Live Tv

Sunday ,20 Jan 2019

उत्तर प्रदेश

खबर

आरटीआई कार्यकर्ता को दिनदहाड़े दौडाकर गोली मारकर हत्या

मऊ जिले के थाना सराय लखंसी क्षेत्र के बढूआ गोदाम गांव में आज सुबह तीन  बाइक पर सवार बदमाशों ने चाय पीते समय एक आरटीआई कार्यकर्ता बाल गोविंद सिंह को दौड़ाकर गोली मार दी | जिसमे पहली गोली हाथ में लगी और फिर कई गोलीया  मारकर बदमाश फरार हो गये | जिसके बाद आनन -फानन में ग्रामीणों ने घायल को तत्काल जिला अस्पताल ले आये  जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। वही परिजनों ने पुलिस पर उनकी सुरक्षा को लेकर लापरवाही का आरोप लगाया है । यहाँ तक की परिजनों ने सीओ पर आरोपी से पैसे लेकर कार्यवाई न करने का आरोप लगाते हुए जिला अस्पताल में सीओ से  मृतक की पत्नी और परिजनों ने आक्रोश दिखाते हुए जमकर नोक झोंक हुई |  वही मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक ने आक्रोशित लोगो को समझाकर मामला शांत कराया और शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया | 

 

गरीबों के खाते में रहस्यमय तरीके से पैसे आने से मचा हड़कंप .... (आगे पढ़े)

मऊ जनपद के थाना सरायलाखन्सी क्षेत्र के बढुआ गोदाम के रहने वाले आरटीआई कार्यकर्ता अपने ही गाँव के ग्राम प्रधान के भाई के खिलाफ फैजी तरीके से पुलिस में भर्ती होने को लेकर जांच करवा रहे थे | जिस मामले में थाने से रिपोर्ट लगकर नगर क्षेत्राधिकारी के यहा फाईल कार्यवाही के लिए लंबित थी | आज सुबह वह अपने गाँव के पास ही चाय कि दुकान पर चाय पी रहे थे तभी तीन बाईक पर सवार होकर बदमाश आये और उनकी ताबडतोड गोली मारकर ह्त्या कर दी | जिस पुरे मामले में मृतक के परिजनों ने पुलिस पर जांच में लापरवाही का आरोप भी लगाया है |

...

KNEWS !3 days ago

खबर

बिजली के लिए किसानो का फूटा गुस्सा

मऊ जिले में बिजली विभाग किसानों के साथ खिलवाङ कर रही है। हालत ये है कि कङाके के ठंड में बिजली विभाग द्वारा दिन में मात्र दो घंटे ही बिजली की आपूर्ति दी जा रही है। जिस कारण गेहूं के फसल की किसान सिचाई नही कर पा रहे है। इन्ही सारी समस्याओं को लेकर किसानों ने बिजली विभाग कार्य़ालय का घेराव कर प्रदर्शन किया।

 

URI फिल्म रिलीज : बॉक्स ऑफिस पर "The accidental prime minister" को देगी टक्कर.... (आगे पढ़े)

इस दौंरान प्रदर्शन कर रहे किसानों ने बताया कि कङाके के ठंड में किसानों को रात्रि में बिजली बिल रही है। जिस कारण गेंहू के फसल की सिचाई नही हो पा रही है। रात्रि के समय में बिजली मिलने का कारण किसान अपने जान को जोखिम में डाल कर खेत की सिचाई कर रहे है। हालत है कि बिजली के पोल और तार जर्जर है। आए दिन किसानों के साथ हादसे हो रहे है। गेहूं फसल की पहली सिचाई बिजली के कारण पिछङ रही है। दिन में मात्र दो से तीन घंटे ही बिजली मिल रही है। इसके अलावा इस समय में ही बिजली तीन चार बार ट्रिप भी कर जा रही है। इसके साथ ही गन्ने की पेराई भी प्रभावित हो रही है। किसानों को हमेशा जान माल की चिन्ता बनी रहती है। प्रदर्शन कर किसानों ने अपना मांग पत्र अधिक्षण अभियन्ता को सौंपा। इस मामलें पर अधीक्षण अभियन्ता ने कहा कि किसानों की बात जायज है। इसलिए बिजली की गङबङ व्यवस्था को ठीक किया जायेगा। किसानों को दिन में कम से कम आठ घंटे बिजली दी जायेगी। जिससे उनकी किसानों प्रभावित न हो।

...

