Live Tv

Monday ,20 May 2019

करणी सेना ने जावेद अख्तर को धमकी दी, घर में घुसकर मारेंगे अगर माफी नहीं मांगी

VIEW

Reported by Knews

Updated: May 04-2019 03:25:38pm
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar, करणी सेना, संजय लीला भंसाली,  burqa ghoonghat ban, burqa  ban, ghoonghat ban,  karni sena,  javed akhtar, जावेद अख्तर,   राजपूत करणी सेना, घूंघट,  breaking news, big news, rajsthan news, karni sena news, internationa; news, badi khabar, boolywood news, bollywood, bollywood news, bollywood gossip, big news, burqa ban,

जावेद अख्तर हर मुद्दे पर अपनी बेबाकी से बात रखने के लिए जाने जाते हैं. चाहें धर्म का मुद्द हो या फिर राजनीति का सभी पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं.  उनकी यही बेबाकी कई बार उनके लिए मुसिबत भी खड़ी कर देती है और उन्हें आलोचना का सामना भी करना पड़ता है. लेकिन इस  बार उनके एक बयान ने करणी सेना को इतना नाराज कर दिया कि करणी सेना ने उन्हें धमकी देते हुए कहा अगर माफी नहीं मांगी तो घर में घुसकर मारेंगे. 

राजस्थान की राजपूत करणी सेना के एक विंग ने गीतकार जावेद अख्तर को घूंघट पर प्रतिबंध वाले बयान को लेकर धमकी दी है. बुर्के को लेकर चल रहे विवाद के बीच जावेद अख्तर ने भोपाल में कहा था कि अगर 'सामना' जैसी आवाजें बुर्के पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर रही हैं, तो फिर राजस्थान में भी घूंघट की प्रथा को भी खत्म कर दिया जाना चाहिए. 

मैने सुप्रीम कोर्ट से माफी मांगी, मोदी जी और बीजेपी से नहीं - राहुल गांधी.... (आगे पढ़े)

करणी सेना की धमकी

संजय लीला भंसाली का हवाला देते हुए जीवन सिंह ने कहा- भंसाली साहब से पूछ लेना कि करणी सेना किस तरीके से जवाब देती है. अगर राजस्थान की संस्कृति पर किसी ने अंगुली उठाई तो उसकी आंख बाहर निकालने की करणी सेना हिम्मत रखती है. ये ध्यान रखना जुबान खींच लेंगे हम, 3 दिन का समय दे रहे हैं। माफी नहीं मांगी तो घर के अंदर घुसकर मारेंगे. 

जावेद अख्तर का विवादित बयान 

इवेंट के दौरान जावेद ने श्रीलंका आतंकी हमले के बाद बुर्के पर हुए बैन पर यह बात कही थी. जावेद ने शिवसेना द्वारा उठाई गई मांग के लिए कहा था- श्रीलंका में बुर्के पर प्रतिबंध नहीं लगा, बल्कि चेहरा ढंकने पर प्रतिबंध लगा है. अगर भारत में बुर्के पर प्रतिबंध लगता है तो केंद्र सरकार राजस्थान में मतदान से पहले घूंघट पर प्रतिबंध लगाए. मुझे खुशी होगी अगर घूंघट और बुर्का दोनों ही नहीं होंगे.