Live Tv

Friday ,19 Apr 2019

Election 2019- भाजपा से अभिनेता रविकिशन को गोरखपुर से टिकट

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Apr 15-2019 05:34:33pm
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar, bjp offered ticket to ravi kishan from gorakhpur, Election 2019- भाजपा से अभिनेता रविकिशन को गोरखपुर से टिकट, election 2019, ravi kishan, BJP, narendra modi, gorakhpur, yogi aditya nath

भाजपा ने लोकसभा चुनाव के लिए 7 और उम्मीदवारों के नाम तय किय हैं। वहीं भोजपुरी अभिनेता निरहुआ के बाद रवि किशन को गोरखपुर से टिकट दिया गया है। वे फरवरी में भाजपा में शामिल हुए हैं। 2014 में उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर जौनपुर से लोकसभा चुनाव लड़ा था। हालांकि, वे भाजपा प्रत्याशी केपी सिंह से हार गए थे।

  1. सपा से भाजपा में शामिल हुए गोरखपुर के मौजूदा सांसद प्रवीण निषाद को संतकबीर नगर से उम्मीदवार बनाया गया। विधायक से मारपीट के मामले में चर्चा में आए संतकबीर नगर के सांसद शरद त्रिपाठी का टिकट काट दिया गया है।
  2. भदोही से रमेश बिंद को उतारा गया है। यहां से मौजूदा सांसद वीरेंद्र सिंह का टिकट काट दिया गया। प्रतापगढ़ से संगम लाल गुप्ता को उम्मीदवार बनाया गया है। ये सीट अभी अपना दल के कोटे में है।
  3. अम्बेडकर नगर से मुकुल भारती को टिकट दिया गया है। अभी यहां से हरिओम पांडेय भाजपा सांसद हैं। जौनपुर से भाजपा सांसद केपी सिंह को एक बार फिर टिकट दिया गया है।
  4. देवरिया से रमापति राम त्रिपाठी को उम्मीदवार बनाया गया है। 2014 में यहां से कलराज मिश्र चुनाव जीते थे। मिश्र ने इस बार चुनाव नहीं लड़ने की घोषणा की थी।