Live Tv

Wednesday ,26 Jun 2019

उत्तर प्रदेश

खबर

महिला का अपहरण कर एक महीने तक किया गैंगरेप

सरकार महिलाओं की सुरक्षा के चाहें कितने ही दावे क्यों न करती हो, लेकिन आज भी सूबे में अपराधी बेखौफ होकर बलात्कार जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला अलीगढ़ का है, जहां महिला का अपहरण करके दबंगो ने उसके साथ 1 महीने तक रेप किया. पीड़ित महिला किसी तरह से उनके चंगुल से खुद को छुड़ाकर भागने में कामयाब रही. जिसके बाद पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई. घटना इगलास थाना क्षेत्र की है. 

इगलास थाना क्षेत्र की रहने वाली विवाहिता को दबंगों ने घर के बाहर घूमते वक्त कार में घसीट लिया था और अपहरण करने के बाद उसे आगरा ले गए. आगरा के एक मकान में चार युवकों ने बारी- बारी से 1  महीने तक महिला के साथ बलात्कार किया.

महिला ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि, अपराधी उसे नशीला पदार्थ खिलाकर रखते थे. किसी तरीके से वहां से भाग कर ऑटो वाले की मदद से वह बस स्टैंड पहुंची. बस स्टैंड के बाद रोडवेज बस के माध्यम से बिना किराए के ही कंडक्टर से विनती करते हुई वह अलीगढ़ आ गई.

महिला का आरोप है कि जिस समय वह बस में चल रही थी, आरोपी स्कॉर्पियो गाड़ी से पीछा कर रहे थे. बस स्टैंड पर उतर कर महिला ने अपने पति को पूरी दास्तान बताई और फिर पति के साथ थाने पहुंची. पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए महिला को मेडिकल चेकअप के लिए हॉस्पिटल भेज दिया. आरोपी अभी तक फरार हैं और पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है. 

...

KNEWS !1 month ago

खबर

अलीगढ़ में सपा नेता की गोली मारकर हत्या

अलीगढ़ के हरदुआगंज क्षेत्र में सपा नेता की हत्या का मामला सामने आया है. खबर है कि कल देर रात सपा नेता की उस वक्त गोली मार कर हत्या कर दी गई, जब वह अपने घर वापस लौट रहे थे. घटना के वक्त सपा नेता बाइक से अपने घर की ओर जा रहे थे, तभी अज्ञात हमलावरों ने उनके सर में गोली मार दी और फरार हो गए. 

सपा नेता की मौके पर ही मौत हो गई. फायरिंग की आवाज सुन आस- पास के लोग बाहर निकले. सूचना मिलने पर घटनास्थल पर कई थानों की फ़ोर्स  ने पहुंच कर जांच शुरू की. पुलिस मामला दर्ज हत्यारों की तलाश में जुट गई है. 

बता दें कि हरदुआगंज कस्बे के अहीरपाड़ा निवासी सपा नेता राकेश यादव की बिल्डिंग मेटेरियल की दुकान है. वह प्रॉपर्टी डीलिंग का काम भी करते थे. इलाके में उनकी छवि दबंग प्रवर्ति की थी. कल रात जब वह अपने घर लौट रहे थे ,तभी पहले से घात लगाए हमलावरों ने घर से कुछ दूर पहले ही उनको रोक कर सिर में गोली मार दी. रात होने के कारण सड़क पर सन्नाटा था. लोग फायरिंग की आवाज सुन बाहर निकले तो देखा की राकेश यादव का शव ज़मीन पर पड़ा था.

लोगों ने परिजनों को सूचना दी तो घर में कोहराम मच गया. हत्या की सूचना पर इलाका पुलिस के साथ- साथ कई थानों की फोर्स पहुंची. पुलिस ने मामले में चार नामजद सहित छह के खिलाफ मामला दर्ज किया है और हत्यारों की तलाश कर रही है. राकेश यादव बरौली विधानसभा के सपा अध्यक्ष थे. 
 

...