KNEWS !1 week ago

खबर

ईंट भट्ठों पर अवैध शराब का कारोबार चरम पर

मऊ जिले के देवारा क्षेत्र और कई ईंट भट्ठों पर अवैध शराब का कारोबार अपने चरम पर है। जिसकी शिकायत लगातार जिला प्रशासन को किया जाता है। इसी क्रम में मिली शिकायत पर सदर महिला एसडीएम अंकुरलाठर ने एक ईंट भट्ठे पर छापेमारी की। जहां से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद हुई। 

सीएम अपने एकदिवसीय कार्यक्रम मे पहुंचे आस्था की नगरी ... (आगे पढ़े)

बताते चलें कि दक्षिण टोला थाना क्षेत्र के बरलाई गांव स्थित ग्राम प्रधान हरिकेश यादव के ईट भट्ठे पर अचानक की एसडीएम ने छापेमारी की। जहाँ  से कई मजदूर और कुछ अन्य लोग भाग निकले। जिसके बाद एक को एसडीएम की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद ईट भट्ठे का छापेमारी की गयी। जहाँ से भारी मात्रा में अवैध शराब और लहन को टीम ने नष्ट किया। आनन-फानन में छापेमारी की सूचना मिलते ही दक्षिणटोला थाने के थानाध्यक्ष सहित आबकारी विभाग की टीम भी मौके पर मिली। जिसके बाद एसडीएम ने सभी को जमकर फटकार लगायी। 

...

KNEWS !1 week ago

खबर

फ़ोन पे एप्प से पैसे उड़ाने वाले साइबर गिरोह का हुआ पर्दाफाश

आजमगढ़ जिले के गंभीरपुर थाने की पुलिस ने साइबर क्राइम के तहत फोन पे एप्प के माध्यम से लोगों की गाढ़ी कमाई को उनके खाते से उड़ाने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने दो लाख रूपये, एक बाइक और मोबाइल फोन बरामद किया है।

बवासीर की समस्या से ऐसे करें अपना बचाव.... (आगे पढ़े)

गंभीरपुर थाने में कुछ दिन पूर्व एक व्यक्ति ने मुकदमा दर्ज कराया कि उसके बैंक खाते से करीब 32 लाख रूपये गायब कर दिये गये हैं। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस छानबीन कर ही रही थी की तभी सूचना मिली कि लोगों से ठगी करने वाला व्यक्ति सुरजनपुर मोड़ के समीप कहीं भागने की फिराक में है। सूचना के बाद पुलिस ने सुक्खू यादव को हिरासत में लेकर जब पूछताछ शुरू की तो उसने बताया कि उसके गिरोह में आधा दर्जन ऐसे सदस्य हैं जो लोगों के एटीएम नम्बर और पिन पाने के बाद उस व्यक्ति के बैंक खाते में अपना मोबाइल नम्बर डालवाते थे और फोन पे एप्प के माध्यम से वे लोगों के रूपयों को दूसरों के खाते में ट्रांसफर कर देते थे। फिर उस व्यक्ति को कमीशन देकर पैस निकाल लेते है। पुलिस ने सुक्खू यादव की निशानदेही पर चार व्यक्तियों मुसाफिर,इम्तियाज, श्यामलाल और राजेश को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से दो लाख दस हजार रूपये नकदी, मोबाइल और बाइक आदि सामान बरामद किया।

...

