Live Tv

Wednesday ,26 Jun 2019

उत्तर प्रदेश

खबर

कांग्रेस ने 55 साल में देश का सम्मान गिरायाः योगी

चार चरणों का चुनाव पूर्ण होने के बाद पांचवें चरण के चुनाव के लिए दंगल जारी है. सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को बस्ती पहुंचें, जहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी हरीश द्विवेदी के समर्थन में जनसभा की. योगी ने जनसभा में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, कि कांग्रेस पार्टी ने देश में 55 वर्षों तक शासन करने के बाद देश का सम्मान गिराया है, जबकि भाजपा सरकार ने देश के सम्मान को बचाने का कार्य किया है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने देश की बाह्य और आंतरिक सुरक्षा पर ध्यान देने के बजाय आतंकवाद और नक्सलवाद को बढ़ाया है. वहीं सपा- बसपा ने प्रदेश में 7 बार सरकार बनाई है, उसके बाद भी प्रदेश के किसानों, नौजवानों के विकास के नाम पर जहर है और मोदी सरकार भ्रष्टाचार और आतंकवाद के लिए कहर है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार पांच वर्षों में 7 करोड़ महिलाओं को गैस कनेक्शन, साढ़े 9 करोड़ शौचालय, 37 करोड़ गरीबों का बैंक में खाता खोला गया है और इंफ्रास्ट्रक्चर का काम भी तेजी से चल रहा है. साथ ही प्रदेश में हाइवे, मेडिकल कॉलेज, इंजीनियरिंग कॉलेज, आईटीआई, एम्स भी बनाये जा रहे हैं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस 55 वर्षों तक जो नहीं कर पायी, वह भाजपा ने पांच वर्षों में किया है. योगी ने मायावती पर हमला करते हुए कहा कि बसपा प्रमुख ने चीनी मिलों को औने- पौने दामों पर बेचकर किसानों को भारी नुकसान पहुंचाया है. जिस पर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. वहीं भाजपा सरकार में गन्ना किसानों के साथ सरकार खड़ी है. गन्ना मूल्य भुगतान नहीं करने वाले मिल मालिकों को अब जेल भेजा जाएगा.

योगी ने आगे कहा कि भाजपा की सरकार ने गन्ना किसानों को 65 हजार करोड़ रुपये का भुगतान किया है. वहीं पहले बिजली चार जिलों या ईद और मुहर्रम में दी जाती थी, लेकिन अब एक समान सभी लोगों को अधिक से अधिक विद्युत सप्लाई दी जा रही है. उन्होंने कहा कि यूपी में अपराधी आज या तो जेल में है या राम- राम सत्य की यात्रा पर है.

 

...

KNEWS !1 month ago

खबर

काग्रेंस में सीट बंटवारे को लेकर बवाल

लोकसभाक चुनाव को कुछ ही दिन रह गए हैं ऐसे में सब नेता अपनी सीट पक्की कर लेना चाहते है ते वहीं उत्तर प्रदेश में अपनी जमीन तलाश रही कांग्रेस की मुश्किलें उसके ही कार्यकर्ता ने बढ़ा रखी है। प्रियंका गांधी जहां एक तरफ पार्टी को मजबूत करने को लेकर लगातार दौरे कर कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रही हैं। वही बस्ती जिले कि सीट सहयोगी पार्टी जनाधिकारी पार्टी के खाते में जाने से जिले के पार्टी कार्यकर्ताओं में खासा आक्रोश है। पार्टी कार्यकर्ताओं ने अपना विरोध शीर्ष नेतृत्व को दर्ज कराया था। लेकिन किसी ने इस पर ध्यान नहीं दिया।

दबंगों ने किया दोनों बहनों का रेप.... (आगे पढ़े)

मंगलवार की सुबह को कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव सचिन नाईक को काग्रेंस जिला कार्यालय पर पहुंचने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा काटा बवाल इतना बढ़ गया कि सचिन नाईक को पार्टी कमरे के अंदर घंटों बंद होना पड़ा। घण्टों तक चले हंगामे के बाद सचिन नाईक को उल्टे पांव वापस लौट जाना पड़ा। पार्टी कार्यकर्ताओं की मांग है कि बस्ती जिले में किसी स्थानीय प्रत्याशी को मैदान में उतारा जाए। 

...

