Live Tv

Thursday ,18 Apr 2019

मनोरंजन

खबर

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर बनी दादी, गोबार थापते नजर आई

बालीवुड की मशहूर अदाकारों में शुमार तापसी पत्रू और भूमि पेडनेकर कम उम्र में ही दादी बन गई है जीं हां सही पढ़ आप ने दोनों अदाकारों को गोबार थापते भी देखा गया है. दरसल, तापसी और भूमि ने अपनी नई फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है जिसमें वो दादी का रोल निभा रहीं हैं. वो भी ऐसी वैसी दादी नहीं ''शूटर दादी'' जिनके नाम 700 से ज्याद हैं.

तापसी और भूमि असल जिदंगी कि ''शूटर दादी'' का रोल परदें पर निभा रहीं हैं. जिसमें उनकी उम्र 87 और 82 साल कि दादी की होगी. फिल्म का नाम ''सांड की आंख'' रखा गया है सोमवार को दोनों अदाकारों ने अपने सोशल मीडिया पर 'फिल्म का पोस्टर जारी किया है ''सांड की आंख'' फिल्म देखने के लिए आपको दिवाली तक का इंतजार करना पड़ेगा. 

इस फिल्म में दुनिया कि सबसे बुजुर्ग शूटर का रोल निभा रहीं हैं. फिल्म के पोस्टर पर एक डायलॉग भी लिखा है- 'तन बूढ़ा होता है, मन बूढ़ा नहीं होता. इस से पहले भी दिवार पर गोबार थापते हुए फोटों और हरियाणवी में डायलॉग पोस्ट कर चुकी है मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप और निधि तोमर  ने मिलकर फिल्म प्रोड्यूस किया है, जबकि रिलायंस इंटरटेनमेंट के बैनर तले तुषार हिरानंदानी पहली फिल्म डायरेक्टर की है.

कौन है ''शूटर दादी''

यूपी के बागपत जिले की जोहरी गांव की रहने वाली चंद्रो तोमर 87 और प्रकाशी तोमर 82 का रिश्ता देवरानी-जेठानी का है. दादी को 'शूटर दादी' भी कहा जाता है. ये दुनिया की सबसे ज्यादा उम्र की शूटर हैं. इस उम्र में भी उनका निशाना बिलकुल ठीक लगाता है पहली बार 60 की उम्र में बदूंक उठाई और तब से लेकर अब तक एक के बाद एक 700 से ज्याद मैडल अपने नाम करे हैं. नेशनल लेवल पर भी कई मैडल जीत चुकी है. शूटर दादी इंडियाज गॉट टैलेंट' में भी जा चुकी हैं.

चंद्रो दादी की पोती  शूटिंग सीखने जाती थीं और दादी उनके साथ जाती थी एक दिन पोती ने ज़िद करी कि वो निशाना लगाए और चंद्रो ने 3 में से 2 पर सटीक निशाना लगाया और इस घटना को उनके पोती के कोच ने देख लिया और इस तरह शुरू हुआ चंद्रो का सफर फिर उनकी जेठानी प्रकाशी ने भी शटिंग शुरू कर दी. उनका घर और गांव में विरोध शुरू हो गयी लेकिन जब उन्होंने दिल्ली में मैडल जीत तो विरोध तारीफ में बदला गया. 

 

...

KNEWS !2 days ago

खबर

चुनाव आयोग ने पीएम की बायोपिक पर रोक लगाई

प्रधानमंत्री की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी ’ (PM NARENDRA MODI) पर चुनाव आयोग ने  रोक लगाई है. फिल्म काफी समय से विवाद में चल रही थी. चुनाव आयोग ने बड़ा फैसला लेते हुए पीएम की बायोपिक पर लोकसभा चुनाव के दौरान रिलीज पर रोक लगा दी है.

