Live Tv

Wednesday ,26 Jun 2019

उत्तर प्रदेश

खबर

विवाह समारोह में खाना बनाने जा रहे बाइक सवार 3 युवकों की ट्रक से भिड़ंत, दुर्घटना में 1 की मौत, 2 घायल

विवाह समारोह में खाना बनाने के लिए बाइक पर सवार होकर जा रहे तीन युवकों की रास्तें में सामने से आ रहे ट्रक से भिंड़त हो गई। दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य दो गम्भीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए घायलों को यहां के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया। 

अर्द्ध विक्षिप्त माँ ने बेटी की गला काटकर की हत्या... (आगे पढ़े)

देवबंद के मोहल्ला शास्त्री चौक निवासी राजू, राज एवं गांव रणखंडी निवासी अंकित बाइक पर सवार होकर गांव केंदूकी में विवाह समारोह में खाना बनाने के लिए निकले थे जैसे ही उनकी बाइक गांव धारुवाला के निकट पहुंची तो सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। दुर्घटना में अंकित की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि राज और राजू घायल हो गए। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़ कर मौके से फरार हो गया। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक अंकित का शव कब्जे में लेते हुए घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से चिकित्सकों ने दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया।

 

...

KNEWS !4 months ago

खबर

अपने खून से लिखा पत्र लेकर साइकिल से कश्मीर रवाना हुआ युवक

जिला शामली के कस्बा कांधला के गांव भारसी से प्रधानमंत्री के नाम पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने का अपने खून से लिखा पत्र लेकर साइकिल से कश्मीर के लाल चौक के लिए रवाना हुए विजय का सहारनपुर पहुंचने पर स्वागत किया गया। विजय ने बताया पाकिस्तान की शह पर जिस तरह भारत के सैनिकों पर हमला हुआ वह कायरता पूर्ण है। जो सैनिक शहीद हुए हैं, वह हमेशा सूरज और चांद की तरह लोगों के दिलों में जीवित रहेंगे। लेकिन आतंकवाद कभी जीवित नहीं रहेगा।

अनिल अम्बानी को 1 महीने में लौटने होंगे 453 करोड़, वर्ना जेल : SC.. (आगे पढ़े)

विजय ने कहा की इस देश का एक-एक नौजवान इस देश के सैनिकों के साथ हर समय तैयार है। सैनिकों के हौसलों को नमन करने वह कश्मीर के लिए रवाना हुआ है। और उनके क्षेत्र के और भी कई नौजवान रवाना होंगे जो कश्मीर के लाल चौक पर जाकर तिरंगा फैलाकर खून से लिखा पत्र सैनिकों को सौंपेंगे। बताया जा रहा है कि वह 14 दिन में कश्मीर की यात्रा पूरा करेगा।

...

KNEWS !4 months ago

खबर

बेरहम अध्यापिका ने गुस्से में स्कूली बच्चों की पिटाई कर निकाला स्कूल से बाहर

एक बार फिर प्राथमिक विद्यालय की अध्यापिका का बेरहम चेहरा सामने आया है। किसी बात को लेकर आगबबूला हुई अध्यापिका ने स्कूली बच्चों की जमकर पिटाई कर डाली। इतना ही नहीं, अध्यापिका ने बच्चों के साथ मारपीट कर स्कूल से बाहर निकाल दिया। 

पुलवामा में एनकाउंटर जारी, तीसरा आतंकी भी ढेर... (आगे पढ़े)

पूरा मामला थाना सदर बाजार इलाके के हकीकत नगर में स्थित प्राथमिक विद्यालय की बताया जा रहा है। वीडियो में साफ़ दिख रहा है की किस तरीके से स्कूल में उपस्थित अध्यापिका छोटे-छोटे बच्चों के साथ न सिर्फ अभद्रता कर रही है, बल्कि बच्चों की पिटाई भी कर रही है। साथ ही मैडम का गुस्सा तो देखिए बच्चो को एक के बाद एक अभद्रता के साथ तंज कसती नजर आ रही है। वहीं जब घर पहुंचकर बच्चों ने अपने परिजनों को पूरी बात बताई तो स्कूल पहुंचे बच्चों के परिजनों से भी आरोपी अध्यापिका ने अभद्रता कर डाली। मंगलवार को सहारनपुर के मामले का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वाइरल हो रहा है। जब इस मामले को लेकर संबंधित अधिकारियों से बात करनी चाही तो सब शहर से बाहर होने का हवाला देते नजर आये। 

...

