Live Tv

Monday ,22 Jul 2019

सेक्स स्कैंडल्स में फंसे बॉलीवुड के सितारे

VIEW

Reported by Knews

Updated: Feb 11-2018 11:41:43am


नई दिल्ली : बॉलीवुड की इस चकाचौंध दुनिया में छुपे रहते है कई राज़, और जब एेसे राज सामने आते है तो बॉलीवुड सितारों के करियर को निगलने का दम रखते हैं। कई बार सितारों के अफेयर के बीच सामने आती है प्राइवेट मोमेंट्स के वीडियो और तस्वीरें जिनकी वजह से कई सितारों के करियर ही ख़त्म हो गए हैं। बॉलीवुड की नगरी- सपनों की नगरी, सितारों की नगरी, लाखों चाहने वालों की नगरी को कुछ बॉलीवुड के सेक्स स्कैंडल्स बना देती है झूठ और फ़रेब की नगरी, टूटे सपनों की नगरी, स्कैंडल्स की नगरी। 

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस और राजनेता का एक ऑडियो टेप लीक हुआ था, जो के फैन्स के लिए शॉकिंग था।


 

 

बॉलीवुड का सबसे बड़ा स्कैंडल शाहिद कपूर और करीना कपूर का MMS इंटरनेट पर लीक हुआ जिसमें दोनों एक दूसरे को किस करते नज़र आ रहे था।

 

 

 

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद को सेक्स रैकेट में शामिल होने के लिए गिरफ़्तार किया गया था। श्वेता बसु हिंदी फिल्म 'इकबाल' और टीवी धारावाहिक 'कहानी घर घर की' में नजर आ चुकी हैं। उन्हें 2002 में फिल्म 'मकड़ी' के लिए सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था।

 

 

 

विदेशी मूल्क की बॉलीवुड एक्ट्रेस की माँ ने बताया कि उसकी बेटी को बॉलीवुड डायरेक्टर के साथ कोम्प्रोमाईज़ करना पड़ा था।

 

 

ये पढ़े : पूजा बनर्जी के फोटो शूट ने किया फैन्स को दिवाना

 

 

2012 में पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक का एक्टर राजन वर्मा के साथ सेक्स वीडियो लीक हुआ था।

 

 

 

 2005 में एक स्टिंग ऑपरेशन के दौरान बॉलीवुड के विलन शक्ति कपूर पर एक लड़की को फिल्मों में चांस दिलाने के बदले में शारीरिक संबंध बनाने की बात सामने आया था।

 

 

 

शाइनी आहूजा पर अपनी नौकरानी का बालात्कार करने का आरोप लगा था। हालांकि, कोर्ट में अभी भी इस केस पर सुनवाई चल रही है। लेकिन, इस हरकत  की वजह से उनका कैरियर बर्बाद हो गया।

 

 

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन और अश्मित पटेल के सेक्स सीडी ने सबको शॉक कर दिया। अश्मित पटेल और रिया सेन का वीडियो साल 2005 में इंटरनेट पर लीक हुआ था।

 

 

 

आदित्य पंचोली ने पूजा बेदी की 15 साल की नौकरानी का रेप करने की कोशिश की थी। हालांकि, कंगना रनौत ने उनपर इसी तरह का आरोप लगाया है।


                                                                    

                                                                                   नई दिल्ली से चुलबुली प्राक्षी