चुनाव आयोग का कहना है कि चुनाव के दौरान कोई भी ऐसी मूवी रिलीज नहीं कि जाएगी जो चुनाव पर असर डाल सकें चुनाव आयोग ने पीएम की बायोपिक को किसी भी प्रकार के इलेक्टॉनिक, सोशल मीडिया या सिनेमा के दूसरे माध्यम पर प्रदर्शन करने से रोक लगाई है. चुनाव आयोग ने एक कमेटी का गठन किया है जो इस मामले की गहराई से जांच करेगी और चुनाव के दौरान मूवी की रिलिज पर रोक लगी रहेगी.

बता दें, ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी मे विवेक ओबेरॉय लीड रोल में हैं. जिन्होंने कल सुप्रीम कोर्ट को धन्यावाद दिया था कि उनकी फिल्म को किलीन चिट दे दी.

क्या है पूरा मामला

दरसल, सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका डाली गई थी जिसमें ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की बायोपिक पर रोक लगने कि मांग कि गई थी जिसका विपक्ष ने भी समर्थन किया था विपक्ष का कहना था कि इस फिल्म से बीजेपी को चुनाव में अनुचित लाभ मिलेगा जिसका फायदा उन्हें लोकसभा चुनाव में होगा. सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में कहां था कि चुनाव आयोग इस का सही आकलान कर सकता है कि फिल्म से किसी को फायदा पहंचेगा या नहीं सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म पर लगने से मना कर दिया था और फिल्म के रिलीज के फैसले को चुनाव आयोग पर छोड़ दिया था और अब फैसला चुनाव आयोग को फैसला लेना था और चुनाव आयोग ने बुधवार को अपने फैसले में चुनाव खत्म होने तक फिल्म के प्रर्दशान पर रोक लगा दी.

...

KNEWS !1 week ago

खबर

रोमांटिक थ्रिलर "दे दे प्यार दे" का ट्रेलर रिलीज़, ऑडियंस को भा रहे दमदार डायलॉग

अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर मंगलवार को लॉन्च हो गया है. फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और तब्बू अजय के अपोजिट हैं. दे दे प्यार दे को इसी साल 17 मई को रिलीज किया जाएगा. फिल्म में जावेद जाफरी और जिम्मी शेरगिल की भी अहम भूमिका हैं. फिल्म के ट्रेलर को खूब सराहा जा रहा है. ट्रेलर देखने के बाद ऑडिएन्स्को फिल्म के डॉयलोग्स काफी लुभा रहे है.  आइए एक नजर डालते हैं मूवी के कुछ रोचक डॉयलोग्स पर: 

#1- बड़े बुजुर्ग कहते हैं शौक उम्र देखकर पालने चाहिए.

#2- लोगों के बुढ़ापे का सहारा उनके बच्चे होते हैं, उनके बच्चों के उम्र की बीवी नहीं. 
#3- मैं दुनिया का पहला आदमी नहीं हूं जो अपने से छोटी लड़की को डेट कर रहा है.

#4- क्या मैं अपने घर नहीं आ सकता, बिल्कुल आ सकता है लेकिन पूछ कर.

पूरी खबर पढ़े....ये है कांग्रेस के जन घोषणा पत्र की बड़ी बातें, देशद्रोह की धारा 124 ए को खत्म करने का वादा

#5- पैर नहीं छुएगा, बोलने के बाद क्या फायदा.

#6- तुमने मुझे बताया क्यों नहीं कि तुम्हारे बच्चे मेरी उम्र के हैं? हम 18 साल पहले अलग हो गए थे. इशांत 3 और इशिका 7 साल की थी. 7 प्लस 18 बराबर 25 हो गया ना.

#7- पता नहीं लंदन में क्या होता है पर यहां तो अपने से 20 साल बड़े लोगों को अंकल बोलते हैं. 

#8- पता है आएशा हम कॉलेज में थे जब ये गाना आया था, आप इतनी पुरानी है?
 

...

