Live Tv

Tuesday ,25 Jun 2019

टिकटाॅक ने ली एक युवक की जान, पिस्तौल के साथ बन रहे थे वीडियो

VIEW

Reported by Knews

Updated: Apr 15-2019 10:22:17am
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar, टिकटाॅक , टिकटाॅक पर वीडियो,  पिस्तौल, सलमानअमिर , tiktok, tiltok news, delhi, delhi news, social media, ban tik tok, bjp, congress, delhi high court, sc, hc, like, app, tiktok app ban,

अगर आपको भी टिकटाॅक पर वीडियो बनाना पसंद है तो सावधान हो जाईए थोड़ी सी लापरावाही आपकी जान को खतरे में डाल सकती है दिल्ली में एक ऐसा ही हादसा सामने आया है जहां टिकटाॅक ऐप पर वीडियो बनते समय एक युवक की जान चली गई. दरसल, सलमाल अपने दो दोस्तो सोहेल और आमिर के साथ इंडिया गेट से वापस लौट रहा था. सोहेल ने पिस्तौल निकाली और टिकटाॅक ऐप पर वीडियो बनाने लगा इस दौरान सोहेल से गोली चल गई जो सलमान के गाल पर लगी और उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने बताया कि बीती रात सलमान क्रेटा कार में इंडिया गेट से सलमान और सोहेल के साथ घर वापस आ रहा था सलमान गाड़ी चला रहा था और उसके बगल में बैठे सोहले ने अपना देसी पिस्तौल निकाली और टिकटाॅक ऐप पर वीडियो बनाने लगा इस दौरान सोहेल ने पिस्तौल सलमान पर तान दि और गोली चल गई जो सलमान के बाए गाल पर लगी सोहेल और आमिर हादसे के तुरंत बाद दरियांगज में अपने एक रिश्तेदार के यह चले गए जहां उन्होंने खून से सने कपड़े बदले और फिर सलमान को लेकर अस्पताल पहुंचे और सलमान को अस्पताल में भर्ती करने के बाद वहां से फरार हो गए. अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को हादसे की जानकारी दी पुलिस ने सलमाल का बयान दर्ज कर लिया है बाद में सलमान की मौत हो गई. 

पुलिस ने सोहेल और आमिर के खिलाफ हत्या करने, अवैध हथियार रखने, सबूत मिटाने कि धारों में मामला दर्ज किया गया है. अधिकारी ने बताया कि तीसरे शख्स पर सबूत मिटाने का केस दर्ज किया गया है. पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है कि हत्या इरादतन की गई या गलती से पिस्तौल चल गई थी। सलमान जफराबाद का रहने वाला था.