Live Tv

Wednesday ,20 Nov 2019

सुप्रीम कोर्ट में अफ़सोस के बाद भी अमेठी में लगवाए 'चौकीदार चोर है' के नारे

VIEW

Reported by Knews

Updated: Apr 22-2019 01:58:45pm
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar,  big breaking news, after feeling guilty in supreme court rahul again adresses a rally in amethi by saying chowkidaar chor hai, सुप्रीम कोर्ट में अफ़सोस के बाद भी अमेठी में लगवाए 'चौकीदार चोर है' के नारे, narendra modi, namo, rahul gandhi, rafale, congress, UPA, BJP, NDA, amethi, supreme court, amethi, raibarelly

कांग्रेस ध्यक्ष राहुल गांधी ने अमेठी के तिलोई में जनसभा को संबोधित करते हुए भीड़ से चौकीदार चोर है के नारे लगवाए जबकि उन्होंने सोमवार को ही सुप्रीम कोर्ट में अपने इस बयान पर अफ़सोस जताया था। राहुल गांधी ने कहा कि 2014 में नारा हुआ करता था अच्छे दिन आएंगे लेकिन अब नारा है चौकीदार.. जिस पर जनता ने चोर है... जवाब दिया।

दो दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने तिलोई में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर साल दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था लेकिन उन्होंने कोई वादा पूरा नहीं किया लेकिन हम आपसे कोई झूठा वादा नहीं करते हैं। हम आपसे कहते हैं कि केंद्र में हमारी सरकार बनने के एक साल के अंदर ही हम खाली पड़े 22 लाख सरकारी पद भर देंगे।

पूरी खबर पढ़े....राहुल ने सुप्रीम कोर्ट में "चौकीदार चोर है" बयान पर जताया खेद, कहा उत्तेजना में दिया बयान

उन्होंने कहा कि भारत की पंचायतों में लाखों युवाओं को रोजगार दिया जा सकता है। कांग्रेस की सरकार केंद्र में आते ही युवाओं को रोजगार देने पर काम किया जाएगा। यही नहीं राहुल गाँधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी ने सिर्फ हिंदुस्तान की जनता से चोरी नहीं की। सबसे ज्यादा चोरी चौकीदार ने अमेठी की जनता से की है। हमने पिछले पांच साल में जो भी अमेठी को दिया था उन्होंने वापस ले लिया।