KNEWS !4 months ago

खबर

पुलवामा हमले के विरोध में पाकिस्तान व आतंकवाद के पुतले फूंके

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आत्मघाती आतंकवादी हमले में देश के वीर सैनिकों के शहीद होने से देश में पाकिस्तान और आतंकवाद के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश अब बढ़ता ही जा रहा है। जगह-जगह पाकिस्तान व आतंकवाद के पुतले फूंके जाने का सिलसिला जारी है।

आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगो की मौत... (आगे पढ़े)

जिला मुख्यालय के साथ ही बेरीनाग में भी लोगों ने पाकिस्तान का पुतला फूंक कर अपना गुस्सा जाहिर किया। वहीं सरकार से आतंकियों का सफाया करने का आव्हान किया।
विभिन्न संगठनों द्वारा अब केंद्र सरकार से आतंकवाद व उसे पनाह देने वाले पाकिस्तान के विरुद्ध सख्त करवाई की मांग उठाई जा रही है। साथ अपने देश में और कश्मीर में बैठे पाकिस्तान जैसे देश का साथ देने वाले संगठनों पर भी सख्ती से कार्यवाही करने की मांग की है। देवबन्द में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा ने नगर के शास्त्री चौक पर व भारतीय जनता पार्टी देहात मंडल ने पी डब्ल्यू डी गेस्ट हाउस चौक पर पाकिस्तान मुर्दाबाद और आंतकवाद मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए पाकिस्तान के पुतले दहन किये। सिविल बार एसोसिएशन देवबंद ने भी शहीद जवानों को श्रद्धांजली देते हुए शोक सभा कर उप जिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन भेजा है और सरकार से पाकिस्तानी आतंवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद को पाकिस्तान में घुस कर नेस्तनाबूद करने की मांग की है।

     स्थानीय लोगों का कहना है कि आतंक का सफाया कर देना चाहिये ताकि फिर कोई जवान शहीद ना हो। देश की पूरी जनता सरकार के साथ है बस आतंक का पूरी तरह जड़ से सफाया कर देना चाहिए। स्थानीय लोगों का कहना है कि हम भूखे रह जाएंगे लेकिन इस शहादत का बदला सरकार जरुर लें। इसलिए पाकिस्तान का पुतला फूंक कर अपना आक्रोश जाहिर कर रहे हैं।

...

KNEWS !4 months ago

खबर

आत्महत्या के मामले में परिजनों पर हत्या का आरोप

देवबंद कोतवाली क्षेत्र में तैनात अंडर ट्रेनी सब-इंस्पेक्टर कुलदीप के आत्महत्या करने के बाद सोमवार को कुलदीप के परिजनों की पुलिस अधिकारियों से कई घंटो तक बहस हुयी।परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि अभी तक उनकी तहरीर ही दर्ज नहीं हुई है तो कार्रवाई किस बात की हो रही है। परिजनों की मांग है कि पहले आरोपी कोतवाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए। सब इंस्पेक्टर के पिता, पत्नी और जीजा लगातार देवबंद से ट्रांसफर किए गये कोतवाली प्रभारी अभिषेक सिरोही पर सब इंस्पेक्टर कुलदीप का मानसिक व शारीरिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाते रहे। बहस जब हंगामे में बदलने लगी तो घटना के जांच अधिकारी एस.पी देहांत विद्यासागर मिश्र कोतवाली देवबंद पहुंचे और परिजनों से बात की। परिजनों कहना है कि कुलदीप ने अपने मरने से पहले जो ऑडियो जारी किया था उसके अनुसार अभिषेक सिरोही ही उसकी आत्महत्या का कारण है। उन्हें सस्पेंड कर उस पर कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। पीड़ित दारोगा के पिता ने देवबंद कोतवाली में चेतावनी दी है कि अगर उनके बेटे को न्याय नहीं मिलता तो वह यहाँ आत्मदाह करेगें। 

