Live Tv

Wednesday ,21 Aug 2019

कांग्रेस मोदी के खिलाफ नहीं विपक्ष के खिलाफ चुनाव लड़ रही है- अरविंद केजरीवाल

VIEW

Reported by Knews

Updated: May 10-2019 03:07:25pm
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar, कांग्रेस,  मोदी ,  विपक्ष , अरविंद केजरीवाल, 
BJP, Amit Shah, Lok Sabha Elections 2019, congress, aap, sp bsp , अमित शाह और मोदी की जोड़ी, delhi news, elehi election 2019, losabha election, election 2019, 6th phase election, breaking news,

दिल्ली में लोकसभा चुनाव के लिए अब दो दिनों से भी कम का समय बचा है. ऐसे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जीतने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं. केजरीवाल ने कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस मोदी के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ रही है बल्कि विपक्षी पार्टी के खिलाफ चुनावी मैदान में है. कांग्रेस विपक्ष को चुनावों में बड़ा नुकसान करने वाली है.

केजरीवाल ने कहा कि हमारा एक ही लक्ष्य है कि अमित शाह और मोदी की जोड़ी को कैसे भी हारना है. अगर मोदी सरकार सत्ता में वापस आती है तो अमित शाह गृहमंत्री होंगे. लेेकिन आम आदमी पार्टी ऐसा नहीं होने देगी. हम चुनाव जीतने के बाद बीजेपी छोड़ कर किसी भी पार्टी को समर्थन देने के लिए तैयार हैं. क्योंकि हम नहीं चाहते देश मे फिर एक बार हिन्दू-मुस्लिम को लेकर बंटवारा हो जाए.

केजरीवाल ने कांग्रेस पर हमला साधते हुए कहा कि कांग्रेम विपक्ष को हराना चाहती है. कांग्रेस उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा, केरल में वाम दल, बंगाल में तृणमूल, आंध्र में तेदेपा और दिल्ली में 'आप' को नुकसान पहुंचा रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सभी जगह काम बिगाड़ रही है, ऐसा लगता है कि वह भाजपा के खिलाफ नहीं बल्कि विपक्षी पार्टियों के खिलाफ चुनाव लड़ रही है. राहुल गांधी ने अंहकारा में आ कर दिल्ली, हारियाण में गंठबधन नहीं किया. अगर मोदी चुनाव जीतते हैं तो उसकी वजह राहुल गांधी होंगे.

केजरीवाल ने साफ कर दिया है कि वो 23 मई को नतीजे आने के बाद किसी भी पार्टी को समर्थन देने के तैयार है. जो बीजेपी को सत्ता में नहीं देखना चाहता हम उसके साथ है. 23 मई को बीजेपी को सत्ता से बाहर कर देश वापस से विकास के दौड़ में शमिल करेंगे.