Live Tv

Tuesday ,21 May 2019

आज़म के क्षेत्र पहुंचे अमर सिंह, 'लंगोट प्रेम' की करेंगे तहकीकात

VIEW

Reported by Knews

Updated: Apr 19-2019 05:46:48pm
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar,  big breaking news,  amar singh in rampur said he will investigate about langot prem, amar singh, rampur, amar singh in rampur, rampur constituency, azam khan, election, rampur election

उत्‍तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट पर शुक्रवार को सियासी पारा और गरम हो गया। सपा नेता व गठबंधन के उम्‍मीदवार आजम खान के एक और बड़े दुश्‍मन अमर सिंह गुरुवार रात को रामपुर पहुंच गए। शुक्रवार यानी आज वह मीडिया से बातचीत करेंगे। बताया जा रहा है क‍ि वह भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा के समर्थन में स्वार और रामपुर में जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इससे पहले अमर सिंह ने गुरुवार केा अपने ट्वि‍टर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्‍ट कर इसका ऐलान किया था की वो रामपुर आ रहे है।

रामपुर में एंट्री से पहले राज्‍यसभा सांसद अमर सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो पोस्‍ट कर कहा, शारीरिक बीमारी आती और जाती है। इससे कोई अछूता नहीं है। जीवन का उतार-चढ़ाव सामान्‍य बातें हैं। 15 दिन आईसीयू में रहने के बाद व स्‍वस्‍थ होने के बाद मैं मानसिक रूप से बीमार आजम खान की खोज खबर लेने आ रहा हूं। मैं आ रहा हूं आजम के लंगोट प्रेम की पूरी तहकीकात करने। नारी शक्ति के प्रति उसकी गिरी हुई मानसिकता का इलाज करने मैं रामपुर आ रहा हूं।

पूरी खबर पढ़े....दिव्यांग को शिकायत करना पड़ा महंगा, लेखपाल ने बरसाई चप्पल

उसने बीमार अमर सिंह का बहुत मजाक उड़ाने की कोशिश की। मैं आ रहा हूं आजम तुमसे मिलने, वह जो सदैव बीमार है। वह भारत में रहता है और पाकिस्‍तान की गाता है। भारत माता को डायन कहता है और वंदेमातरम् कहने से परहेज करता है। ऐसे आजम की खबर लेना और उसे धराशाई करना है। रामपुर ही नहीं देश के हर मतदाताओं को ऐसे लोगों को चिह्न‍त करके उनको मिटाकर मोदी जी के नेतृत्‍व में एक आदर्शवादी भारत का निर्माण करना है।