Live Tv

Wednesday ,26 Jun 2019

उत्तर प्रदेश

खबर

तेजबहादुर की आखिरी उम्मीदें भी खत्म, नहीं लड़ सकेंगे अब वाराणसी से मोदी के खिलाफ चुनाव

तेज बहादुर यादव के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ने उम्मीदों पर पानी फिर गया है. सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को नामांकन रद्द करने के खिलाफ दायर की गई याचिका को खारिज करते हुए कहा कि उनकी याचिका में कोई मैरिट नहीं है. कोर्ट के इस फैसले से वाराणसी में प्रधानमंत्री मोदी को तगड़ी चुनौती देने की योजना पर महागठबंधन को बड़ा तगड़ा झटका लगा है.

इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को तेज बहादुर यादव की शिकायत पर सुनवाई करते हुए चुनाव आयोग को निर्देश दिया था कि तेज बहादुर की शिकायत के हर बिंदु पर गौर किया जाए और 9 मई तक कोर्ट में जवाब दाखिल किया जाए. चुनाव आयोग ने पिछले दिनों वाराणसी लोकसभा सीट से तेज बहादुर यादव के नामांकन को रद्द कर दिया था, जिसके खिलाफ तेज बहादुर सुप्रीम कोर्ट पहुंचे थे.

पूरी खबर पढ़े....राहुल को दोहरी नागरिकता विवाद में सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत याचिका हुई खारिज

समाजवादी पार्टी की ओर से नामित और बीएसएफ के बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव की याचिका पर आज गुरुवार को फिर से सुनवाई हुई. निर्वाचन आयोग की ओर से राकेश द्विवेदी ने अपना पक्ष रखा. इस दौरान उन्होंने आरपी एक्ट सहित पुराने फैसलों का हवाला दिया. साथ ही चुनाव आयोग ने वाराणसी के निर्वाचन अधिकारी के फैसले को सही करार दिया.

19 मई को वाराणसी में मतदान

सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान प्रशांत भूषण ने तेज बहादुर की ओर से पक्ष रखते हुए कहा, 'मैंने अपनी बर्खास्तगी का आदेश नामांकन के साथ संलग्न किया था. लेकिन हमें जवाब रखने का पूरा मौका नहीं दिया गया. मैं चुनाव रोकने को नहीं रोक रहा हूं, बस चाहता हूं कि मेरा नाम जोड़ा जाए.' वाराणसी में लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के तहत 19 मई को मतदान होना है.

बीएसएफ में कांस्टेबल रहे तेज बहादुर यादव खाने की क्वालिटी पर सवाल उठाने के बाद चर्चा में आए थे. बाद में बीएसएफ से उन्हें बर्खास्त भी कर दिया गया था. कुछ समय पहले तेज बहादुर ने वाराणसी लोकसभा सीट से पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का निर्णय किया. पहले उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल किया था, लेकिन बाद में सपा ने उन्हें टिकट दे दिया. हालांकि हलफनामे में जानकारी छुपाने का आरोप लगाते हुए चुनाव अधिकारी ने उनका नामांकन कर दिया.

...

KNEWS !1 month ago

खबर

तो इसलिए चुनाव नहीं लड़ा रावण...

चुनाव से पहले वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ ताल ठोंकने का एलान करने वाले भीम आर्मी के संस्थापक चन्द्रशेखर आजाद ऊर्फ रावण कुछ दिन पहले अपने फैसले से पलट गए. उन्होंने गठबंधन का हवाला देते हुए वाराणसी से चुनाव न लड़ने की घोषणा की. चंद्रशेखर के मुताबिक, वह महागठबंधन को कमजोर करना नहीं चाहते, इसलिए वह वाराणसी से चुनाव नहीं लड़ेंगे.

चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि बहन जी ने स्वीकार किया था कि उनके कारण बड़ी संख्या में एससी और मुस्लिम वोट बंट रहा है और इसका सीधा फायदा भाजपा को हो रहा है, जिसके बाद हमने यह तय किया कि हमारे कारण मोदी सरकार को फायदा नहीं होगा, क्योंकि हम भाजपा और उनकी नीतियों के विरोधी है. इसलिए उनका मिशन सिर्फ मोदी को रोकना है. 

