हो गए। शादी में फायरिंग के दौरान हुई मौतों से पूरे इलाके में कोहराम मच गया। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने फायरिंग करने वालों की तलाश शुरू कर दी है।

...

KNEWS !1 day ago

खबर

योगी आदित्यनाथ के दौरे से चंद घंटे पहले पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनपद में पहुंचने से चंद घंटे पहले देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। बदमाश एक महिला से पर्स छीनकर भाग रहे थे। सूचना मिलने पर पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाशों को घेर लिया। इसी बीच बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। बचाव में पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगने से वो घायल हो गया जबकि दूसरा भागने में कामयाब रहा। पुलिस ने घायल बदमाश से लूटा गया पर्स बरामद कर लिया है। 

कटरीना कैफ सहित इन हीरोइनों के साथ मनाया सिद्दार्थ ने अपना बर्थडे. (आगे पढ़े)

दरअसल, एक महिला साईं अस्पताल में भर्ती अपने रिश्तेदार को देखने आ रही थी। दिल्ली हाईवे पर बाइक सवार बदमाशों ने महिला से पर्स लूटा और नया मुरादाबाद में हर्बल पार्क की ओर भाग गए। जनपद में शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आ रहे हैं लिहाजा शहर में जगह-जगह वाहन चेकिंग की जा रही है। पुलिस अधिकारी ने महिला से लूट की सूचना पर घटनास्थल पर तलाश शुरू कर दी। इसी दौरान बदमाश हर्बल पार्क से मंगूपुरा की ओर भागते दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने फायरिंग की जिसमें जावेद के पैर में गोली लगी। आरोपी जावेद अमरोहा के डिडौली थाना क्षेत्र के मुंडा का रहने वाला है। अंकित मित्तल ने बताया कि जावेद के खिलाफ 2 दर्जन से ज्यादा केस दर्ज है और फरार आरोपी की तलाश जारी है।

...

KNEWS !1 day ago

खबर

तमंचे की नोक पर बंधक बना कर लाखों रुपये के जेवरात लूट कर बदमाश फरार

उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा के गजरौला में देर रात लेखपाल के परिवार को बदमाशों ने तमंचे की नोक पर बंधक बना कर हथियारों के दम पर एक लाख की नगदी लाखों रुपये के जेवरात लूट कर फरार हो गए घर में हुई लूट से परिवार सदमे में है और इलाके में दहशत का माहौल है पुलिस मामले की छानबीन करने में लगी है। 

 

गरीबों के खाते में रहस्यमय तरीके से पैसे आने से मचा हड़कंप .... (आगे पढ़े)

 मामला जनपद अमरोहा के गजरौला थाना क्षेत्र के सुल्तान नगर का है देर रात लेखपाल नरेश के घर तीन युवक घर में शादी के कार्ड करे बहाने दाखिल शादी के कार्ड को देते हुए  परिवार को तीन बदमाशों ने तमंचों के बल पर उन्ही के घर में बंधक बना लिया और लूटपाट शुरू कर दी , लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने ग्रह स्वामी पर तमंचे से वार करते हुए घायल कर दिया , और उसकी पत्नी के सिर और भी जान से मारने की धमकी देते हुए तमंचा तान दिया, और घर में रखे दस लाख रुपये के जेवर और एक लाख रुपये की नगदी लेकर आराम से फरार हो गए, लेकिन बदमाश जाने के पहले लेखपाल और उसकी पत्नी को घर में बंद करके गए थे , उनके जाने के बाद शोर मचाने के बाद आस पड़ोस के लोगो ने लेखपाल परिवार को बाहर निकाला, लूट की जानकारी लगते ही पूरे इलाके में हडक़म्प मच गया , पीड़ित परिवार ने डकैती की सूचना गजरौला पुलिस को दी , कुछ ही देर बाद पुलिस भी मोके पर पहुँच गई, और जांच पड़ताल शुरू कर दी ,पुलिस अधिकारियो का कहना है की ममले में तम गठित कर जल्द ही खुलासा किया जायेगा। 

...