KNEWS !1 month ago

खबर

'मोदी जी को रोकने के लिए गठबंधन नहीं ठगबंधन बनाया जा रहा है' - संगीत सोम

अलीगढ में बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यक्रम में पहुंचे बीजेपी फायर ब्रांड नेता संगीत सोम ने कहा कि सेना को लेकर हम राजनीति नहीं कर रहे, बल्कि सेना की गाथा लोगों को बता रहे हैं।  पहले सेना सरकार की कमजोरी की वजह से कुछ नहीं कर पाती थी, आज घर में घुस कर मार रही है। कुछ लोग भीम आर्मी के चंद्र शेखर का इस्तेमाल कर रहे हैं। जिन्ना की मूर्ति का हिंदुस्तान में क्या काम, वो मूर्ति जरूर हटेगी। AMU में मंदिर के सवाल पर कहा की वहां हर धर्म के लोगों की धार्मिक भावना का ख्याल रखना चाहिए। वहां मंदिर बनना चाहिए। देश में केवल एक मूर्ति लगेगी श्री राम की।  

जम्मू में चाइना के सामान का शुरू हुआ विरोध, शिव सेना और डोगरा फ्रंट ने जलाया पुतला.... (आगे पढ़े)

     मंच से बोलते हुए संगीत सोम ने कहा कि मोदी जी को रोकने के लिए गठबंधन बनाया जा रहा है वो गठबंधन नहीं ठगबंधन है। वो लोग मोदी जी की जगह किसे लाना चाह रहे हैं? वो जो वन्दे  मातरम् नहीं बोलते, जो देश के खिलाफ नारा लगाते हैं, जो देश के खिलाफ है, वो लोग आर्मी पर संदेह करते हैं और सबूत मांगते हैं। मोदी जी ने एक के बदले दस सर लाने का काम किया। हमने पुलवामा और  उरी का  जवाब दिया।   
   अलीगढ में एक संस्था में ऐसे लोग इकठ्ठे हो गए हैं जो देश विरोधी काम करने में विश्वास रखते हैं।  ऐसे लोग जेल में जाएंगे। जब से बीजेपी की सरकार प्रदेश में आई है बदमाशों के ऊपर पुलिस की 100 गोली चलती है।  
आजम खान घर में बैठा है। क्यों बैठा है क्योंकि जितने कब्जे किये थे सब खाली कराये जा रहे हैं। गठबंधन में चुनाव के बाद जूतम पैजार होगी।  

 

...

KNEWS !3 months ago

खबर

महिलाओं से मोबाइल लूटने वाले 9 लुटेरे गिरफ्तार

अलीगढ़ एसपी सिटी के निर्देशन में चुनाव के मद्देनजर अपराधियों को पकड़ने के लिए एक अभियान चलाया गया। इस अभियान में कोतवाली पुलिस ने चेकिंग के दौरान अंर्तराजीय गैंग के 9 अपराधियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए अपराधियों से पुलिस ने 3 टेबलेट,18 मोबाइल, 2 तमंचा, 3 कारतूस,7 नाजायज चाकू और चार चोरी की मोटर साइकिल बरामद की है। पकड़े गए सभी शातिर अपराधी बताये जा रहे हैं। पुलिस इन सभी बदमाशों से पूछताछ कर रही है। 

जम्मू में चाइना के सामान का शुरू हुआ विरोध, शिव सेना और डोगरा फ्रंट ने जलाया पुतला.... (आगे पढ़े)

दरअसल, आपको बता दें चुनाव को मध्य नजर रखते हुए अलीगढ़ पुलिस चेकिंग कर रही थी चेकिंग के दौरान दो संदिग्धों को पुलिस ने रोकना चाहा पुलिस को देख कर आरोपियों ने भागने का किया प्रयास दौड़ कर पुलिस ने दो आरोपियों  को गिरफ्तार कर लिया पूछताछ में आरोपियों ने अपने 7 साथियों के नाम और बताएं सारे आरोपी गिरफ्तार किए गए और उनसे पूछताछ की गई तो कब्जे से 18 मोबाइल 3 टेबलेट लूट की मोटरसाइकिल चाकू तमंचा पुलिस ने बरामद किया है पूछताछ में बताया है कि देर शाम निकलने वाली अकेली महिलाओं को देख कर यह महिलाओं से मोबाइल पर्स लूट देते इसके अलावा जिले के आसपास के बॉर्डर पर लूटपाट कर यह अलीगढ़ में कुछ आया करते थे एसपी सिटी ने बताया है कि पकड़े गए आरोपी भी पहले कई बार लूट और चोरी में जेल जा चुके हैं पुलिस पूछताछ कर जेल भेज रही है 

...

