Live Tv

Tuesday ,21 May 2019

पिछले 16 सालों का हिसाब दें शैलजा: भाजपा

VIEW

Reported by Knews

Updated: May 08-2019 11:50:55am
 latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar,  big breaking news, bjp, selja kumari, pm narendra modi, hariyana news, panchkula, mla gyaanchand gupta, rally, loksabha election, election news.

छठवें चरण के लिए प्रचार अभियान के तहत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज हरियाणा के कुरूक्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री की रैली की तैयारियों में जुटे भाजपा के नेताओं व कार्यकर्ताओं में उनके आगमन को लेकर काफी उत्साह है. इस पर पंचकूला से भाजपा विधायक ज्ञानचन्द गुप्ता ने कहा है कि आज कुरूक्षेत्र में होने वाली प्रधानमंत्री की रैली ऐतिहासिक रैली होगी.

भाजपा विधायक ने बताया कि इस रैली के लिए पंचकूला से करीब 2 हजार कार्यकर्ता कुरुक्षेत्र के लिए रवाना हुए हैं. इसके बाद वह ज्ञानचन्द गुप्ता कांग्रेस पार्टी पर भी जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि हार को देखकर कांग्रेस बौखला गई है और प्रायोजित तरीके से गुंडागर्दी पर उतारू है, जो स्वस्थ लोकतंत्र के लिए खतरा है. आज धरातल पर कांग्रेस का आधार खिसक चुका है, जिसके चलते कांग्रेस ओछे हथकण्डों अपना रही है.

इसके बाद उन्होंने राज्यसभा सांसद शैलजा कुमारी पर भी निशाना साधते हुए उनसे से पिछले 16 साल का हिसाब मांगा. भाजपा विधायक ने कहा कि शैलजा जी अपने कोई तीन बड़े प्रोजेक्टस बताएं, जो उन्होंने पिछले 16 साल में पंचकूला को दिए हों. पिछले 6 साल बतौर राज्यसभा सदस्य उन्हें 30 करोड़ की सांसद निधि मिली. इसका हिसाब दें कि इसमें से पंचकूला के विकास में कितनी राशि खर्च की?

उन्होंने कहा कि सांसद निधि का 95 प्रतिशत पैसा शैलजा ने हिसार व सिरसा पर लगाया, फिर आज किस मुंह से अम्बाला लोकसभा क्षेत्र में वोट मांग रही हैं. जबकि हमारी भाजपा सरकार ने पंचकूला को निफ्ट ,आयुष ऐम्स, फोरलेनिंग समेत कई ऐतिहासिक तोहफे दिए.