KNEWS !2 weeks ago

खबर

Mere Pyare Prime Minister : खुले में शौच से होते हैं बलात्कार जैसे क्राइम

फिल्म:Mere Pyare Primeminister

कलाकार:Anjali Patil, Om Kanojiya, makrand desh pandey and other

निर्देशक:Rakesh Om Prakash Mehra

अक्षय कुमार अक्सर सामाजिक मुद्दों पर फिल्म बनाते रहते हैं इनकी कुछ ही महीनों पहले आई फिल्म ' टॉयलेट-एक प्रेम कथा' ने दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाई और साथ ही लोगों को जागरूक भी किया उनके घरों में टॉयलेट बनवाना कितना आवश्यक है उसी तरह बॉक्स ऑफिस और लोगों को जागरूक करने के लिए आ रही है नई फिल्म 'हमारे प्यारे प्राइम मिनिस्टर'. देश में जितनी भी दुष्कर्म की घटनाएं होती है उसमें करीब आधी खुले में शौच के लिए घर से बाहर निकली महिलाओं या लड़कियों के साथ होती हैं. यह एक बड़ा मुद्दा है. इस विषय को राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी मेरे प्यारे प्राइम मिमिस्टर बेहतरीन तरीके से उठाती है.

अमृतसर में धमाकों की आवाज से दहले लोग, सोशल मीडिया पर किया शेयर .... (आगे पढ़े)

फिल्म की कहानी मुंबई के एक स्लम एरिया पर आधारित है जहां टॉयलेट ही नहीं है. मजबूरी में बस्ती के लोगों को रेल की पटरी या फिर बड़े पाइप पर शौच करना पड़ता है. फिल्म में सरगम का किरदार निभा रहीं अंजली पाटिल के साथ उस वक्त दुष्कर्म होता है जब वह खुले में शौच करके वापस लौट रही होती हैं. यह घटना मां और उसके मासूम बेटे को झकझोर कर रख देती है. घटना के बाद बेटा कन्हैया कैसे अपनी माँ के लिए शौचालय बनवाता है ये आपको फिल्म देखकर ही पता चलेगा 

...

KNEWS !1 month ago

खबर

इस मेले में पान खिलाकर करेंगे प्रपोज तो चुटकी में बनेगी जोड़ी

प्रेमी जोड़ों के म‍िलन के ल‍िए प्रस‍िद्ध भगोर‍िया उत्सव १४ मार्च से शुरू हो गया है। मेले में झूलों से लेकर आइस्क्रीम और गोलगप्पों का बाजार सजा रहता है। इस मेले में आने वाले युवा, युवत‍ियों को पान खाने को देते हैं, यद‍ि वह पान खा लेती है तो माना जाता है क‍ि युवती ने उस युवक को पसंद कर ल‍िया है। 

मजदूरी के लिए बाहर गए ग्रामीणों की आमद के साथ ही अब अंचल में भी ढोल-मांदल की गूंज के साथ उत्साह की कुर्राटी सुनाई देने लगी है। मजदूरी कर आए ग्रामीण अब होली तक यहीं रहेंगे। 

इस बार भगोरिया हाट राजनीतिक पार्टियों के लिए चुनाव प्रचार का जरिया भी बनेगा। बाहर से आए ग्रामीणों को अपने पक्ष में करने के लिए के कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टियां अपना पूरा जोर लगाएंगी। 

कांग्रेस के आगे फिर गिड़गिड़ाए केजरीवाल, हरियाणा में गठबंधन करने की लगाई गुहार.... (आगे पढ़े)

भगोरिया उत्सव की हलचल पिछले एक सप्ताह से देखी जा रही है। बुधवार को छतरी चौक से लगाकर मुख्य बाजार तक के हिस्से में बड़ी संख्या में ग्रामीण खरीदारी करते नजर आए। गुरुवार को पारा, समोई, सारंगी, हरिनगर और चेनपुरा में भगोरिया हाट लग रहे हैं, जहां ग्रामीणों की कुर्राटी और ढोल-मांदल की थाम सुनाई देगी

आदिवासी संस्कृति के भगोरिया पर्व को लेकर अलग-अलग मत हैं। कुछ लोगों के अनुसार भगोरिया एक उत्सव है जो होली का ही एक रूप है। यह प्रदेश के मालवा निमाड़ अंचल के आदिवासी इलाकों में धूमधाम से मनाया जाता है। होली के १ सप्ताह पहले लगने वाले हाट-बाजार यहां मेले का रूप ले लेते हैं। 