पतंजलि योग पीठ में दिखा राजपथ का नज़ारा, जम्मू कश्मीर ने सांस्कृतिक नृत्य से किया मोहित.... (आगे पढ़े)

परिजनों के देवबंद कोतवाली मे सुबह से हंगामा करने और पुलिस विभाग को आरोपी इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई करने का दबाव बनाने के चलते देवबंद कोतवाली के प्रभारी रहे अभिषेक सिरोही के खिलाफ 302 में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और जनपद के वरिष्ठ क्षेत्राधिकारी मुकेश मिश्रा को जाँच सौप दी गयी है। एसपी देहात विद्यासागर मिश्र ने बताया की संदिग्ध परिस्थितियों में प्रक्षिशु सब इन्सपेक्टर की मृत्यु पर परिजनों के आग्रह पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है। मेरे द्वारा जांच की जा रही थी अब मुकदमा पंजीकृत होने पर वरिष्ठ पुलिस क्षेत्राधिकारी मुकेश मिश्रा इसकी जाँच करेंगे। परिजनों द्वारा एस.एच.ओ अभिषेक सिरोही पर लगाए गये आरोप पर एसपी देहात ने कहा कि सबकी जाँच की जाएगी। कोतवाली देवबंद में मुकदमा पंजीकृत होने के बाद मृतक दरोगा के पिता जब बेटे के सील हुए कमरे पर पहुंचे तो भावुक होकर रोने लगे ।

...

KNEWS !4 months ago

खबर

आयुष्मान योजना का लाभ उठा रहे लोग

केंद्र की मोदी सरकार द्वारा गरीब परिवार को निःशुल्क स्वास्थ्य लाभ देने के उद्देश्य से चलाई गई आयुष्मान योजना का लाभ अब क्षेत्र में दिखने लगा गए नगर में एक प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहे आयुष्मान केंद्र में अब तक जिले में सबसे अधिक लोगो ने लाभ उठाया है वंही बाइक रैली निकाल लोगो को योजना के लिए जागरूक किया गया और आयुष्मान गोल्ड कार्ड भी वितरित किये गए। 

 

2019 Election: भोपाल से करीना कपूर लड़ेंगी चुनाव? .... (आगे पढ़े)

केंद्र की मोदी सरकार द्वारा गरीबो के लिए चलाई जा रही आयुष्मान योजना को नगर में चले हुए लगभग डेड महीना ही हुआ है इस दौरान सैकड़ो लोगो ने इसका लाभ उठाया है नगर व देहात क्षेत्र में 14 हजार लोगों को चिन्हित किया गया था सरकारी अस्पताल व नगर के शिवम नर्सिंग होम में कार्ड बनाने का काम शुरू किया गया अब तक दो हजार से भी अधिक पात्र व्यक्तियो के कार्ड बना दिये गए है। सरकारी अस्पताल के अधीक्षक डॉ इंद्राज ने बताया कि शुरू में कार्ड बनाने में कुछ परेशानी हुई थी लेकिन अब कार्ड बनाने का कार्य तेजी से चल रहा है जिससे योजना का लाभ अधिक अधिक लोग उठा सके। वही नगर के शिवम नर्सिंग होम में चल रहे आयुष्मान केंद्र के सर्जन डॉ राजेश शर्मा ने बताया कि अब तक सैकड़ो गरीब लोग योजना का लाभ उठा चुके है उन्होंने बताया कि सबसे अधिक लाभ ऑपरेशन कराने वाले लोगो को हुआ है क्योकि जो ऑपरेशन 40 से 50 हजार का खर्चा आता है वो यहाँ फ्री हुआ है अब तक 5 लाख रूपरे से अधिक का लाभ लोग उठा चुके है वंही योजना का लाभ लेने वाले मरीजो के परिजनों ने बताया कि केंद्र की इस योजना से उन्हें बहुत अधिक लाभ मिला है

...

