Live Tv

Wednesday ,17 Jul 2019

Rohit Shekhar Murder case: पूछताछ में अपूर्वा ने कबूला अपना गुनाह

VIEW

Reported by Knews

Updated: Apr 24-2019 09:46:19am
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar,  big breaking news, apoorva wife of rohit shekhar admits her crime, Rohit Shekhar Murder case, rohit shekar murder mystery, ND tiwari sons death, apoorva tiwari, apoorva tiwari wife of rohit shekhar tiwari, murder case, murder mystery, police introgatuon

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी (40) हत्याकांड तुल पकड़ता नज़र आ रहा है, और अब उससे जल्द ही पर्दा उठने वाला है। जांच में मिले सुबूतों के आधार पर क्राइम ब्रांच के शक के दायरे में रोहित की पत्नी अपूर्वा आ रहीं हैं। सूत्रों के मुताबिक, तीन दिन तक हुई पूछताछ के बाद अपूर्वा ने स्वीकार किया कि सोमवार रात 11 बजे रोहित से झगड़ा हुआ था। दोनों ने एक-दूसरे का गला दबाया था। जिसमे हो सकता है कि जोर से गला दब गया हो और सोने के दौरान रोहित की मौत हो गई हो। 

पूरी खबर पढ़े....सनी देओल हुए बीजेपी में शामिल, गुरदासपुर सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

आशंका है कि अपूर्वा ने हत्या की धाराओं से बचने के लिए यह कहानी बताई हो, ताकि मामला गैर-इरादतन हत्या का बन जाए। अपूर्वा खुद भी सुप्रीम कोर्ट की अधिवक्ता हैं। इसलिए क्राइम ब्रांच सबूतों की कड़ी को जोड़ लेना चाहती है। पर्याप्त सबूत मिलते ही गिरफ्तारी होगी।

झगड़े के दौरान दबाया था रोहित का गला

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, तीन दिन तक हुई पूछताछ के बाद अपूर्वा टूट गई और स्वीकार किया कि सोमवार की रात 11 बजे रोहित से उनका झगड़ा हुआ था। झगड़े के दौरान दोनों ने एक-दूसरे का गला दबाया था। इसमें हो सकता है कि जोर से गला दब गया हो और सोने के दौरान रोहित की मौत हो गई हो।