KNEWS !3 days ago

खबर

विदेश भेजने के नाम पर 25 लोगो से 18 लाख की ठगी

यूपी के रामपुर में विदेश भेजने के नाम पर 25लोगों  से 18 लाख रुपये की बड़ी ठगी को रिज़वान नाम के शख्स ने अंजाम दिया है। बेरोज़गार लोगो को दुबई में 50 हज़ार रुपये की नोकरी दिलाने का झांसा देकर यह ठगी की गई है। सभी लोगो से पैसा लेकर दुबई एक प्राइवेट कंपनी में भेज भी दिया गया पर वहाँ कंपनी ने इन सभी लोगो को कुछ दिन काम पर रख कर बाद में इन्हें निकाल दिया और काम पर रखने से मना कर दिया। बेरोज़गार लोगो ने वहाँ ज़मीन पर सो कर टाइम गुज़ारा, जिस एजंट के थ्रू यह लोग गए थे उसने अपनी ज़िमेदारी निभाते हुए वहाँ से सभी लोगो को अपने निजी खर्च पर ले कर आये और वहाँ की सरकार को फ़ाईन भी भरा। अब इस मामले आरोपी रिज़वान 18 लाख रुपये लेकर फरार है। और पीड़ित लोग अपना पैसा लेने के लिए ज़िमेदारी लेने वाले एजेन्टों की घर की कुंडी खटखटा कर पैसा मांग रहे है।  इस मामले में पीड़ित एजेंटो ने एसपी रामपुर से मिल कर कार्यवाही की मांग की परन्तु आज तक कोई कार्यवाही नही की गई है। 

 

कटरीना कैफ सहित इन हीरोइनों के साथ मनाया सिद्दार्थ ने अपना बर्थडे .... (आगे पढ़े)

 

 दरसअल पूरा मामला 10 माह पहले का है जहाँ रामपुर क्षेत्र के ग्राम लांबापूरी थाना टांडा का रहने वाले रिजवान ने रामपुर के फैजुल्लानगर निवासी इदरीस से किसी के माध्यम से मुलाकात की और कहा कि में दुबई ओर सऊदिया अरब बे रोज़गारों को विदेश भेजने का काम करता हूं ना जाने कितने लोगों को नौकरी पर लगा चुका हूं हिंदुस्तान की मुद्रा के मुताबिक ₹50000 प्रतिमाह हर व्यक्ति को सैलरी मिलती है अगर आप 25 लोगों को जोड़ लो तो मैं 25 के लोगों को दुबई भेजा दूंगा । रिज़वान के इस झांसे में आकर इदरीश ने अपने 2  साथी सरफराज और गुड्डू के साथ मिलकर 25 नौजवान लोगों को एकत्र किया और उनसे  80 हजार 1 लाख रुपये लेकर कर टोटल 18 लाख रुपये रिजवान को दे दिए रिजवान ने पैसा लेकर 25 लोगों को टूरिस्ट वीजा के माध्यम से दुबई कंपनी भेज दिया जहां पर उन लोगों को कॉम्पनि ने कुछ दिन काम पर रखा बाद में समय पूरा होने पर उन सभी लोगो को निकाल दिया। 25 युवक वहां सड़कों पर अपनी रात गुजारी ओर मस्जिदों मैं खाना खाकर जिंदगी गुजारी जब यह बात इदरिस को पता लगी तो उसने अपने निजी खर्चे पर सभी को दुबई से रामपुर लेकर आया और दुबई में फ़ाईन भी भरा अब इस मामले में सभी लोग इदरीश सरफराज गुड्डू से पैसा मांग रहे हैं और ये पैसा रिज़वान लेकर फरार हो गया। ठगी के शिकार पीड़ित इदरीस ने इस मामले की शिकायत एसपी रामपुर से की परन्तु कोई कार्यवाही नही की गई।और  न ही आरोपी रिज़वान के खिलाफ कोई रिपोर्ट लिखी गई है।

...

