Live Tv

Sunday ,15 Sep 2019

सोशल मीडिया पर अखिलेश यादव के खिलाफ अभद्र टिप्पणी, एफआईआर दर्ज

VIEW

Reported by Knews

Updated: May 06-2019 02:06:47pm
latest news, news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar,  big breaking news, akhilesh yadav, samajwadi party, social media, abusive comments, kanpur news,  loksabha election, election news

लोकसभा चुनावों के रण में जहां नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है, वहीं सोशल मीडिया को भी उनके समर्थकों ने युद्ध का मैदान बना दिया है. लोकसभा चुनावों के मद्देनजर चुनाव आयोग प्रत्याशियों के बयानों पर तो सख्ती बरते हुए है, लेकिन सोशल मीडिया पर हो रही गलत बयानबाजी पर कहीं न कहीं ढिलाई बरती जा रही है. सोशल मीडिया पर जमकर लगभग हर पार्टी के नेताओं के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया जा रहा है. हाल ही में एक यूजर ने उत्तर- प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है.

जिसके बाद सपा के कार्यकर्ताओं में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है. कानपुर से समाजवादी पार्टी के महानगर सचिव अमित यादव ने बर्रा थाने में एक प्रार्थना पत्र दिया है. जिसमें मांग की गई है कि उनके नेता एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को फेसबुक पर गाली देने वाले को गिरफ्तार किया जाए.

वहीं यदि पूरे मामले पर गंभीरता से नजर डाली जाए तो चुनाव आयोग को अभी तक इस मामले को संज्ञान में ले लेना चाहिए था, क्योंकि फेसबुक में खुलेआम अपशब्दों के साथ गली- गलौज लिखना अपराध है. वह भी एक पूर्व मुख्यमंत्री के लिए.

इसको लेकर एफआईआर दर्ज कराने वाले सपा महासचिव अमित यादव की मानें तो घाटमपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले आशीष सिंह परमार ने उनके नेता के खिलाफ जो अभद्र टिप्पणी की है, वो कानूनन अपराध की श्रेणी में आती है.