KNEWS !3 months ago

खबर

लूट में असफल रहे लुटेरों ने मेडिकल की छात्रा को मारी गोली

अलीगढ़ में बीएसयू की पढ़ाई कर रही आज़मगढ़ की छात्रा को लुटेरों ने गोली मार दी, जिसमें वह घायल हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया है। 

कहीं टिकट के नाम पर आपको लूटा तो नहीं जा रहा.... (आगे पढ़े)

दरअसल, चांद पट्टी आज़मगढ़ निवासी अमीर का पेट्रोल पंप है। यहाँ वह सैयद नगर में अपनी बहन और पत्नी उम्मेद के साथ काफी समय से रह रहा है। उम्मीद एसीएन मेडिकल कॉलेज से बीएसयूएस की तृतीय वर्ष की छात्रा है। देर शाम वह स्कूटर से बाजार जा रही थी। जिले के थाना सिविल लाइन इलाके के अमीर निशा वाले मार्ग पर बाइक सवार बदमाशों ने उसे रोक लिया और पर्स छीनने की कोशिश की, जिसका उसने विरोध किया तो बदमाश लूट करने में असफल हो गए। जिसके बाद बदमाशों ने फायरिंग कर दी। गोली उम्मीद की बाजू से रगड़ते हुए सीने में जा धंसी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार हेतु मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। 

 

...

KNEWS !3 months ago

खबर

मुस्लिम समाज के लोग बीजेपी को देंगे समर्थन

अलीगढ़ में भारतीय समाज सेवक संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने लोकसभा 2019 के चुनाव को देखते हुए बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा है कि मुस्लिम मुद्दों पर तथाकथित सेकुलर पार्टियों ने मुसलमानों की परेशानियों और उनसे किए वादों को पूरा नहीं किया। इसलिए हम मुस्लिम समुदाय के लोग बीजेपी से टेबल टॉक करने को तैयार हैं।

सीनियर नेशनल खो-खो प्रतियोगिता में उत्तराखंड टीम में गदरपुर के लाल का चयन.... (आगे पढ़े)

उन्होंने कहा है कि हमारा वोट उसी को जाएगा, जो हमारे मुद्दों को हल करने की बात करेगा। काफी हद तक बीजेपी पार्टी मुस्लिम समुदाय के लिए बहुत कुछ करने के लिए तैयार है। बीजेपी ने आर्थिक गरीबों को 10 प्रतिशत आरक्षण देकर यह साबित कर दिया है की बीजेपी किसी के साथ भेदभाव नहीं करती। वहीं बीजेपी ने जो ट्रिपल तलाक पर महिलाओं को इज्जत दी है, वह बहुत अच्छा कदम है। इसलिए हम बीजेपी को पहली प्राथमिकता देने चाहते हैं। 

...

KNEWS !3 months ago

खबर

अवैध संबंधों को छिपाने के लिए पोती ने अपनी बुजुर्ग दादी को उतारा मौत के घाट

अलीगढ़ में एक युवती के प्रेम इतना सिर चढ़कर बोला कि युवती ने अपनी बुजुर्ग दादी को ही मौत के घाट उतार दिया। मामला कुछ यूं था कि करीब 90 वर्षीय बुजुर्ग भगवान देवी ने अपनी पोती बबली को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया जिसके बाद अपनी इज्जत बचाने के खातिर आरोपी बबली में अपनी दादी का गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। पूरी घटना अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क इलाके के गोरी नगर की है। जिसका खुलासा मंगलवार को पुलिस ने कर दिया है। 

पोखर में मिला दो दिन से लापता बच्ची का शव... (आगे पढ़े)