KNEWS !2 months ago

खबर

केंद्र सरकार से बस्ती को मिली 11 करोड़ के ऑडिटोरियम की सौगात

सोमवार को बस्ती जिले में लगभग 11 करोड़ की लागत से बस्ती सांसद हरीश द्विवेदी ने अपने सांसद निधि से ऑडिटोरियम का निर्माण कराया। जिस के उद्घाटन में बतौर मुख्य अतिथि  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे ने विधिवत पूजा-अर्चना कर ऑडिटोरियम का फीता काटकर शुभारंभ किया।

इस मौके पर सांसद ने कहा कि मैंने अपना सपना पूरा किया है। मेरा सपना था कि बस्ती की संस्कृति बनी रहे और मैं यहाँ के कलाकारों को एक अच्छा मंच दे सकूँ। यह ऑडिटोरियम बनने से बस्ती जनपद के कलाकारों और छात्र-छात्राओं को सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए एक मंच मिल गया है इस मंच से लोगों को आगे बढ़ने का मौका मिलेगा ।

भाजपा के विधायकों ने रैली से पहले किया विधि-विधान से भूमि पूजन... (आगे पढ़े)

वहीं उद्घाटन करने के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे ने कहा कि ऑडिटोरियम बनने से बस्ती का विकास होगा। मेरी सरकार विकास के लिए काम कर रही है और एक बार यह सरकार केंद्र में आएगी। 

मसूद अजहर के सवालों के जवाब में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे ने कहा की मसूद अजहर की मृत्यु बीमारी से नहीं हुई है। बल्कि वह एयर स्ट्राइक में घायल हुआ था, इसलिए उसने अस्पताल में दम तोड़ा है। अभी इस बात की पूरी तरह से पुष्टि नहीं हुई है।  

...

KNEWS !3 months ago

खबर

शरीर पर चोट लगने से हिरण की मौत

सिद्धार्थनगर जिले के चिल्हिया थानाक्षेत्र में एक मरा हुआ हिरण पाया गया है। थाने से चंद कदमों  की दूरी पर मरे हुए हिरण की जानकारी होते ही लोग उसे देखने के लिए उमड़ पड़े । हिरण की शरीर पर चोट लगने से काफी खून बहा। जिससे उसकी मौत हुई है। हलांकि उसे यह चोट कैसे लगी, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा।  स्थानीय लोगों  की सुचना पर डॉयल 100 की पुलिस मौके पर पहुंची। साथ ही इसकी सूचना वन विभाग के अधिकारियों को भी दी। वन विभाग के लोग भी हिरण के मरने की सूचना पर मौके पर पहुँचे और उसको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में वनविभाग के अधिकारी ने बताया कि मृतक हिरण का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट आने पर ही कुछ कहा जा सकता है। जो जानकारी उन्हें विभागीय लोगों ने दी है उसमें ये भी बताया गया है कि शायद कुत्तों के काटने के वजह से यह घायल हो ज्ञात और इसी वजह से अधिक खून बहने से हिरण की मौत हो गयी। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत के कारण के बारे में पता चल सकेगा।  

विदेश में काम कर रहे युवकों का स्वदेश के लिए प्यार... (आगे पढ़े)

हमारे देश मे हिरण की संख्या लगातार कम हो रही है। ऐसे में हिरणों को बचाने के लिए खास प्रयास किये जाने चाहिए। शिकारियों द्वारा इसकी सींग, खाल व कस्तूरी की प्राप्ति के लिए चोरी छिपे इसका शिकार किया जाता है। इससे भी इनकी संख्या में दिन-प्रतिदिन कमी आ रही है।

...