मालेगांव बम धमाकों की आरोपी साध्वी प्रज्ञा को भोपाल से भाजपा के द्वारा प्रत्याशी बनाये जाने पर चंद्रशेखर का कहना है कि हेमंत करकरे की रिपोर्ट में बताया गया है, कि बम धमाकों के समय सभी बैठकों में साध्वी प्रज्ञा मौजूद थी. कैंसर की झूठी रिपोर्ट कोर्ट में दिखाकर जमानत ली गई है. जो लोग आरएसएस और भाजपा का समर्थन करते है, सरकार उनको बचाने का काम कर रही है. इससे लगता है कि न्याय पालिका पर सरकार का दबाव है और साध्वी प्रज्ञा को चुनाव लड़ाने से लगता है कि भाजपा आतंकवाद का समर्थन करती है. 

भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद उर्फ़ रावण रविवार को रूड़की के पश्चिमी अम्बर तालाब स्थित जाटव बस्ती पहुंचे, जहां पर उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात की, आम लोगों से बातचीत कर उनकी समस्याएं सुनीं और जल्द ही समस्याओं को हल कराने का आश्वासन भी दिया. 

चंद्रशेखर ने बताया कि रूड़की से कई मामलों की जानकारी उनको मिल रही थी, जिसमें आईआईटी रूड़की की एक छात्रा, जिसने उत्पीड़न जैसे कई आरोप लगाए थे उसको इन्साफ नहीं मिल रहा है. दूसरा पिछले साल 2 अप्रैल को भारत बंद के दौरान जो घटनाएं हुई थीं, उस समय गिरफ्तारी हो चुकी थी वो जो मुक़दमे थे उनमे फिर से नोटिस दिए जा रहे है. यह सरकार का एससी विरोधी होना साबित करता है. 

 

 

 

...

KNEWS !1 month ago

खबर

चोरों ने हूकुलगंज को बनाया अड्डा ,कभी मकान तो कभी दुकान पर कर रहे हाथ साफ

वाराणसी के हूकुलगंज को चोरों ने अपना अड्डा बना लिया है. चोर आए दिन मकानों और दुकानों को अपना निशाना बना रहें है. कह सकते हैं जिस तरह से हूकुलगंज क्षेत्र में चोर बेखौफ होकर लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं,  इससे कहीं ना कहीं पुलिस की नाकामी साबित हो रही है.

पुलिस अब तक चोरों को पकड़ पाने असफल रही है. वहीं चोर बेधड़क तरीके से मंसूबों में कामयाब साबित हो रहे हैं. चोर कैंट थाने की पुलिस को खुली चुनौती देते हुए कभी मकानों को तो कभी दुकानों को अपना निशाना बनाकर लाखों रूपये पार कर रहे हैं. जिससे क्षेत्र की जनता दहशत में है.

ताजा मामला कैन्ट थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुकुलगंज में लबे रोड का है, जहां आरती ज्वैलर्स नाम से शतीस सेठ का मकान व दुकान है. जिसे चोरों ने अपना निशाना बनाया और  लगभग 5 किलो चांदी का जेवर उड़ा ले गए. वहीं दुकानदार शतीस का कहना है, कि रात 9 बजे के करीब वह दुकान बन्द कर अपने दूसरे मकान पर चले गए थे. सुबह जब वह दुकान पर आए तो दुकान का दरवाजा खुला था और अंदर का सामान बिखरा पड़ा था. साथ ही दुकान में रखा लगभग 5 किलो चांदी गायब था. चोरों ने तिजोरी खोलने का भी प्रयास किया था, हालांकि वह तिजोरी खोलने में असफल रहे.

वहीं इस मामले कैंट सीओ का कहना है, कि हूकुलगंज में लगातार हो रही चोरी पुलिस के लिए एक चुनौती बन गयी है. अब चोरों को पकड़ने के लिए वर्क आउट किया जाएगा.

 

...