KNEWS !5 months ago

खबर

ठंड से बचाव के लिए गरीबों को बाटें कम्बल

खबर देवबन्द से है जहाँ गरीब असहाय लोगो को सर्दी से बचाव को त्रिवेणी शुगर मिल प्रशासन की ओर से कंबल वितरित किये गए कड़ाके की ठंड से बचाव को प्रदेश भर में सरकार और विभिन्न संस्थाओं की ओर से कंबल वितरित किये जा रहे है आज देवबन्द शुगर मिल गेस्ट हॉउस में मिल प्रशासन की ओर से कंबल वितरण कार्यक्रम रखा गया जिसमें मुख्य अतिथि सहारनपुर जिलाधिकारी आलोक कुमार पांडे ने गरीब लोगों को कंबल वितरित किये गए इस दौरान शुगर मिल के जीएम डीएन मिश्रा ने कहा हमने चयन किया कि जो गरीब है और ठंड से बचाव को उनकी क्रय करने की हैसियत नही है ऐसे सैकड़ो लोगो को कंबल वितरित किये गए है उन्होंने कहा कि समाज मे समरसता बनी रहे इस समरसता के लिए समाज मे जो सबसे गरीब तबका है उसकी मदद की जाए गरीबो की सहायता करना बड़ा ही नेक कार्य है।  

...

KNEWS !5 months ago

खबर

अब पासपोर्ट के लिए नहीं जाना पड़ेगा शहर के बाहर

मकर संक्रांत पर सहारनपुर के लोगों को पासपोर्ट ऑफिस का तोहफा मिला अब पासपोर्ट बनाने के लिए सहारनपुर के लोगों को एनसीआर के चक्कर नहीं लगाने होंगे। अभी तक सहारनपुर मुजफ्फरनगर और शामली के लोगों को पासपोर्ट बनवाने के लिए गाजियाबाद जाना होता था। गाजियाबाद जाने की वजह से पैसा और समय दोनों की बर्बादी होती थी इतना ही नही कई बार अपने वाहन से जाने पर भी कई दिकतो का सामना करना पडता है लेकिन अब 2019 के नए साल मकर स्करान्त पर सहारनपुर को तोहफा मिला है और सहारनपुर में आज पासपोर्ट ऑफिस आखिर कार खुल ही गया सहारनपुर के मुख्य डाकघर में बना है ये पास पाेपाेर्ट अॉफिस आज 15 जनवरी काे शुरु हो।गया है लोगो की जो उम्मीद जताई जा रही थी वो आज पूरी हो ही गई। 

 

 

मोदी सरकार की तरफ से जनता को मिलेगा बड़ा तोफहा, होगा सीधा फायदा .... (आगे पढ़े)

इतना ही नही पासपोर्ट ऑफिस सहारनपुर के जीपीओ रोड स्थित मुख्य डाकघर में पासपोर्ट ऑफिस पहुँची।  सहारनपुर में टीम पहुंची टीम प्रभारी ने सहारनपुर के सांसद राघव लखन पाल ने  उद्घाटन किया इतना ही नही सांसद राघव लखन पाल ने बताया कि गाजियाबाद ऑफिस की तर्ज पर ही यहां पर भी ऑफिस बनाया गया है और अब पासपोर्ट  के लिए सहारनपुर शामली और मुजफ्फरनगर के लोगों को गाजियाबाद नहीं जाना होगा।

...