भगोरिया मेले को लेकर मान्यता है कि इस मौके पर युवक-युवती एक दूसरे को पान खिला दें या एक दूसरे के गाल पर गुलाल लगा दें तो मान लिया जाता है कि दोनों में प्रेम हो गया है। इसके बाद वे दोनों मौका पाकर भाग जाते हैं और विवाह बंधन में बंध जाते हैं। भाग कर शादी करने के कारण ही इस पर्व को भगोरिया पर्व कहा जाता है। 

एक मान्यता ये भी है क‍ि झाबुआ जिले के भवन नामक स्थान से यह पर्व शुरू हुआ था इसलिए इसे भगोरिया कहा जाता है। 

वहीं एक मान्यता के अनुसार, पुराने समय में रिश्ता तय होने के बाद आमतौर पर दोनों परिवार के लोग मिल नहीं पाते थे। ऐसे में भगोरिया मेले के माध्यम से वर और वधू पक्ष के लोग एक-दूसरे को मिलते थे और विवाह की तैयारियां की जाती थीं। 

...

KNEWS !1 month ago

खबर

मिर्जापुर के कालीन भईया ने दिया दूसरे सीजन के रिलीज होने की हिंट

Netflix पर क्राइम बेस्ड वेब सीरीज मिर्जापुर के पहले सीजन के सुपरह‍िट होने के बाद इसके दूसरे सीजन की र‍िलीज का इंतजार फैंस बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं हालाँकि सेकंड सीजन की रिलीज डेट को लेकर अभी तक कोई अचरचा नहीं हुई लेकिन सीजन की तैयारी जोर शोरों पर है।

पति को अखरा पत्नी का पाकिस्तानी सीरियल देखना, काट कर अलग कर दिया अंगूठा .... (आगे पढ़े)

मिर्जापुर सीरीज की शूट‍िंग का काम तकरीबन पूरा हो चुका है. इस सीरीज के लीड एक्टर देवेंदु ने ट्वीट करते हुए कालीन भैया पकंज त्रि‍पाठी संग एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में कैप्शन लिखा, बहुत मजा आया शूट में. जल्द मिलेंगे पंकज त्र‍िपाठी. एक्टर देवेंदु की इस तस्वीर को र‍िट्वीट करते हुए पकंज त्र‍िपाठी ने ल‍िखा, बहुत शानदार रहा दोस्त.

...

KNEWS !1 month ago

खबर

तस्वीरों में देखें आकाश अंबानी की ग्रैंड वेडिंग का शानदार सेल‍िब्रेशन

भारत के मशहूर कारोबारी और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की ९ मार्च को हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता के संग मुंबई में शादी हुई। इस यादगार शादी के जश्न के बाद १० मार्च को चुन‍िंदा मेहमानों के लिए एक खास पार्टी रखी गई। आकाश अंबानी की इस रॉयल वेड‍िंग में बॉलीवुड, ब‍िजनेस, राजनीत‍ि और खेल जगत के कई द‍िग्गज शामिल हुए। 

र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक ११ मार्च को शादी का ग्रैंड र‍िसेप्शन होना बाकी है। ये शादी कई मायनों में बेहद खास रही। इसमें रणबीर कपूर और शाहरुख खान ने बाराती बनकर जमकर डांस किया। पहली बार एक मंच प्र‍ियंका चोपड़ा और ऐश्वर्या राय ने भी डांस किया। देखें साल की ग्रैंड वेडिंग और र‍िसेप्शन की चुन‍िंदा यादगार तस्वीरें। 

ग्रेटर नोएडा पहुंचकर PM बोले - एयरस्ट्राइक के बाद बौखला गया था PAK.... (आगे पढ़े)

बेटे की शादी के जश्न में खूब झूमे मुकेश अंबानी और नीता अंबानी। शादी से पहले गणपत‍ि पूजन को तैयार नीता अंबानी की एक झलक। 

शादी की रस्मों को न‍िभाते आकाश-श्लोका की नजर उतारते हुए नीता अंबानी। 

भाई और भाभी के साथ ईशा अंबानी। 

आकाश अंबानी की र‍िसेप्शन पार्टी में बेटी श्वेता संग पहुंचे अमिताभ बच्चन।

 अंबानी पर‍िवार के करीबी बच्चन परिवार के बहु, बेटा और पोती इस र‍िसेप्शन में ट्रेड‍िशनल लुक में नजर आए। 

...