KNEWS !1 month ago

खबर

वाराणसी में उड़न दस्ते ने चलाया जबरदस्त चेकिंग अभियान

देश में चुनावी माहौल एकदम गर्म है. शीर्ष नेताओं के साथ ही सभी दलों के कार्यकर्ता अपने- अपने नेताओं की जीत सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. कार्यकर्ताओं के चुनावी जोश के आगे तेज धूप और सूरज की तपिश भी फ़ीकी पड़ती नजर आ रही है. चुनाव प्रचार के लिए जहां नेता और कार्यकर्ता आम लोगों तक पहुंचने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं. वहीं चुनाव प्रचार के दौरान अवैध तरीके से पैसों का बहाव और चुनाव से संबंधित सामान का लेन- देन भी जमकर हो रहा है.

लोकसभा चुनाव में आचार- संहिता का उल्लंघन न होने पाए, इसके लिए प्रशासन ने कमर कस ली है. वनारस में उड़न दस्ते द्वारा जबरदस्त चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया व आसपास के क्षेत्र में मजिस्ट्रेट डॉक्टर अश्वनी कुमार के नेतृत्व में उड़न दस्ते व सिगरा थाने की पुलिस की संयुक्त टीम ने कार पार्किंग में जबरदस्त चेकिंग अभियान चलाया गया. साथ ही हर आने- जाने वाले वाहन की भी चेकिंग की. जिससे बाद स्टेशन परिसर में अफरा-तफरी की माहौल देखने को मिला.

इस मामले पर मजिस्ट्रेट अश्वनी कुमार ने बताया कि चुनावी माहौल में किसी भी तरह का अवैध सामान या रूपये इधर से उधर न किये जा सकें, इसके लिए यह अभियान चलाया जा रहा है. गौरतलब है कि देशभर में लोकसभा चुनाव के चलते आचार संहिता का उल्लघंन रोकने के लिए प्रशासन द्वारा कड़ी मशक्कत की जा रही है.

 

...

KNEWS !1 month ago

खबर

श्रीलंका आतंकी हमले के बाद वाराणसी में खुफिया तंत्र सक्रिय

श्रीलंका में  हुए आतंकी हमलों से जहां यह देश सदमे में है, वहीं एक के बाद एक हमलों ने पूरे विश्व को भी दहला दिया है. दुनियाभर के लोगों ने इन हमलों की निंदा की है. साथ ही हमले में जान गंवाने वाले लोगों व उनके परिवारों के लिए प्रार्थनाएं भी जारी हैं.  श्रीलंका आतंकी हमले के बाद विश्वभर के देश सतर्क हो गए हैं. 
 वहीं भारत में भी खुफिया तंत्र पूरी तरह से सक्रिय हो गया है, जिसके बाद वाराणसी में सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है और  चप्पे-चप्पे पर पुलिस ने की तैनाती की गई है. साथ ही हर संदिग्ध पर नजर रखी जा रही है.


श्रीलंका आतंकवादी हमलों के मद्देनजर खुफिया विभाग द्वारा मिली सूचना के आधार पर वाराणसी पुलिस द्वारा वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन, धर्मशाला, ढाबों, अन्य जगहों पर चेकिंग अभियान चलाया गया. इस क्रम में संदिग्ध लोगों की  चेकिंग भी की गई. 


बता दें कि चेकिंग अभियान में वाराणसी सिगरा पुलिस जीआरपी केंट वाराणसी व केंट पुलिस व स्पेशल यू आर टी टीम शामिल थी. जांच अभियान में केंट इंस्पेक्टर विजय बहादुर सिंह, केंट जीआरपी प्रभारी अशोक दुबे व तेज तर्रार युवा एसआई रिजवान वेग सहित अन्य लोग शामिल थे.

...

KNEWS !1 month ago

खबर

वाराणसी से नरेंद्र मोदी के खिलाफ अजय राय को कांग्रेस ने दिया टिकट

कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए वाराणसी और गोरखपुर लोकसभा सीट के लिए अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है. वाराणसी से अजय राय और गोरखपुर से मधुसूदन तिवारी को टिकट दिया गया है. बता दे अब वाराणसी में अजय राय का मुकाबला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से होगा.

पहले चर्चा थी कि कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी को वाराणसी सीट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ उतारा जाएगा. लेकिन कांग्रेस ने सभी कयासों पर विराम लगाते हुए गुरुवार को अजय राय को इस सीट से टिकट दे दिया. पार्टी और खुद प्रियंका की तरफ से ऐसे संकेत मिले थे जिनसे इस अटकल को और बल मिला था. अजय राय ने 2014 में भी मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ा था लेकिन वह तीसरे स्थान पर रहे थे. वाराणसी सीट से सपा और बसपा गठबंधन ने शालिनी यादव को टिकट दिया है. वाराणसी सीट सपा के खाते में आई थी.