KNEWS !3 weeks ago

खबर

राजकीय मेडिकल कालेज का शिलान्यास

उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद के राजकीय इंटर कालेज के मैदान में आज 1 बजे  मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ आयंगे, इस दौरान राजकीय मेडिकल कालेज का शिलान्यास और विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास लोकार्पण करेंगे। प्रोटोकाल के कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री हेलीकाप्टर द्वारा 2 बजे कार्यक्रम स्थल पर पहुचेंगे और पुनः 3.25 पर लखनऊ के लिए प्रस्थान कर जाएंगे। इस दौरान लोगो के बैठने की पर्याप्त  व्यवस्था के साथ सुरक्षा के सभी इंतजाम किये जा रहे है. वही कार्यकर्ता और नेता अपने अपने अंदाज में मुख्यमंत्री के आगमन पर शहर के चौराहो से लगाये कार्यक्रम स्थल तक होर्डिंग पोस्टर लगा कर उनके आने की शुभकामना दे रहे है. वही जिला प्रशासन मुख्यमंत्री  के आगमन को लेकर पूरी मुस्तैदी से लगा हुआ है. कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा सहित अन्य इंतजामात को लेकर प्रशासन अपनी तैयारियों  में जुटा है. बताया जा रहा है की आज 26 दिसम्बर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 207 करोड़ रूपये की लागत से बनने वाले राजकीय मेडिकल कालेज का शिलान्यास करेंगे। इस बाबत जिलाधिकारी अमित किशोर ने बताया की मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारियां पूर्ण हो गयी है. आज 26 दिसम्बर को 1 बजे दिन में मुख्यमंत्री राजकीय इंटर कालेज के मैदान में आएंगे और राजकीय मेडिकल कालेज का शिलान्यास करेंगे। 207 करोड़ की लागत से मेडिकल कालेज बन रहा है इसके अतिरिक्त 220 करोड़ रूपये की अन्य परियोजनाए है. जिसका माननीय मुख्यंमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा लोकार्पण शिलान्यास कराया जायेगा। इस सम्बन्ध में पुलिस अधिक्षक ऐन कोलांची ने बताया की सी० एम० प्रोग्राम के लिए पुरे डिस्ट्रिक का फ़ोर्स थाना में मिनिमम फ़ोर्स छोड़ करके बाहर से भी तीन एडिशनल एस० पी०, छः सीवी लगभग सिक्स हंड्रेड का फ़ोर्स बाहर से आ रहा है.  दो कंपनी पी० ए० सी० भी आ रहा है सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद बनाया जा रहा है, जिसमे कोई कोर कसर न रह जाये जिसको लेकर प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है.

...

KNEWS !3 weeks ago

खबर

नकली सामानों की फैक्ट्री का भंडाफोड़, 15 लाख रूपये नकली उत्पाद बरामद

मऊ शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के राजूपताना मुहल्ले में उस वक्त हडकम्प मच गया जब पुलिस ने एक घर में ब्रांडेेड कंपनियों के नाम से नकली उत्पाद बनाने वाली एक फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने यहां से ब्रांडेड कंपनियों के डुप्लीकेट उत्पाद बरामद करते हुए संचालक को गिरफ्तार कर लिया | आपको बता दें कि बाजार में ब्रांडेड कंपनियों के सामानों में गुणवत्ता की कमी की शिकायतें आ रही थीं। इसे लेकर कंपनियों के डीलरों के माध्यम से शिकायत कंपनी के अधिकारियों तक पहुंची। जिसके बाद इस मामले में पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र बहादुर से शिकायत की गयी। वहीं डीलरों ने पुलिस की सहायता से एक घर में छापा मारा | जिसमें पुलिस ने यहां कई ब्रांडेड कंपनियों के नकली चायपत्ती, तेल और पैकिंग के अन्य सामान बरामद बरामद किए। बताया जा रहा है की 15 लाख रूपये का नकली उत्पाद बरामद हुआ है | पुलिस ने नकली कारोबार करने वाले राजेश को गिरफ्तार कर लिया। 

दीपिका पादुकोण करेंगी प्रोफेशनल लाइफ में वापसी... (आगे पढ़े)

इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने बताया की हमारे पास सुचना आ रही थी की शहर में नकली उताप्द की फैक्ट्री चल रही है। जिसकी आधार जाँच हुई और पुलिस ने उस फैक्ट्री में छापा मारकर नकली उत्पादों को बरामद किया। साथ ही नकली उत्पाद बनाने वाले राजेश को भी गिरफतार किया है। लगभग 15 लाख रूपये का नकली उत्पाद बरामद हुआ है। इस मामले में सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा दर्ज अभियुक्त को जेल भेज दिया गया है |

...