KNEWS !1 month ago

खबर

आज आकाश अंबानी और श्लोका मेहता बंधेंगे शादी के बंधन में

ऋचा ओझा: भारत के सबसे बड़े कारोबारियों में शुमार मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और मशहूर हीरा कारोबारी अरुण रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी श्लोका मेहता आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।यह ग्रैंड वेडिंग मुंबई स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में होगी, जिसकी सारी तैयारियां हो चुकी हैं। जियो वर्ल्ड सेंटर और अंबानी निवास एंटीलिया को दुल्हन की तरह सजाया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो शादी में दुनियाभर के मेहमानों को न्योता दिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कई मेहमान गुरुवार से ही इस शादी में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंच गए हैं।  

दोपहर 3:30 बजे रवाना होगी बारात 

इकनॉमिक टाइम्स के मुताबिक, दोपहर ३:३० बजे आकाश अंबानी की बारात ट्रिडेंट होटल से रवाना होगी और जियो वर्ल्ड सेंटर जाएगी। ६:३० बजे बारात का स्वागत किया जाएगा। जिसके बाद शादी की सारी रस्में शुरू होंगी। रात ७:३० बजे सेरेमनी शुरू होगी। ८ बजे हस्त मिलाप होगा और फिर डिनर फंक्शन होगा। 

मेहंदी में ऐसा था ईशा अंबानी का लिबास 

गुरुवार को हुई आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की मेहंदी-माला की रस्म में ईशा व्हाइट कलर के खूबसूरत आउटफिट में नजर आई थीं। इस ड्रेस में ईशा काफी खूबसूरत लग रही थीं। उनकी तस्वीरें अभी तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

भगोड़ा नीरव मोदी लंदन में बेख़ौफ़ घूम रहा, शुरू कर चूका है डायमंड का कारोबार भी: सूत्र... (आगे पढ़े)

   इस मेहंदी सेरेमनी में सभी ने जमकर डांस किया। जिस डांस ने सबको मंत्रमुग्ध होने पर मजबूर किया वो था श्लोका और उनकी मां मोना मेहता की जोड़ी का डांस। दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली। इस मेहंदी सेरेमनी के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस रस्म के लिए भव्य आयोजन किए गए। 

तीन दिनों तक चलेंगे शादी के फंक्शन

तीन दिनों का वेडिंग सेलेब्रेशन ९ मार्च से शुरू हो जाएगा। १० मार्च को शाम ६:३० बजे वेडिंग सेलेब्रेशन शुरू होगा। इसके बाद जियो वर्ल्ड सेंटर में डिनर का आयोजन होगा। इसके बाद ११ मार्च को आकाश और श्लोका का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन होगा। 

मुंबई में हुई थी सगाई

आकाश-श्लोका की सगाई पिछले साल मुंबई में हुई थी। उनकी सगाई में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने श‍िरकत की। इस पार्टी में नामचीन बी टाउन की हस्तियां से लेकर राजनेता, बड़े उद्योगपति, खेल जगत की जानी-मानी हस्तियां नजर आईं। एक ही छत के नीचे बी टाउन सेलेब ने ग्रुप परफार्मेंस दी। 

आकाश और श्लोका की सगाई से पहले भी गोवा में कपल की प्री-एगेंजमेंट सेरेमनी हुई थी। तभी दोनों के रिश्ते में बंधने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हुई। 

कौन हैं श्लोका मेहता?