KNEWS !5 months ago

खबर

इस बार मदरसो में होगी एक साथ परीक्षा

यूपी बोर्ड की तर्ज पर ही अब देवबन्द दारुल उलूम से जुड़े सभी मदरसों की एक साथ परीक्षा के आयोजन पर विचार-विमर्श चल रहा है अगर ये प्रस्ताव पास होता है तो हिंदुस्तान के कोने-कोने में स्थापित मदरसे जो भी दारुल उलूम से सम्बन्ध रखते है उनमें अबकी बार एक साथ परीक्षा हो सकती है सूत्रों की माने तो इसको लेकर शनिवार को दारुल उलूम में राब्ता मदारिस-ऐ-इस्लाम की एक बैठक भी हो चुकी है जिसमे दारुल उलूम की सुप्रीम पवार मजलिश-ए-शूरा के सदस्यो ने हिस्सा लिया था बताया जाता है कि बैठक में दारुल उलूम और उससे जुड़े तमाम दीनी इदारों मे सामूहिक परीक्षा कराए जाने पर विचार विमर्श किया गया जिसका सभी सदस्यों ने स्वागत करते हुए कहा कि एक साथ परीक्षा कराए जाने से बहुत सी परेशानियों से बचा जा सकता है वंहीइस विचार का निजी मदरसा चलाने वालों ने भी समर्थन किया है साथ ही उनका कहना है कि दारुल उलूम देवबन्द ऐसे मदरसों पर भी ध्यान दे जिनकी माली हालत ठीक नही है और उनको भी फण्ड मुहैया कराए। 

...

KNEWS !5 months ago

खबर

युवाओं की मौत के सौदागर हुए गिरफ्तार

सहारनपुर के थाना मंडी पुलिस ने मुखबीर की सुचना पर नशे के दो ऐसे सौदागरों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है जो इलाके के युवाओं का जीवन बर्बाद कर रहे थे। पुलिस को इनके पास से भारी मात्रा में नशीली गोलियां व इंजेक्शन बरामद हुए हैं। 

छात्रवृत्ति घोटाले में एसआईटी जांच की मांग.... (आगे पढ़े)

पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि वो काफी समय से जिले के अलग-अलग इलाकों में नशीली दवाइयों का कारोबार कर रहे हैं और पैसा कमा रहे हैं। पकड़े गए अभियुक्तों की अलग-अलग जगहों पर मेडिकल की दुकानें भी हैं जो इन्होंने किराये पर लेकर चला रखी हैं जिसकी पुलिस जांच कर रही है। गुरूवार को भी पुलिस ने इन्हें लोगों को नशीली दवाइयां बेचते हुए ही गिरफ्तार किया। इन पर आवश्यक कानूनी कार्यवाही कर जेल भेजा जा रहा है।

...

KNEWS !5 months ago

मुख्य ख़बरे

कासगंज हिंसा : महिला अफ़सर ने फोड़ा सोशल मीडिया पर बम !...

अवैध पशु वधशाला में पुलिस की छापेमारी...

मकान गिरने से गरीब का आशियाना उजड़ा...

मौलानाओं का फरमान...

25 वर्षीय युवक ने हाथ की नस के साथ गुप्तांग भी काटा, हालत गंभीर ...

मौत बांट रही नदी...

जोश-ए-जवानी

भारत में ऐसे लोगों की संख्या तेजी से बढ़ रही है जिनमें सेक्स के प्रति इच्छा में कमी देखी जा रही है और ज्यादातर लोग अपराधबोध की वजह से इस बारे में खुलकर बात भी नहीं कर पाते हैं लेकिन क्या आप जानते है कैसे सेक्स आपकी कैलोरी बर्न करने में मदद करता है, दरअसल कुछ वक्त पहले एक स्टडी सामने आई थी, जिसमें कहा गया कि सेक्स से कैलोरी बर्न करने में मदद मिलती