KNEWS !4 months ago

खबर

मौके पर नदारत मिले हॉस्पिटल के डॉक्टर और सीएमएस

गोंडा:   गोंडा के जिला महिला और पुरुष हॉस्पिटल पर जब  न्यूज़ की टीम 9:00 बजे सुबह जिला महिला हॉस्पिटल पहुंची तो वहां पर ओपीडी में कुर्सियां लगी मिली। लेकिन वहां पर डॉक्टर मौजूद नहीं मिले लोग दूरदराज से यह सोच कर आते हैं कि 8:00 बजे सरकार की नियमावली है। ओपीडी शुरू करने की और 2:00 बजे तक ओपीडी होती है ऐसे में हम जल्दी पहुंचकर डॉ को दिखा सके लेकिन जब यहां पहुंचते हैं तो डॉक्टर साहब का जब दिल किया तभी से ओपीडी शुरूवात करते है। डॉक्टर तो डॉक्टर है हॉस्पिटल के सीएमएस की भी कुर्सी खाली मिली वहीं हॉस्पिटल के वार्डों में कोई भी डॉक्टर कहीं मौजूद नहीं मिला। 

 

बात करें स्वास्थ्य सुविधाओं की तो  जिला महिला अस्पताल में एक्स-रे की सुविधा नहीं है। अल्ट्रासाउंड का कक्ष है लेकिन ताला लगा हुआ है वहीं पर बैठे एक मरीज से मुलाकात हुई उनका कहना है कि 3 दिनों से हम अल्ट्रासाउंड के लिए आ रहे हैं लेकिन हमारा अल्ट्रासाउंड नहीं हुआ। जब भी आती हूं यह बताया जाता है कल आना ऐसे में लोगों को मजबूर होकर शहर में कुकुरमुत्ता की तरह उगे हुए तमाम अल्ट्रासाउंड पैथोलॉजी का सहारा लेना पड़ता है। यही नहीं जिला हॉस्पिटल में ओपीडी की भी व्यवस्था बद से बदतर है यहां पर स्ट्रेचर ना होने से मरीज को रिक्शा लाकर एक्सरे रूम तक जाना पड़ता है वही बात करें दवाओं की तो मरीजों का आरोप है कि हम गरीब लोग हैं हमको दवा नहीं मिल पाती है हमको बाहर से लिख दिया जाता है। हम लोग गरीब है दवा कैसे कराएं जब यह डॉक्टर से हम कहते हैं तो हम को डांट कर भगा देते हैं। 

 

आज जब न्यूज़ टीम जिला पुरुष अस्पताल और महिला अस्पताल का रिजल्ट चेक करने के बाद जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी संतोष कुमार श्रीवास्तव से जिले में बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं के बारे में जानकारी लेनी चाही। उनका बयान सुन जी लीजिये उनका साफ कहना है कि , जिले में डॉक्टरों की कमी है लोग इस विभाग में नहीं आना चाहते हैं और जब आप ने रियलिटी चेक  किया होगा तो डॉक्टर राउंड पर रहे होंगे और 9:00 बजे के बाद सारे डॉक्टर राउंड होने के बाद ओपीडी में बैठते हैं। जहां तक एक्सरे मशीन और अल्ट्रासाउंड की बात है। जिले में रेडियोलॉजिस्ट की कमी है फिर भी सभी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से रेडियोलॉजिस्ट की ड्यूटी लगाई जाती है। हो सकता है कहीं किसी अभाव में एक्स रे मशीन अल्ट्रासाउंड में ताला लगा हो लेकिन ऐसी कोई बात हमारी जानकारी में नहीं है और सभी डॉक्टर सभी मरीजों के प्रति गंभीर हैं कोई बहाने बाजी नहीं कर रहा है। सब लोग समय से सारे मरीज को देख रहे हैं अभी तक हमारी जानकारी में पैसा नहीं आया है कि कोई भी डाक्टर बाहर की दवा लिखता है जिले में डॉक्टरों की कमी है लेकिन हम जितने स्टाफ होने के बावजूद भी लगातार लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं देने का प्रयास कर रहे हैं ।

अब पढ़े ताज़ा खबरें KNEWS Latest App पर: डाउनलोड करें 

...