पूरी खबर पढ़े....दिल्ली एयरपोर्ट पर धूं-धूं कर जल गया एयर इंडिया का विमान

बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन पत्र 26 अप्रैल को दाखिल करेंगे. इससे पहले आज वाराणसी में नरेंद्र मोदी का मेगा रोड शो का आयोजन है. इस मौके पर उनके साथ जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे सहित राजग के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे. भाजपा ने बताया कि शरोमणि अकाली दल के प्रकाश सिंह बादल और लोक जनशक्ति पार्टी प्रमुख रामविलास पासवान भी प्रधानमंत्री के नामांकन के दौरान मौजूद रहेंगे. नामांकन से एक दिन पहले मोदी वाराणसी में एक ‘बड़ा रोड शो' करेंगे. यह रोड शो पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा स्थल से शुरू होगी और दशाश्वमेध घाट पर खत्म होगी.

...

KNEWS !2 months ago

खबर

वाराणसी: नामांकन से पहले नरेंद्र मोदी का रोड शो

वाराणसी संसदीय सीट से नामांकन करने आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्‍वागत की ऐसी तैयारियां की गई हैं, जिसे देख हर कोई चौंक जायेगा। नामांकन से पहले मोदी जी आज मेगा रोड शो करेंगे। गुरुवार दोपहर में वाराणसी आने के बाद पीएम का रोड शो लंका स्थित महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्‍यार्पण के साथ शुरू होगा। करीब 7 किलोमीटर की दूरी 4 घंटे में तय कर प्रधानमंत्री दशाश्‍वमेध घाट पहुंचेंगे। यहां बने फ्लोटिंग प्‍लेटफार्म से मां गंगा का वैदिक रीति से पूजन करने के बाद वो भव्‍य गंगा आरती में शामिल होंगे। 

गंगा सेवा निधि के अध्‍यक्ष सुशांत मिश्र ने बताया कि 2014 का चुनाव जीतने के बाद और जापान के प्रधानमंत्री शिंजो अबे को साथ लेकर प्रधानमंत्री मोदी के आने के समय से कहीं ज्‍यादा भव्‍य ढंग से दशाश्‍वमेध घाट को सजाया जाएगा। कवि केशव की पंक्ति ‘नाम लिए कितने तरिजात, प्रणाम किए सुर लोक सिधारो’ के लयबद्ध गायन के बीच पंरपरागत वेशभूषा में 7 अर्चक मां गंगा की आरती करेंगे। अर्चकों के साथ रिद्धि सिद्धि के रूप में 14 कन्‍याएं रहेंगी। यह नजारा देव दीपावली उत्‍सव जैसा होगा। 

पूरी खबर पढ़े....रकुल प्रीत को मिला उनका सोलमेट

दशाश्‍वमेध के बगल के राजेंद्र प्रसाद घाट पर बनाए गए मंच से प्रधानमंत्री सभा को संबोधित करेंगे। भगवा रंग में रंगे घाट पर बनारस के मंदिर, कला व संस्‍कृति को उकेरा गया है। यहां लगाया गया 100 फीट ऊंचा पीएम का कटआउट दूर से ही दिखेगा। यह वही घाट है जहां से पूर्व प्रधानमंत्री स्‍व. राजीव गांधी ने गंगा सफाई कार्य योजना का शुभारंभ किया था। 

प्रधानमंत्री के रोड शो व नामांकन की कमान बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने संभाली है। अमित शाह ने बताया कि नामांकन के दौरान पूरा एनडीए काशी में रहेगा। एनडीए के वरिष्‍ठ नेता पंजाब के पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल, बिहार के सीएम नी‍तीश कुमार, एलजेपी सुप्रीमो रामविलास पासवान, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, एआईडीएमके, असम गण परिष्‍द, अपना दल व नार्थ इस्‍ट में बीजेपी से जुड़े सभी बड़े नेता भी काशी में रहेंगे। केंद्रीय मंत्री सुषमा स्‍वराज, निर्मला सीतारमण, नितिन गडकरी, पीयूष गोयल के अलावा हेमा मालिनी, जयाप्रदा, भोजपुरी फिल्‍मों के स्‍टार मनोज तिवारी, रविकिशन व दिनेश लाल निरहुआ आदि का भी रोड शो में शामिल होना तय है। 

...