दरअसल, अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क इलाके की डोरी नगर पुलिस चौकी के पास 90 वर्षीय भगवान देवी अपने परिवार के साथ रहती थी। जिनके दो पुत्र रामप्रकाश और सत्य प्रकाश हैं इनमें से छोटा पुत्र सत्य प्रकाश पत्नी और बेटी बबली के साथ में रहते हैं। पुलिस द्वारा किये गए खुलासे के अनुसार सत्य प्रकाश का एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है जिसके साथ उसकी पत्नी भी अस्पताल में ही मौजूद थी, रविवार की रात को घर में भगवान देवी और उसकी नातिन बबली सो रहे थे। सुबह जब काफी देर तक घर का दरवाजा नहीं खोला गया तो किसी तरह अंदर प्रवेश कर लोगों ने देखा कि बबली बेहोश पड़ी है और भगवान देवी की हत्या हो चुकी है। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में बदहवास बबली को जिला अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती करा दिया था। वहीं पुलिस ने बताया नातिन बबली संदिग्ध लगी तो उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका नौरंगाबाद निवासी एक युवक से प्रेम- प्रसंग चल रहा है। जिसके साथ बबली की दादी भगवान देवी ने देर रात घर के अंदर आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। इतना सब होने के बाद बबली ने अपनी इज्जत बचाने के खातिर अपनी दादी का गला घोंटकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी बबली को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है। वहीं प्रेमी की तलाश अभी भी जारी है। 

...

KNEWS !3 months ago

खबर

पोखर में मिला दो दिन से लापता बच्ची का शव

अलीगढ में दो दिन से लापता 3 वर्षीय बच्ची का शव पोखर में मिलने से सनसनी फैल गई। वह अपने परिवार के साथ आगरा से शादी समारोह में शामिल होने आई थी। यह घटना शहर कोतवाली इलाके के कबीला रोड की है। 

मोदी सरकार को घेरने के चक्कर में आतंकी मसूद को 'अजहर जी' बोलकर खुद ही फंस गए रे मियाँ.... (आगे पढ़े)

प्राप्त जानकारी के मुताबिक रिया नाम की करीब 3 वर्षीय बच्ची अपने परिवार के साथ अलीगढ के शहर कोतवाली इलाहाबाद स्टेट कबीला रोड पर शादी समारोह में शामिल होने आई थी। 2 दिन पूर्व शाम को घर से 10 कदम की दूरी पर निकली बच्ची रहस्यमय ढंग से लापता हो गई। जिसके बाद रिश्तेदार व परिजनों ने पुलिस को इत्तला कर दी और आसपास पोस्टर भी लगवा दिए व मस्जिद में अजान तक लगवा दी। लेकिन बच्ची का कोई अता पता नहीं लग सका। मंगलवार सुबह आबादी के पास ही मौजूद पोखर में बच्ची का शव देखने को मिला तो आनन-फानन में बच्ची के शव को उसमें से निकाला गया। घटना की सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई और बच्ची के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस पूछताछ कर जांच में जुटी है। परिजनों के मुताबिक उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। क्योंकि वह अलीगढ रिश्तेदारी में पहली बार आए हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले पर चुप्पी साधे हुए है।

...

KNEWS !3 months ago

खबर

पुलिस चौकी से महज 80 कदम की दूरी पर बुजुर्ग महिला की गला दबाकर हत्या

अलीगढ़ में पुलिस चौकी से महज 80 कदम की दूरी पर बुजुर्ग महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई। इस घटना को अंजाम बुजुर्ग महिला की नातिन को बेहोश करने के बाद दिया गया। बेसुध युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घर के अंदर सामान अस्त व्यस्त मिला। परिजनों ने चोरी की भी आशंका जताई है।

Loksabha Election 2019: जानें कब हैं आपके क्षेत्र में चुनाव.... (आगे पढ़े)

अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क इलाके की डोरी नगर पुलिस चौकी से महज 80 कदम की दूरी पर 90 वर्षीय भगवान देवी अपने परिवार के साथ रहती थी। जिनके दो पुत्र रामप्रकाश और सत्य प्रकाश हैं। इनमें से छोटा पुत्र सत्य प्रकाश अपनी पत्नी और बेटी बबली के साथ में रहते हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार सत्य प्रकाश का एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है, जिसके साथ उसकी पत्नी भी अस्पताल में ही मौजूद थी। रात को घर में भगवान देवी और उसकी नातिन बबली सो रहे थे। सुबह जब काफी देर तक घर का दरवाजा किसी ने नहीं खोला तो किसी तरह अंदर प्रवेश कर लोगों ने देखा कि बबली बेहोश पड़ी है और भगवान देवी की हत्या हो चुकी है। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में बदहवास बबली को जिला अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती करा दिया है। वहीं सूचना मिलने के बाद घर वापस पहुंची बबली की माँ गीता ने बताया कि उसकी सास भगवान देवी की गला दबाकर हत्या की गई है और बबली को कुछ नशीला पदार्थ सुंघाया गया है। घर के अंदर सामान भी अस्त-व्यस्त मिला है जिसमें से कुछ घरेलू कागजात और सामान गायब है। हालांकि मृतका भगवान देवी के कानों में सोने के आभूषण मौजूद मिले हैं। 
वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस जांच में जुटी है और घर में मौजूद मोबाइल की कॉल डिटेल्स निकालते हुए अग्रिम जांच प्रारंभ कर दी है। 

 

...

KNEWS !3 months ago

खबर

मुस्लिम युवती ने हिन्दू रीति-रिवाज से लिए सात फेरे

अलीगढ़ में मुस्लिम युवती ने हिन्दू युवक से शादी कर एक मिसाल पेश की है। उसने श्री जहारवीर बाबा मंदिर में हिन्दू रीति-रिवाज से विवाह किया है। इनके साथ दो अन्य जोड़ों ने भी फेरे लिए। दोनों युवक-युवती ने यह शादी करके धर्म के नाम पर राजनीति करने वालों के मुंह पर तमाचा मारा है। 

मध्यस्थता से सुलझ सकेगा अयोध्या विवाद, SC को मिले सभी पक्षों से तीन नाम.... (आगे पढ़े)

जहां एक तरफ देश में धर्म के नाम पर राजनीति की जा रही है, वहीं दूसरी तरफ अलीगढ़ में मुस्लिम युवती ने हिंदू रीति रिवाज के साथ सात फेरे लिए हैं। दरअसल, श्री जहारवीर बाबा मंदिर वार्षिक कार्यक्रम कमेटी द्वारा 3 निर्धन कन्याओं का विवाह समारोह किया गया, यह शादी समारोह कार्यक्रम जिले के भदेशी गांव में रखा गया। जिसमें अलीगढ़ के खैर अड्डे के पास लाल मस्जिद निवासी अफसाना ने दिल्ली निवासी अभिषेक के साथ सात फेरे लिए। अफसाना और अभिषेक का कहना है कि धर्म के नाम पर राजनीति करना गलत है, क्योंकि सभी को भगवान ने बनाया है और सबका खून भी एक ही रंग का है। 
 

 

...

KNEWS !3 months ago

मुख्य ख़बरे

मतदाता सूची को लेकर लोगो ने जिलाधिकारी आवास का किया घेराव...

कासगंज : सांप्रदायिक बवाल में मारे गये मृतक की कड़ी सुरक्षा के बीच अंत्येष्टी ...

अलीगढ़ में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे शिक्षा राज्य मंत्री संदीप सिंह ...

मनचले से परेशान स्कूली छात्रा, मारने की दी धमकी ...

कासगंज में 111 जोड़ो का सामूहिक विवाह...

नहर मे कार गिरने से एक की मौत ...

जोश-ए-जवानी

भारत में ऐसे लोगों की संख्या तेजी से बढ़ रही है जिनमें सेक्स के प्रति इच्छा में कमी देखी जा रही है और ज्यादातर लोग अपराधबोध की वजह से इस बारे में खुलकर बात भी नहीं कर पाते हैं लेकिन क्या आप जानते है कैसे सेक्स आपकी कैलोरी बर्न करने में मदद करता है, दरअसल कुछ वक्त पहले एक स्टडी सामने आई थी, जिसमें कहा गया कि सेक्स से कैलोरी बर्न करने में मदद मिलती