Live Tv

Sunday ,19 May 2019

अंधाधुन ने तोड़ा सलमान खान की फिल्म का रिकॉर्ड

VIEW

Reported by Knews

Updated: Apr 22-2019 01:17:54pm
atest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar, अंधाधुन, सलमान खान,andhadhun movie, china boxoffice, salman khan record,भारत,दंगल- आमिर खान,  सीक्रेट सुपरस्टार- आमिर खान,हिंदी मीडियम- इरफ़ान खान,बजरंगी भाईजान- सलमान खान,अंधाधुन- आयुष्मान खुराना ,एनालिस्ट तरण आदर्श , 300 करोड़,आयुष्मान खुराना, राधिका आप्टे, तब्बू , तब्बू, आयुष्मान, ahushman khurna,

अंधाधुन भारत में धूम मचाने के बाद अब चीन में अपना कमाल दिख रही है. चीन के बॉक्स ऑफिस में अंधाधुन ने 300 करोड़ कि कमाई के साथ सलमान खान की बजरंगी भाईजान को पछाड़ दिया है. चीन के बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्याद कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों मे तीसरे नम्बर पर अपनी जगह बना ली है. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने चीन में अंधाधुन के लेटेस्ट बॉक्स ऑफ‍िस आंकड़े साझा किए हैं. 43.45 मिलियन डॉलर कमा चुकी फिल्म के सामने अब 50 मिलियन डॉलर की कमाई का बेंचमार्क है. तीसरे हफ्ते में फिल्म ने शुक्रवार को 1.61 मिलियन डॉलर, शनिवार को 3.45 मिलियन डॉलर, रविवार को 2.93 मिलियन डॉलर की कमाई की. अब तक फिल्म 43.45 मिलियन डॉलर यानी करीब 303.36 करोड़ की कमाई कर चुकी है.

श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी अंधाधुन एक थ्रिलर फिल्म है. जिसमे अहम भूमिका में आयुष्मान खुराना, राधिका आप्टे, तब्बू हैं. अंधाधुन भारत में 2018 में रिलीज हुई थी. 33 करोड़ के बजट वाली इस फिल्म ने भारत में पहले ही 100 करोड़ की कमाई की थी. वहीं इस फिल्म लोगों का भरपूर प्यार मिला था. चीन में अंधाधुन पियोनो प्लेयर के नाम से रिलीज की गई है. फिल्म ने तीसरे हफ्ते में ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया है. उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म आने वाले हफ्ते में ये आंकड़ा और बढ़ा सकता है.

अंधाधुन फिल्म में आयुष्मान खुराना एक पियोनो मास्टर का किरदार निभा रहे है जो कि अंधा है. तब्बू ने फिल्म में नेगिटव रोल निभाया है. आयुष्मान खुराना को इस फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर से भी नवाजा जा चुका है आयुष्मान के लिए पिछला साल काफी अच्छा गया है पहले अंधाधुन फिर बधाई हो ने ना सिर्फ लोगों का दिल जीत बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी धूम मचाई है.

चीनी सीनेमा में सबसे ज्याद कमाई करने वाली टाॅप 5 भारतीय फिल्मे 

1. दंगल- आमिर खान

2. सीक्रेट सुपरस्टार- आमिर खान

3. अंधाधुन- आयुष्मान खुराना

4. बजरंगी भाईजान- सलमान खान

5. हिंदी मीडियम- इरफ़ान खान