Live Tv

Sunday ,15 Sep 2019

कांग्रेस नेता ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

VIEW

Reported by Knews

Updated: May 07-2019 11:58:30am
latest news, news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar,  big breaking news, suicide case, kashipur news, mahendra sharma, pcc member, ex city president, congress leader

लोकसभा चुनावों के बीच कांग्रेस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है.  काशीपुर में कांग्रेस के पूर्व महानगर अध्यक्ष और पीसीसी के मौजूदा सदस्य महेंद्र शर्मा ने आत्महत्या करने कर ली है. खबर है कि कांग्रेस नेता ने अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच शुरू की, साथ ही मृतक कांग्रेसी नेता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. महेंद्र शर्मा के परिवारजनों के मुताबिक, रविवार की रात महेंद्र शर्मा अपने कमरे में अकेले सो रहे थे, जबकि उनकी पत्नी और महिला कांग्रेस की नगर अध्यक्षा लता शर्मा दूसरे कमरे में सो रही थी. सुबह जब उनका छोटा बेटा उन्हें जगाने पहुंचा तो उनका दरवाजा अंदर से लॉक था. काफी आवाज देने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने दूसरी चाबी से दरवाजा खोला. दरवाजा खुलने पर देखा कि महेंद्र शर्मा का शव पंखे से लटका हुआ था.

इसके बाद तत्काल ही परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक डॉ. जगदीश चंद्र तथा बांसफोडान पुलिस चौकी इंचार्ज पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच में जुट गए. हालांकि पुलिस को मौके पर किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है. मृतक महेंद्र शर्मा के बड़े बेटे दिल्ली में रहते हैं, उनके पहुंचने पर आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी तथा पोस्टमार्टम के पश्चात भी सही स्थिति का पता चल पाएगा.