श्लोका मेहता मशहूर हीरा कारोबारी अरुण रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं। इनके पिता रसेल रोजी ब्लू कंपनी के MD हैं, जिसकी कुल कीमत तकरीबन ३००० करोड़ रुपये है। श्लोका का जन्म ११ जुलाई सन १९९० को हुआ। श्लोका मुंबई के मालबार हिल में रहती हैं। उन्होंने धीरुभाई अंबानी स्कूल से पढ़ाई की है। वह साल २००९ में कैंब्रिज बोर्ड में अंग्रेजी की टॉपर रही हैं। धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई पूरी करने के बाद श्लोका २००९ में न्यू जर्सी के प्रिंसटन यूनिवर्सिटी में पढ़ने चली गई थीं। उन्होंने द लंदन स्कूल ऑफ इकनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स किया। श्लोका रोजी ब्लू फाउंडेशन की डायरेक्टर हैं और ConnectFor की सह-संस्थापक भी हैं। 

...

KNEWS !1 month ago

खबर

आखिर क्यों लेना चाहती हैं तापसी पन्नू अमिताभ बच्चन से 'बदला'? जानें 6 बड़ी वजहें

सुजॉय घोष की फिल्म 'बदला' ८ मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है। स्पैनिश फिल्म के रीमेक पर आधारित इस फिल्म में तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन लीड भूमिका में हैं। फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से ही दर्शकों में इस फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्साह बना हुआ है। जानिए वो पांच वजहें जिनके चलते यह फिल्म दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर रही है। 

1. फिल्म देखने के लिए अमिताभ बच्चन से बड़ी वजह क्या हो सकती है। दशकों से सिनेमा दर्शकों को अपनी अदाकारी से प्रभावित करने वाले अमिताभ एक बार फिर अपने डेडली अंदाज़ में दिखाई देंगे। इससे पहले वे ब्लैक, पा और अक्स जैसी फिल्मों में चैलैंजिग रोल में नज़र आ चुके हैं। फिल्म के डायरेक्टर सुजॉय घोष भी कह चुके हैं कि अगर अमिताभ इस फिल्म के लिए हामी नहीं भरते तो वे इस फिल्म को नहीं बनाते। 

2. तापसी पन्नू बॉलीवुड की एक बेहतरीन अदाकारा के रूप में उभरकर आई हैं। भले ही उनकी पिछली फिल्में मसलन मुल्क, मनमर्जियां और सूरमा ने औसत बिजनेस किया हो, लेकिन उन सभी फिल्मों में तापसी की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई। वे बॉलीवुड में अपना फैनबेस गढ़ने में कामयाब रही हैं। ट्रेलर से यह तो साफ नहीं किया जा सका कि फिल्म में उनका रोल कैसा है, लेकिन माना जा रहा है कि फिल्म में वे चुनौतीपूर्ण ग्रे शेड वाले किरदार के साथ नज़र आएंगी। 

स्वदेशी आंदोलन को विस्तार प्रदान करने हेतु, पतंजलि ने MOU पर किये हस्ताक्षर.... (आगे पढ़े)

3. सुजॉय घोष लीक से हटकर फिल्में बनाने के लिए मशहूर हैं। उनकी फिल्म अलादीन भले ही ना चली हो, लेकिन उन्होंने विद्या बालन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म कहानी के जरिए अपने आपको स्थापित कर लिया था। कहानी को आज भी बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में शुमार किया जाता है। इसके अलावा उन्होंने राधिका आप्टे के साथ भी एक बेहतरीन शॉर्ट फिल्म का निर्माण किया था। जिसे दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। ऐसे में सुजॉय के फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार होगा। 

4. बॉलीवुड में पिछले कुछ सालों में कंटेंट का बोलबाला रहा है। जिसका बेहतरीन उदहारण साल २०१८ है। जहाँ शाहरुख, आमिर और सलमान के स्टारडम वाली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पानी तक नहीं मांग पाईं वहीं 'स्त्री', 'अंधाधुन', 'बधाई हो' जैसी छोटे बजट की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की। बदला के ट्रेलर से ही साफ है कि ये एक अच्छी थ्रिलर हो सकती है और अगर फिल्म दर्शकों को बांधने में कामयाब हो पाई तो सोशल मीडिया के दौर में माउथ पब्लिसिटी के सहारे फिल्म को ताबड़तोड़ कमाई करने से कोई नहीं रोक पाएगा। 

