Live Tv

Friday ,19 Apr 2019

बीएचयू मेे चली गोली, वर्चस्व जमाने में गई जान

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Apr 03-2019 03:23:01pm
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar,

स्कूल और कॉलेज में वैसे तो लोग अपना ज्ञान बढाने जाते है लेकिन कुछ लोग यहां पर अपना वर्चस्व जमाने जाते है वाराणसी के बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी (बीएचयू) के निष्कासित छात्र की दो बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद गुस्साए छात्रों ने ट्रॉमा सेंटर में तोड़फोड़ की जिसके बाद मौके पर भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया। फिलहाल पुलिस इसे आपसी रंजिश और वर्चस्व की लड़ाई मानकर चल रही है। 

पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में लिया गया है मंगलवार देर शाम बीएचयू के बिड़ला हॉस्टल के पास खड़े एमसीए सेकेंड ईयर के निष्कासित छात्र को बाइक सवार दो बदमाश एक के बाद एक तीन गोली मारकर फरार हो गए। छात्र को  उसके साथी ने तुरंत अस्पताल  में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों ने बताया कि गौरव को पेट और सीने में गोली लगी थी।

वारदात के बाद से  यूनिवर्सिटी में तनाव का मौहाल है दोनों गुट के छात्र आपसा में आमने-सामने ना आए इसलिए फोस को तैनात किया गया लेकिन मौहाल फिर भी शांत नहीं हुआ जिसके बाद पैरामिलिट्री फोर्स को बुला लिया गया था। छात्र की हत्या से नराज़ छात्र ने ट्रामा सेंटर पर छात्रों का भारी आक्रोश देखने को मिला। इस वर्चस्व की लड़ाई का अन्त एक कि मौत से हुआ।