KNEWS !3 weeks ago

खबर

नोटा नहीं हम नेटुआ दबाएंगे- ओमप्रकाश राजभर

बीजेपी की सहयोगी पार्टी भासपा के मुखिया और योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर  ने बीजेपी पर वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा की मध्यप्रदेश में हारने की बड़ी वजह पांच लाख से ज्यादा लोगों का नोटा बटन दबाना था. क्योंकि जनता एससीएसटी एक्ट को लेकर सरकार से नाराज थी ऐसे में जब पूछा गया की आप भी तो सरकार से नाराज है तो 2019 में नोटा बटन दबाएंगे इस पर मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा की बीजेपी वाले चाहेंगे तो हम नोटा दबाने वाले नहीं नेटुआ दवाने वाले हैं.

राजनीति में वादे और इरादे कब बदल जाते है पता ही नहीं चलता। बीजेपी की सहयोगी पार्टी भासपा के अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी पर वादा खिलाफी का गंभीर आरोप लगाया है. तीन राज्यों में बीजेपी की हार  का विश्लेषण करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा की मध्यप्रदेश में पांचलाख से ज्यादा लोगों ने नोटा बटन दबाया। जिसके पीछे वजह एससीएसटी क़ानून और योगी आदित्यनाथ का हुनमान जी को दलित बताना था. ऐसे में जब मंत्री जी से पूछा गया की आप भी तो सरकार से नाराज है तो क्या आप 2019 में नोटा बटन दबाएंगे। इस पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा की बीजेपी वाले चाहेंगे तो वो नोटा बटन दबाने वाले नहीं नेटुआ दबाने वाले है.

वही  सरकार पर वादों से मुकरने का आरोप लगाते हुए कहा की 2017 के चुनाव में गठबंधन में तय हुआ था की 27 प्रतिशत आरंक्षण देने का वादा किया गया था पर लगता है सरकार ने अतिपिछड़ा सामाजिक कमेटी के रिपोर्ट को रद्दी के टोकरी में रखने की तैयारी यही ऐसे में भासपा यूपी के सभी जिलों में कार्मिक आसन करेगी और जरुरत पडी तो वो खुद भी शामिल होंगे।

...