KNEWS !3 days ago

खबर

गैस सिलेंडर में लगी आग, घर में मची अफरा-तफरी

स्योहारा थाना क्षेत्र के मुहल्ला हिन्दू चौधरियान में शमशीर के घर की रसोई में रखे सिलेंडर में अचानक आग लग गयी। देखते ही देखते आग की ऊंची ऊंची लपटे उठने लगी और सिलेंडर फट गया। जिससे मकान की दीवार टूट गयी। आग लगने के समय शमशीर की पत्नी और बच्चे पड़ोस में किसी के घर गए हुए थे। आग लगने और सिलेंडर के फटने की आवाज से मुहल्ले में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगो की मदद से आग पर काबू पाया। आग लगने से रसोई में रखा पूरा समान जलकर खाक हो गया। वंही पीड़ित शमशीर का कहना है कि वह घर पर चाय बना रहा था कि अचानक आग लग गयी। उसने किसी तरह भाग कर जान बचाई। 

...

KNEWS !4 days ago

खबर

जांच के दौरान युवती से हुई छेड़छाड़

उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में एक युवती के साथ इलाज के दौरान चिकित्सक द्वारा छेड़खानी करने का मामला सामने आया है, गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया है। युवती के द्वारा पुलिस से शिकायत की गई है। पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है पुलिस आरोपी की तलाश करने की बात कह रही है।

 

शूटिंग के दौरान अमिताभ को याद आये उनके पुराने दिन : सोये खाट पर .... (आगे पढ़े)

मामला जनपद मुरादाबाद के थाना कुंदरकी का है जहां एक चिकित्सक पर इलाज के दौरान किशोरी से छेड़खानी का आरोप लगा है इसके विरोध में अस्पताल में पीड़िता के परिवार वालों ने हंगामा किया हंगामा होता देख डॉक्टर और स्टॉफ फ़रार हो गया। सूचना पर पुलिस पहुंची पीड़ित किशोरी ने इस संबंध में कुंदरकी थाने में शिकायत की है पुलिस ने आरोपी चिकित्सक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।चिकित्सक की तलाश में पुलिस की टीम जुट गई है। दरसल संभल जिले की रहने वाली किशोरी लकवे से पीड़ित है जिसके इलाज के लिए इलाज के लिए युवती को परिजनों ने मुरादाबाद अलीगढ़ नेशनल हाईवे से सटे एक गांव में निजी अस्पताल में भर्ती कराया, पीड़िता की मां का कहना है कि सुबह चिकित्सक कमरे में आए और बोले आप बाहर जाओ मरीज को दवाई लगानी है मां ने पहले तो बाहर जाने से मना किया लेकिन तीसरी बार कहने पर उसको बाहर जाना ही पड़ा किशोरी की मां का आरोप है कि कुछ देर बाद जब कमरे के बाहर उसने खिड़की में लगे शीशे से कमरे में देखा तो चिकित्सक उसकी बेटी के साथ अश्लील हरकत कर रहा था जिसके बाद वह अंदर पहुंची तो चिकित्सक तेजी से बाहर निकल आया किशोरी की मां का कहना है कि उन्होंने चिकित्सक की हरकत का विरोध किया कुछ देर में ही सूचना मिलने पर पीड़िता के रिश्तेदार भी मौके पर आ गए मामले को लेकर अस्पताल में हंगामा हो गया सूचना पर ग्रामीण भी पहुंच गए पुलिस को सूचना दी गई पुलिस अस्पताल पहुंची तो वहां से आरोपी चिकित्सक और अस्पताल का स्टाफ फरार हो गया,एसपी ग्रामीण उनका कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

...