5. शाहरुख खान ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। शाहरुख की फिल्में भले ही कुछ समय से खास प्रदर्शन नहीं कर पा रही हों लेकिन स्टूडेंट ऑफ द इयर, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू इयर जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में इसी प्रोडक्शन हाउस की देन हैं। ऐसे में फिल्म की मार्केटिंग में कोई कसर नहीं देखने को मिलेगी जिसके चलते फिल्म को शुरुआती हफ्ते में अच्छा फायदा मिल सकता है। 

6. अमिताभ और तापसी की पिछली फिल्म पिंक में भी दर्शकों ने दोनों कलाकारों की स्क्रीन प्रेजेंस को काफी पसंद किया था। ऐसे में दर्शकों के लिए ये सस्पेंस थ्रिलर एक रोमांचक अनुभव हो सकता है। 

...

KNEWS !1 month ago

खबर

RAW का टीज़र रिलीज़- जॉन की ये फिल्म है, एक जासूस की सच्ची कहानी

एक बार फिर जॉन अब्राहम अपनी अगली फिल्म में एक दमदार किरदार में नजर आने वाले हैं। उनकी आने वाली फिल्म "रोमियो अकबर वॉल्टर" यानि RAW का टीजर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में जॉन एक 'रॉ एजेंट' का रोल करते नजर आएंगे। टीजर के पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था। पोस्टर में जॉन अलग ही अंदाज के साथ मुंह में सिगरेट दबाए नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन रॉबी ग्रेवाल ने किया है। 

पूरी खबर पढ़े....मायावती ने फिर चला अपना हुकुम का इक्का, याद आया "ब्राह्मण कार्ड"

रिलीज़ हुए टीजर में जॉन खून से लथपथ दिखाई दे रहे हैं। इसमें जॉन कई अलग अलग किरदारों, पुलिस वाले से लेकर मुस्लिम शख्स जैसे लुक्स में नजर आ रहे हैं। फिल्म का टीजर रिलीज होते ही ये सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है। फिल्म में जॉन एक जासूस का रोल निभा रहे हैं। देश भक्ति की सच्ची घटना पर आधारित ये फिल्म 12 अप्रैल 2019 को बड़े परदे पर रिलीज की जाएगी। 

फिल्म की कहानी 1970 के दशक की एक रियल घटना पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग गुजरात, श्रीनगर, दिल्ली और नेपाल के बॉर्डर पर हुई है। बता दें कि जॉन से पहले यह फिल्म सुशांत सिंह राजपूत को ऑफर की गई थी, लेकिन डेट्स न होने के कारण सुशांत सिंह ने इस फिल्म के लिए मना कर दिया था। 

...

KNEWS !1 month ago

मुख्य ख़बरे

बॉलीवुड हस्तियों के एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर ...

इस रोमांस के वीडियो ने कर दी सबकी धड़कने तेज़...

नेशनल क्रश प्रिया का दूसरा नया वीडियो ...

बॉलीवुड सेलेब्स के एक्स्ट्रा बोल्ड फोटोशूट...

सेक्स स्कैंडल्स में फंसे बॉलीवुड के सितारे...

बॉलीवुड हिरोइनों का वैलेंटाइन लुक...

जोश-ए-जवानी

भारत में ऐसे लोगों की संख्या तेजी से बढ़ रही है जिनमें सेक्स के प्रति इच्छा में कमी देखी जा रही है और ज्यादातर लोग अपराधबोध की वजह से इस बारे में खुलकर बात भी नहीं कर पाते हैं लेकिन क्या आप जानते है कैसे सेक्स आपकी कैलोरी बर्न करने में मदद करता है, दरअसल कुछ वक्त पहले एक स्टडी सामने आई थी, जिसमें कहा गया कि सेक्स से कैलोरी बर्न करने में मदद मिलती