KNEWS !6 months ago

खबर

रामलला के दर्शन कर लौटे उद्धव को अमर सिंह ने बताया कुम्भकरण का रिश्तेदार

सिद्धार्थनगर: आयोध्या में शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के द्वारा दिए गए बयान पर उत्तर प्रदेश की राजनीति ने नया तूल पकड़ लिया है। वही बता दे की उद्धव ठाकरे ने अयोध्या में आ कर बया दिया था की हम यहाँ कुम्भकरण को जगाने आये है. जिसपर सिद्धार्थनगर जिले के शोहरतगढ़ विधानसभा से अपना दल के विधायक ने तीखा हमला बोला। विधायक ने कहा कि हमलोग सनातन धर्मी है और हमारे ग्रन्थो में कहा गया है कि जब प्रभु राम वनवास जा रहे थे। तब भगवान राम महाराष्ट्र से होकर ही रामेश्वरम से लंका पहुंचे थे. वही उन्होंने कहा की हमारे पुराणों में बताया गया है कि जो महाराष्ट्रा है वो रावण के मामा मारीक्ष का इलाका था और कुम्भकरण रावण का भाई था, तो इस नाते कुम्भकरण का रिश्ता तो उद्धव ठाकरे से हुआ। तब वह अयोध्या खुद को जगाने आये है. 

 

उद्धव ठाकरे उत्तर भारतीयो को महाराष्ट्र से हटाने पर बयान बाजी करते थे वो कहते थे कि यूपी और बिहार के लोगो को यहाँ कोई जगह नही मिलने वाली है।आज वो अपने चुनावी फायदे के लिए उत्तर प्रदेश में श्री राम जन्म भूमि पर आकर ये कह रहे है कि जगाने आया हूँ तो मै ये समझता हूँ कि ये उनकी ओक्षी राजनीति है।उनको ये लग रहा है कि वो महाराष्ट्र में फेल हो रहे है। बिहार और यूपी के नौजवान वहाँ रहते है इसलिए उनको रिझाने के लिए वो आये हुए थे। वो खुद सोये हुए है खूद ही भष्मासुर की तरह घूम रहे है।तो यहाँ कुम्भकरण कौन है हमलोग तो राम के वंशज है और प्रभु राम के इलाके के है।

...

KNEWS !6 months ago

खबर

फर्ज़ी नर्सिंग होम प्रकाश ने ली नवजात की जान

रामपुर:  यूपी के रामपुर में मिलक क्षेत्र में फ़र्ज़ी नर्सिंग होम प्रकाश  नर्सिंग होम में ऑपरेशन के बाद हुई नवजात की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा काटा ओर की तोड़ फोड़। परिजनों ने ऑपरेशन के बाद लापरवाही बरतने का आरोप लगाया। परिजनों ने नर्सिंग होम की लापरवाही पर कोतवाली में तहरीर  दे कर फ़र्ज़ी नर्सिंग होम प्रकाश के कर्मचारियों और फ़र्ज़ी डॉक्टरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की मांग की है। 

 

 वही घटना मिलक क्षेत्र के गांव नानकार निवासी अनिल की 25 वर्षीय पत्नी अनीता को प्रसव पीड़ा होने पर गांव की आशा के पास ले जाया गया। आशा ने उन्हें सरकारी अस्पताल की जगह नगर के प्राइवेट नर्सिंग होम जाने की सलाह दी। नवजात के पिता अनिल ने बताया कि गांव की आशा शकुंतला देवी उसे यहां लेकर आई थी। उसी के कहने पर उसने अपनी पत्नी अनिता को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डिलीवरी के नाम पर उससे तीस हजार रुपए लिए गए। जिसके बाद नर्सिंग होम में प्रस्तूता को लेबर पेन बढ़ गया। वहां मौजूद डॉक्टरों ने प्रस्तूता को सुबह सात बजे ऑपरेशन कर डिलीवरी कर दी। परिजनों का आरोप है डिलीबरी के बाद जच्चा और बच्ची को देखने के लिए वहां कोई डाक्टर नहीं आया। दोपहर नवजात बच्ची की हालत बिगड़ गयी। जिस पर वहां मौजूद नर्सिंग होम पर काम करने वालों से परिजनों ने कहा तो उन्होंने बच्ची को कही और ले जाने की बात कही। बाद देखा तो बच्ची को मृत घोषित कर दिया। 

 