KNEWS !5 days ago

खबर

एसडीओ के खिलाफ नारेबाजी कर पुतला फूंका

जिला रामपुर के  नगर शाहाबाद स्थित पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में  भारतीय किसान यूनियन अराजनीतिक असली के प्रदेश उपाध्यक्ष परशुराम शर्मा के नेतृत्व में दर्जनों किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने विद्युत विभाग  शाहाबाद मे तैनात एसडीओ आदित्य प्रकाश के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया धरने से पहले समस्त किसान नेताओं ने आदित्य प्रकाश एसडीओ का पुतला फूंका और हाय हाय के नारे लगाए। 

 

शूटिंग के दौरान अमिताभ को याद आये उनके पुराने दिन : सोये खाट पर .... (आगे पढ़े)

 मीडिया से बातचीत में प्रदेश उपाध्यक्ष श्री परशुराम शर्मा ने बताया कि  पिछले प्रकरण में जेई बी पी सिंह  को एंटी करप्शन ने 20 हजार की  रंगे हाथों रिश्वत लेते पकड़ा था जिसमें जेई पर कार्रवाई तो हो गई परंतु अभी तक एसडीओ पर कोई कार्रवाई नहीं हुई विद्युत विभाग शाहाबाद में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है वहां मौजूद एसडीओ आदित्य प्रकाश किसानों का शोषण कर रहे हैं 1000 स्टेटमेंट बनाएं जिस में  ₹20000 की अवैध वसूली  कर रहे हैं जो दो करोड़ से ऊपर की वसूली है जबकि शासनादेश है  डार्क जोन में  किसानों का कनेक्शन नहीं काटा जाए  जबकि किसान  ₹22500 की रसीद कटवा रहे हैं लेकिन यह है कि मानने को तैयार नहीं और अपने आदमियों द्वारा किसानों का शोषण कर रहे हैं उनका कनेक्शन काट रहे हैं इसलिए इस जैसे भ्रष्ट अधिकारी को जल्द से जल्द शाहाबाद से हटाया जाए अन्यथा भारतीय किसान यूनियन बड़े स्तर पर धरना प्रदर्शन करेगी। 

...

KNEWS !5 days ago

खबर

4 बच्चो की माँ को गैर मर्द से हुआ प्रेम, पति से अदालत में मांगा तलाक

 इश्क जब परवान पर चढ़ता है तो उम्र की सीमा भी लांग देता है और अंजाम की फ़िक्र नही करता, ऐसा ही मामला रामपुर से सामने आया है जहाँ एक 4 बच्चो की शादीशुदा  महिला को पास के ही युवक से प्रेम हो गया प्रेम इतना परवान चढ़ने लगा कि महिला अपने बच्चो को छोड़ कर अपने प्रेमी से विवाह करने की ज़िद पर अड़ी है। यही नही अपने पति से शरई अदालत के तहत तलाख मांग रही है। महिला की इस ज़िद से उलेमा भी परेशान है। और इस प्रेम कहानी पर पूरे क्षेत्र के लोगो की ज़ुबान पर चर्चाएं बनी है। यहां पति नहीं बल्कि पत्नी ही अपने पति को तलाक देना चाहती है वह भी किसी उत्पीड़न को लेकर नही बल्कि प्रेमी से निकाह करने के लिए इसके लिए वह शरई अदालत पहुंच गई। महिला का कहना है कि मेरे दिल में अपने प्रेमी के लिए बहुत ही मोहब्बत है मैं प्रेमी के बगैर नही रह सकती हूं अगर मेरा निकाह नही कराया तो मैं अपनी जान दे दुंगी।

 

यूपी में AAP भी लड़ेगी चुनाव, लेकिन मोदी से नहीं टकराएंगे केजरीवाल .... (आगे पढ़े)