KNEWS !2 months ago

खबर

बीएचयू मेे चली गोली, वर्चस्व जमाने में गई जान

स्कूल और कॉलेज में वैसे तो लोग अपना ज्ञान बढाने जाते है लेकिन कुछ लोग यहां पर अपना वर्चस्व जमाने जाते है वाराणसी के बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी (बीएचयू) के निष्कासित छात्र की दो बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद गुस्साए छात्रों ने ट्रॉमा सेंटर में तोड़फोड़ की जिसके बाद मौके पर भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया। फिलहाल पुलिस इसे आपसी रंजिश और वर्चस्व की लड़ाई मानकर चल रही है। 

पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में लिया गया है मंगलवार देर शाम बीएचयू के बिड़ला हॉस्टल के पास खड़े एमसीए सेकेंड ईयर के निष्कासित छात्र को बाइक सवार दो बदमाश एक के बाद एक तीन गोली मारकर फरार हो गए। छात्र को  उसके साथी ने तुरंत अस्पताल  में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों ने बताया कि गौरव को पेट और सीने में गोली लगी थी।

वारदात के बाद से  यूनिवर्सिटी में तनाव का मौहाल है दोनों गुट के छात्र आपसा में आमने-सामने ना आए इसलिए फोस को तैनात किया गया लेकिन मौहाल फिर भी शांत नहीं हुआ जिसके बाद पैरामिलिट्री फोर्स को बुला लिया गया था। छात्र की हत्या से नराज़ छात्र ने ट्रामा सेंटर पर छात्रों का भारी आक्रोश देखने को मिला। इस वर्चस्व की लड़ाई का अन्त एक कि मौत से हुआ। 

...

KNEWS !2 months ago

खबर

चौबेपुर पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम को मिली बड़ी सफलता

पुलिस मुठभेड़ के दौरान अन्तर्जनपदिय दो शातिर लुटेरों को किया गिरफ्तार. पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्तों के पास से एक पिस्टल बत्तीस बोर, चार जिन्दा कारतूस, एक खोखा कारतूस बत्तीस बोर ,एक तमंचा बारह बोर 3 जिन्दा कारतूस बारह बोर ,एक एटीएम कार्ड,एक नोकिया का मोबाईल फोन ,व दो  अन्य मोबाइल सेट,लुट के पैसे से खरीदा गया एक आपाचे मोटर साईकिल मय रशीद के साथ लुट के 75,000 रुपये नगद बरामद किया है।

आज वाराणसी के पुलिस लाइन सभागार में एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने किया खुलासा 11 मार्च की रात चौबेपुर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत मोलनापुर गाँव के काशी प्रसाद के घर मे घुस कर  अज्ञात व्यक्तियों द्वारा घर के सभी सदस्यों को असलहे के बल पर बंधक बनाकर 1,55,000 रुपये नगद व सोने -चांदी के गहने सहित एटीएम कार्ड व दो मोबाईल सेट लुट लिया गया था।

जिसके बाद चौबेपुर थाने मे अज्ञातों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया था।इस घटना को गंभीरता से लेते  हुए,चौबेपुर पुलिस और क्राईम ब्रांच की टीम गठित की गई।

पूरी खबर पढ़े....प्रियंका गाँधी की प्रयाग टू काशी "बोट यात्रा"- गंगा के सहारे पांच राज्यों की 80 सीटों पर कांग्रेस ने लगाया दांव

पुलिस और क्राईम ब्रांच की टीम ने घटना में संलिप्त अज्ञातों की खोज बीन करना शुरू किया, मुखबिर द्वारा पुलिस को सूचना मिली की चौबेपुर क्षेत्र के मोलानपुर गाँव के एक घर में हुयीं लुट की घटना को मे शामिल अभियुक्त आज फिर किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में गाजीपुर की तरफ से आ रहें है।