 वही नवजात के पिता अनिल ने आरोप लगाया है कि अस्पताल के डॉक्टर से कहा था वह किसी चाइल्ड स्पेशलिस्ट को अस्पताल बुलवाकर बच्ची का इलाज करा दें । लेकिन अस्पताल के डॉक्टरों ने उससे यह कह दिया कि बच्ची को मामूली पीलिया है। उसे अस्पताल की छत पर ले जाओ, धूप दिखाने से ठीक हो जाएगी। बच्ची की माैत से गुस्साए परिजनों ने नर्सिंग होम में हंगामा करना शुरू कर दिया। हंगामा होते देख नर्सिंग होम में मौजूद लोगों ने पुलिस को फ़ोन कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे परिजनों को समझाने का प्रयास किया। वही नर्सिंग होम के संचालक जाकिर अंसारी का कहना की बच्ची की डिलीवरी होते ही उसकी हालत नाज़ुक थी। जिसको लेकर बच्ची के परिजनों से कही अच्छे चाइल्ड इस्पेशलिस्ट को दिखने की सलाह दी। लेकिन परिजन जानबूझकर नहीं लेकर गए।

...

KNEWS !6 months ago

खबर

स्कूली बच्चों को दिया स्काउट गाइड प्रशिक्षण

बहराइच:  स्काउट गाइड प्रशिक्षण के माध्यम से स्कूली बच्चों ने 3 दिन की जनपदीय रैली में चुनौतियों से सामना करना सीखा। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा विधायक सुभाष त्रिपाठी रहे। राजकीय बालिका इंटर कॉलेज ग्राउंड में आयोजित जनपदीय रैली में प्रशिक्षकों ने प्रतिभागी बच्चों को विभिन्न प्रकार की विधा सिखाई। 

 

 जनपदीय रैली में प्रशिक्षण के लिए विभिन्न स्कूलों के 295 बच्चों ने अपना पंजीकरण कराया।  स्काउट गाइड के जिला सचिव डॉ डीपी शुक्ला ने बताया कि राजकीय बालिका इंटर कॉलेज में लगे इस शिविर का उद्घाटन एसडीएम सदर जुबेर बेग ने किया।  शिविर के पहले दिन प्रतिभागियों का पंजीकरण किया गया तथा उन्हें स्काउट एंड गाइड के महत्व तथा उद्देश्य के बारे में बताया गया। दूसरे दिन इन विद्यार्थियों में विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताएं कराई गई। इनमें गांठ बनाना गांठ खोलना मीनार बनाना बिना बर्तन के भोजन बनाना घायल या बीमार व्यक्ति को सुरक्षित स्थान तक पहुंचाने का उपाय तैयार करना। जैसी विभिन्न प्रकार की विधाएं शामिल थी। इसके अतिरिक्त रंगोली प्रतियोगिता गायन प्रतियोगिता प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता तथा अन्य प्रतियोगिताओं के माध्यम से प्रतिभागी बच्चों के सामान्य ज्ञान का परीक्षण किया गया। 

 

विद्यार्थियों ने शिविर में जमकर प्रतिभाग किया और प्रशिक्षकों से विभिन्न प्रकार की शंकाओं का समाधान भी किया। शिविर का समापन आज भाजपा विधायक सुभाष त्रिपाठी नें किया। इस दौरान प्रतिभागी छात्र-छात्राओं को कैंप फायर कैंप बनाना तथा अन्य तमाम विधाओं की जानकारी दी गई।  शिविर के समापन अवसर पर मुख्य अतिथि भाजपा विधायक सुभाष त्रिपाठी ने बच्चों को ऐसे कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित किया और बताया कि ऐसे कार्यक्रमों से व्यावहारिक ज्ञान तो बढ़ता ही है आत्मविश्वास में भी वृद्धि होती है। उन्होने कहा कि स्काउट गाइड शिविर चुनौतियो का सामना करना सिखाता है। 

...