यह मामला रामपुर कोतवाली सिविल लाइन क्षेत्र के पहाड़ी गेट स्थित काशीराम कालोनी का है। जहाँ के रहने वाले एक ट्रक चालक की शादी 16 साल पहले हुई थी उसके 4 बच्चे भी हैं 3 बेटियां और एक बेटा है सबसे बड़ी बेटी की उम्र 14 साल की है परिवार में सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन 6 मह पहले ट्रक चालक की पत्नी का पड़ोस में रहने वाले एक युवक से प्रेम प्रसंग हो गया युवक पहले से उसके घर आता रहता था इसी दौरान दोनों में संम्बंध हो कालोनी के लोगों ने काफी समझाया लेकिन नहीं मानी और शरई अदालत पहुंच गई अदालत में अपनी ज़िद पर अड़ी हुई है और पति से तलाख मांग रही है। वही बेचारा पति अपनी बर्बाद होती ज़िंदगी पर आंसू बहा रहा है। 

...

KNEWS !5 days ago

खबर

ठगी करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार, सोने की चार चेनें और तमंचा बरामद

रामपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र से अंतर राज्य में ठगी करने वाला एक अभियुक्त गिरफ्तार किया गया है जिसके पास से हाल ही में ठगी की गई सोनेकी चार चैन 12 बोर का तमंचा वह दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है अभियुक्त पाकबड़ा मुरादाबाद का रहने वाला है पुलिस इसके अपराधिक इतिहास कीछानबीन कर रही है।सिविल लाइन थाना क्षेत्र में बीते दिनों ज्वेलर्स के यहां हुई ठगी का खुलासा करते हुए सिविल लाइन पुलिस ने कमाल उर्फ राशिद नाम के अभियुक्त कोगिरफ्तार किया है जिसके पास से सोने की चार चैन और एक नाजायज असला तमंचा बरामद हुआ है पुलिस के अनुसार गिरफ्तार अभियुक्त पूर्व में भी इस तरीके के कार्यों में लिप्त है युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

 

यूपी में AAP भी लड़ेगी चुनाव, लेकिन मोदी से नहीं टकराएंगे केजरीवाल .... (आगे पढ़े)


इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार ने बताया कि विगत समय में सिविल लाइन थाना क्षेत्र में ज्वेलर्स के यहां ठगी कर चार सोने की चेनले जाने वाले राशिद नाम के अभियुक्त को गिरफ्तार किया है अभियुक्त द्वारा ज्वेलर्स के यहां से घर में शादी होने की बात करते हुए सोने चांदी के आभूषणखरीदने की बात की जाती थी जिसके बाद अभियुक्त ज्वेलर्स को चकमा देकर माल लेकर फरार हो जाता था पुलिस और स्वॉट की टीम ने अभी को गिरफ्तारकिया है गिरफ्तार अभियुक्त मुरादाबाद का रहने वाला है जिसके पास से 35 40 ग्राम सोना बरामद हुआ है वहीं एक तमंचा भी बरामद किया गया है ।

 

...

KNEWS !5 days ago

मुख्य ख़बरे

पति ने पत्नी को पागल खाने पहुंचाने के लिए पार की सारी हदे...

संभल से मोहसिन खान का IPL में सिलेक्शन, MI से खेलेंगे...

बारात मे शहनाई नही, गुंजी गोलियों की आवाज...

धड़ल्ले से चल रहे है फर्जी अस्पताल...

सपना चौधरी के ट्विटर अकाउंट पर अश्लील ट्वीट...

रामपुर में सामूहिक विवाह कराने पहुंचे डिप्टी सीएम...

जोश-ए-जवानी

सेक्स न सिर्फ आपको आनंद देता है बल्कि यह आपको तनाव से भी दूर रखता है। अब एक नए शोध में डॉक्टर को दूर रखने, यानी कि स्वस्थ्य जीवन के लिए सेक्स को जरूरी बताया गया है। हावर्ड टीएच चान स्कूल ऑफ पब्लिक हेल्थ के नए शोध में यह बात सामने आई है कि रोज सेक्स करने से व्यक्ति मानसिक रूप से स्वस्थ्य महसूस करता है और ज्यादा नींद लेता है डॉक्टरों&