इस सूचना पर विश्वास करते हुए क्राइम ब्रांच व चौबेपुर पूलिस ने निर्माणाधीन टोल प्लाजा के पास पहुंचकर जब गाजीपुर से आने वाले सभी वाहनों की चैकिंग करने लगें,कि तभी दो मोटरसाइकिल से आते हुए दिखाई दिये जब पुलिस ने उन्हे रुकने का इशारा किया तो ,चारो युवकों ने पुलिस बल पर फायर कर भागने लगें।पुलिस ने आवश्यक बल का प्रयोग करतें हुए, दो लोगों को पकड़ लिया जबकी दो अभियुक्त भागने सफल रहें।

पकड़े गए दोनो  अभियुक्त रामबाबू सोनकर पक्काघाट,थाना सैदपुर,गाजीपुर का निवासी है,तथा दुसरा अभियुक्त शमीम अहमद हरि चौराहा थाना सैदपुर गाजीपुर का निवासी है।

...

KNEWS !3 months ago

खबर

छात्रों के भविष्य बनाने के नाम पर अवैध वसूली

यूपी के बलिया में असिस्टेंट डॉक्टर बनाने की दावा करने वाली संस्था अखिल भारतीय पैरा आयुर्विज्ञान संस्थान बलिया के कुछ छात्रों ने संस्था पर गंभीर आरोप लगाते हुए दावा किया कि यह संस्था पूर्णतया फर्जी है। इसका सर्टिफिकेट कहीं भी मान्य नहीं है। और इसकी ट्रेनिंग भी फर्जी तरीके से करा कर विभिन्न मदो में  पैसों की अवैध वसूली की जा रही है।

छात्रों ने बताया  हम लोग अब इस संस्था मे अपना समय खराब करना नहीं चाहते लेकिन संस्था ने पहले से ही हम लोगो का  शैक्षणिक अंकपत्र और प्रमाण पत्र अपने पास जमा करा रखा है। डी. एम. बलिया से शिकायत पर हम लोगों के शैक्षणिक प्रमाण पत्र तो दे दिये लेकिन सादे स्टैम्प पर अंगुठा लगवा कर रख लिए है ।और फीस का गलत एग्रीमेंट बता रहे है।

पारिवारिक कलह से आहत दरोगा ने की आत्महत्या... (आगे पढ़े)

संस्था, अखिल भारतीय पैरा आयुर्विज्ञान संस्थान बलिया के चेयर मैन ने सादे स्टैम्प पर अंगुठा लेने की गंम्भीरता के सवाल पर माना कि यह संस्था की गलती है ।लेकिन ऐसा करने के लिये डी.एम. बलिया का भी हवाला दिया।

इस सम्बन्ध में जब मीडिया द्वारा  सी. एम. ओ. बलिया को संज्ञान दिया गया तो  उन्होंने  जांचोपरांत सम्बंधित अधिकारियों को कार्रवाई के लिए लिखने को कहा। 

सच्चाई क्या है यह जांच का विषय हो सकता है। लेकिन संस्था पर छात्रों का आरोप प्रथम दृष्टया गंभीर है। और छात्रो को डाक्टर बनाने का सपना दिखा उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ होता दिख रहा है। 

...

KNEWS !3 months ago

मुख्य ख़बरे

तिरंगे से लिपटे शहीद का शव पहुंचा पैतृक गांव ...

गाजीपुर में प्रेम प्रसंग में युवक ने की आत्महत्या...

काशी में अनोखी शादी, सब देखकर रह गए हैरान...

पीपा पुल के निर्माण में पुराना समान लगाकर नए पुल का लोकार्पण ...

दबंगो की दबंगई का महिलाये भी हुई शिकार ...

प्रसव पीड़ा से तड़पती रही महिला, अस्पताल की लापरवाही आई सामने ...

जोश-ए-जवानी

भारत में ऐसे लोगों की संख्या तेजी से बढ़ रही है जिनमें सेक्स के प्रति इच्छा में कमी देखी जा रही है और ज्यादातर लोग अपराधबोध की वजह से इस बारे में खुलकर बात भी नहीं कर पाते हैं लेकिन क्या आप जानते है कैसे सेक्स आपकी कैलोरी बर्न करने में मदद करता है, दरअसल कुछ वक्त पहले एक स्टडी सामने आई थी, जिसमें कहा गया कि सेक्स से कैलोरी बर्न करने में मदद मिलती