KNEWS !7 months ago

खबर

खाद की दुकानों पर छापेमारी

सिद्धार्थनगर:  जिस देश को कृषि प्रधान देश कहा जाता वहाँ भी किसानो का धोखा देने का काम जिम्मेदारों की मिली भगत से चलता रहता है।उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले के बाँसी कस्बे में किसानो की शिकायत पर उपजिलाधिकारी बाँसी प्रबुद्ध सिंह और प्रभारी निरीक्षक बाँसी की टीम ने खाद की दुकानों पर छापेमारी की।इस छापेमारी में नवरत्ना कंपन्नी का खाद टीम ने बरामद किया।इस खाद के मिलने से किसानो की शिकायत जहाँ सही साबित हुई।  वही छापेमारी के बाद टीम ने दो खाद की दुकानों और इनके गोदामो को सील कर दिया।

 

इस कार्यवाही से खाद कारोबारियों में हडकम्प मचा है।टीम के इस कार्यवाही से ये साबित हो ही जाता है कि किसान जिस खाद का प्रयोग फसल की अच्छी पैदावार के लिए अधिक मूल्य पर खरीद कर करता है वो खाद फसल को फायदे की जगह काफी नुकसान पहुंचाती है।ऐसे में सवाल उठना भी लाजमी है कि आखिर इस तरीके की खाद खुलेआम कैसे बाजार में बिकती है। आखिर कौन है  जिम्मेदार। किसानो को ठगने में इन खाद विक्रेताओ की मदद क्यों और किसकी शह पर करते है। खाद व्यवसायी,कृषि विभाग के जिम्मेदार क्या ऐसे खाद विक्रेताओ के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करेंगे या शिकायत का इन्तजार ही करते रहेगे और किसानो को ठगने का काम ये खाद विक्रेता ऐसे ही करते रहेगे ये बडा सवाल है।

...

KNEWS !7 months ago

खबर

भारत भारी में कार्तिक पूणिमा मेले का उदघाटन

सिद्धार्थनगर:  ऐतिहासिक स्थल भारत भारी में कार्तिक पूणिमा मेले का उदघाटन हिन्दू युवा वाहिनी के प्रदेश प्रभारी व विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने किया।1857 से पहले ही 15 दिनों तक चलने वाले इस मेले का खाशे महत्व है।बताया जाता है भगवान राम के बनवास के दौरान उनके भाई भरत जी ने हनुमान जी को यहाँ पर रोका था। उस दौरान हनुमान जी यहाँ के सरोबर में स्नान कर भगवान शिव की पूजा भी की थी। तभी से यहाँ पर मेला लगता है।

 

विधायक राघवेंद्र सिंह ने कहा कि यह स्थान  लोगो के लिए खाशे मायने रखता है।यही वजह है।कि योगी जी की सरकार ने  इस स्थान के विकास के लिए नगर पंचायत बनाने की घोषणा की।मेले में लाखो लोग आते है।इसको लेकर प्रशासन ने भी तैयारियां कर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए है। सीओ महेंद्र देव सिंह ने बताया कि मेले में पुलिस चौकी के अलावा  भारी संख्या में पुलिस बल के साथ सीसी कैमरे से भी नजर रखी जायेगी।

...

KNEWS !7 months ago

मुख्य ख़बरे

स्कूल चलो अभियान को फेल नजर आ रहे अधिकारी...

हिन्दू नव वर्ष महोत्सव में चौथा दिन रहा योग के नाम...

एक एेसा भी अस्पताल जहां अंधेरे में होता है इलाज ...

संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत...

विधायक पर आरोपियों को बचाने का आरोप...

भानपुर और रुधौली में स्पोर्ट्स स्टेडियम बनाने पर मंजूरी...

जोश-ए-जवानी

भारत में ऐसे लोगों की संख्या तेजी से बढ़ रही है जिनमें सेक्स के प्रति इच्छा में कमी देखी जा रही है और ज्यादातर लोग अपराधबोध की वजह से इस बारे में खुलकर बात भी नहीं कर पाते हैं लेकिन क्या आप जानते है कैसे सेक्स आपकी कैलोरी बर्न करने में मदद करता है, दरअसल कुछ वक्त पहले एक स्टडी सामने आई थी, जिसमें कहा गया कि सेक्स से कैलोरी बर्न करने में मदद मिलती