Live Tv

Friday ,20 Sep 2019

नहीं थम रही आज़म की बदजुबानी फिर फिसली जुबान, अबकी बार वोटर्स पर साधा निशाना

VIEW

Reported by Knews

Updated: Apr 19-2019 06:29:36pm
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar,  big breaking news,  azam khan now questioned voters said gaddar, azam khan, rampur constituency, azam khan controversial comment on voters, amar singh, jaya prada, rampur elections, loksabha election, election 2019,

आजम खान रामपुर से विधायक रहे हैं और लंबे समय तक यूपी सरकार में मंत्री भी रहे हैं वो पहली बार लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। आजम खान और विवादों का पुराना साथ है और वो अक्सर ही विवादित टिप्पणी करते रहे हैं जिसके चलते उनपर चुनाव आयोग ने भी एक्शन लिया था। अब आजम खान ने मुरादाबाद में एक जनसभा में मतदाताओं पर ही सवाल उठा डाले।

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आजम खान चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं इसी क्रम में मुरादाबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए आजम खान ने जमकर जुबानी तीर छोड़े। जैसे कि आजम खान की शैली है वो तंज भरे अंदाज में अपनी बात कहते हैं। आजम खान ने यहां वोटरों को लेकर ही सवाल उठा डाले और मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बताया जा रहा है कि आजम खान ने वोटरों की निष्ठा पर ही सवाल उठाए। 

पूरी खबर पढ़े....प्रतिबंध हटने के बाद बोले आज़म ख़ान, साजिशों के तहत कराई गई जुबान बंदी

72 घंटे के बैन खत्म होने के बाद मुरादाबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए आजम खान ने कहा- 'कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट न बर्बाद करें। गंदगी खाना है तो सीधे खाए, चांदी का बर्क लगाकर मत खाओ।' आजम खान ने मीडिया और टीवी को भी निशाने पर लिया और लोगों से कहा- 'इनकी खबरों पर मत जाना, ये तुम्हारे दुश्मन हैं, तुम टीवी मनोरंजन के लिए देखते हो उसके लिए पैसे देते हो ना कि बरगलाने के लिए।'

गौरतलब है कि आजम खान ने हाल ही में रामपुर से बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी हालांकि बाद में उन्होंने इस मामले पर सफाई भी दी थी। चुनाव आयोग ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए आजम खान पर कार्रवाई भी की थी।