KNEWS !1 month ago

खबर

भाजपाइयों ने राहुल गाँधी का पुतला जलाकर जताया गुस्सा

देवरिया जिले का सुभाष चौक जहाँ शनिवार को सैंकड़ो की संख्या में भाजपाइयों ने इक्टठा होकर कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी का पुतला जलाकर जमकर नारेबाजी की।और जनता को गुमराह करने का आरोप भी लगाया। आपको बतादें राफेल डील पर केंद्र की मोदी सरकार को सुप्रीम कोर्ट से क्लीन चिट मिलने के बाद भाजपाइयों में खुशी की लहर दौड़ गयी। कांग्रेस के प्रति अपने गुस्से का इज़हार करते हुए उन्होंने विरोध प्रदर्शन कर राहुल गाँधी का पुतला फूँका। इस बाबत बीजेपी के वरिष्ठ नेता विशम्भर मिश्र ने कहा की भारत सरकार ने राफेल सौदे का जो निर्णय लिया था जिसमे राफेल खरीदा गया उसके खिलाफ कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गाँधी पार्लियामेन्ट गए, सुप्रीम कोर्ट में गए। सुप्रीम कोर्ट से उसका जबाब माँगा जो बंद लिफाफे में सरकार के तरफ से सुप्रीम कोर्ट को गया। आज सुप्रीम कोर्ट ने यह कहते हुए उनकी याचिका को निरस्त किया की इस प्रकार का पारदर्शी सौदा भारत के इतिहास में कभी नहीं हुआ है जो राफेल सौदे का हुआ है।  राफेल सौदे में किसी प्रकार की धांधली नहीं हुई है और इस याचिका को ख़ारिज किया जाता है। हम बताना चाहते हैं सरकार की जो भी नीतियाँ रही हैं सब पारदर्शी रही हैं। वहीं सेवरही से कांग्रेस विधायक अजय कुमार लल्लू ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी झूठ की बुनियाद पर खड़ी है। और आदरणीय राहुल गाँधी ने सदैव राफेल में किये गए सौदे के दाम के बारे में जानकारी जाननी चाही है। माननीय प्रधानमंत्री जी से उन्होंने पूछा है की इस राफेल जहाज को कितने पैसों में खरीदने का काम किया है। लेकिन लगातार भारतीय जनता पार्टी गुमराहियत के दम पर खास कर इनके प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी जहाँ एक तरफ स्थिति स्पष्ट करते हुए कितने रूपये का सौदा हुआ ये बताना चाहिए निश्चित देश को भर्मित करने का प्रयास कर रहें हैं। मुझे लगता है अगर उच्चन्यायालय ने कोई निर्णय दिया है तो  न्यायालय के आदेश का हम सम्मान करते हैं फिर भी इस मुद्दे को उच्चतम न्यायालय में जाकर कांग्रेस पार्टी रखेगी। जहाँ तक भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता या भारतीय जनता पार्टी के लोगों द्वारा इस तरह के कृत्य किये जा रहे है मैं इसकी निंदा करता हूँ। निश्चित लोकतंत्र अगर पारदर्शी है और लोकतंत्रात्मक पद्धति है तो भारत के एक -एक आदमी को यह जानने का अधिकार है की सरकार कोई भी सौदा कितने रूपये में कर रही है। अगर यह जानने का काम एक प्रतिनिधि होने के नाते और एक राष्ट्रीय पार्टी के अध्यक्ष होने के नाते आदरणीय राहुल गाँधी ने किया तो इसमें क्या बुरा पूछा?

...

KNEWS !1 month ago

खबर

प्रधानमंत्री आगमन को ऐतिहासिक बनाने के लिए राजभर ने बुलाई बैठक

मऊ: मऊ जिले के नगर क्षेत्र के भुजौटी स्थित भाजपा नगर कार्य़ालय पर सोमवार को आयोजित एक राजभर समाज की बैठक में प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार मंत्री अनिल राजभर पहुचे। इस दौंरान उन्होने पूर्वाचल के कोने-कोने से आय़े राजभर नेताओं को गाजीपुर जनपद में 29 दिसंबर को होने वाले प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर चर्चा किया। साथ ही इस जनसभा को ऐतिहासिक बनाने का आह्वाहन किया। क्योकि पीएम के आगमन पर देश और राजभर समाज के सबसे बङे नेता महाराज सुहेलदेव के नाम डाक टिकट जारी करेगे।

 

मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि मऊ जिले में पूर्वांचल के समस्त जिलों के राजभर समाज के नेताओं को बुलाया गया है। उन्ही के साथ बैठक किया गया है। क्योकि आगामी 29 दिसंबर दिन शनिवार को गाजीपुर जनपद के क्रांतिकारी धरती पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आगमन हो रहा है। इस दौरान देश के सबसे बड़े हिंदू राजा राष्ट्र वीर महाराजा सुहेलदेव के नाम पर दिल्ली सरकार के द्वारा डाक टिकट जारी करने का कार्यक्रम बनाया गया है। मैं इसके लिए पीएम नरेंद्र मोदी, संचार मंत्री मनोज सिन्हा को, जिनके विभाग के द्वारा डाक टिकट जारी होगा, पूरी भारतीय जनता पार्टी को और दिल्ली की सरकार को महाराजा सुहेलदेव और राजभर समाज को जो इतना बड़ा सम्मान देने का फैसला किया गया है। इसके लिए समाज की तरफ से मैं धन्यवाद देता हूं। उसी कार्यक्रम को लेकर यह बैठक की जा रही है। आगे ओमप्रकाश राजभर के राजनीति में बच्चा कहने वाले बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि मैं खुद ही 3 बच्चे का बाप हूं। अब वह पता नहीं कौन सी मशीन रखे हैं नापने वाली वो भगवान ही जाने। हमको उस पर कुछ ही नहीं कहना है। भारतीय जनता पार्टी ने हम छोटे-छोटे कार्यकर्ताओं पर जो भरोसा जताया है और जो राजभर समाज के नाम पर प्रधानमंत्री का आगमन हो रहा है। यह मुझे लगता है अपने आप में यह राजनीतिक दृष्टि से बहुत बड़ी बात है।

...

KNEWS !1 month ago

खबर

ददरी मेले में कवियों ने खूब बटोरी तालियां

बलिया: बलिया के  ऐतिहासिक ददरी मेले के भारतेन्दु मंच पर आयोजित कवि सम्मेलन में प्रख्यात कवि कुमार विश्वास सहित दिग्गज कवियों ने जमकर समा बांधा। कुमार विश्वास ने देश के राजनैतिक हालात पर जमकर कटाक्ष किया। वही केजरीवाल पर अपने कवितायों के माध्यम से धोखा देने का आरोप भी लगाया। बलिया के ऐतिहासिक ददरी मेले के भारतेन्दु मंच पर आयोजित कवि सम्मेलन में देश के दिग्गज कवियों ने शिरकत किया ,कवि सम्मेलन का उद्घाटन बलिया की पुलिस अधीक्षक श्रीपर्णा गांगुली ने किया।

 

कवि सम्मेलन में देश भर से आये कवियों ने हास्य और वीर रस की कविताओं से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। वही प्रख्यात कवि डॉक्टर कुमार विश्वास ने देश के मौजूदा हालात पर कटाक्ष करते हुए अपने पुराने मित्र अरविन्द केजरीवाल से बिछड़े का दर्द बयां किया। कोई दीवाना कहता है कोई पागल समझता है .जैसे कवियों के माध्यम से हजारों  की संख्या में बैठे श्रोताओं को झूमने पर मजबूर कर दिए। कवि सम्मेलन के दौरान कुमार विश्वास ने राजनैतिक पार्टियों के नेताओ पर जमकर निशाना साधा वही योग गुरु बाबा रामदेव के प्रोजेक्ट पर जमकर चुटकियां ली. 

...

KNEWS !1 month ago

मुख्य ख़बरे

जावेद हबीब ने सैलून का किया उद्घाटन ...

एेसा स्थान जहां लगता है भूतों का मेला...

बलिया के एक मंदिर से अष्टधातु की मूर्तियां चोरी, कीमत 10 करोड़...

अंधेरे में तीर चला कर पुलिस की साइबर टीम ने 10 महंगे मोबाइलो को किया बरामद...

मऊ के एक गांव में जुलूस बना लड़ाई का अखाड़ा, दो की मौत...

सरकारी भवनों की नालियों में बह रहा शौच...

जोश-ए-जवानी

सेक्स न सिर्फ आपको आनंद देता है बल्कि यह आपको तनाव से भी दूर रखता है। अब एक नए शोध में डॉक्टर को दूर रखने, यानी कि स्वस्थ्य जीवन के लिए सेक्स को जरूरी बताया गया है। हावर्ड टीएच चान स्कूल ऑफ पब्लिक हेल्थ के नए शोध में यह बात सामने आई है कि रोज सेक्स करने से व्यक्ति मानसिक रूप से स्वस्थ्य महसूस करता है और ज्यादा नींद लेता है डॉक्टरों&