Live Tv

Tuesday ,25 Jun 2019

मेट्रो के सामने कूद कर दिल्ली पुलिस के ASI ने की खुदखुशी

VIEW

Reported by Knews

Updated: Apr 04-2019 03:48:05pm
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar, मेट्रो के सामने कूद कर दिल्ली पुलिस के ASI ने की खुदखुशी, मेट्रो के सामने कूद कर दिल्ली पुलिस के ASI ने की खुदखुशी, delhi police, ASI suicide, rajiv chowk metro station, metro suicide, जहांगीरपुरी, जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन

दिल्ली के जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन पर उस वक्त अफरा तफरी मच गई, जब दिल्ली पुलिस के एक सहायक उपनिरीक्षक (ASI) ने मेट्रो के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद पुलिस ने मृतक के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया दिया है.

यह घटना गुरुवार कोदिल्ली के जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन पर हुई. दिल्ली के ASI अजय कुमार प्लेटफार्म पर अन्य यात्रियों की तरह मेट्रो ट्रेन का इंताजर कर रहे थे. जैसे ही ट्रेन आई वो मेट्रो के आगे कूद गये. 

पूरी खबर पढ़े....पूर्व कांग्रेस विधायक बीजेपी में शामिल, राहुल को वोटिंग से पहले अमेठी में झटका

जिससे मौके पर ही ASI अजय कुमार की मौत हो गई. मेट्रो स्टेशन पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने बताया कि अजय कुमार दिल्ली पुलिस के कम्यूनिकेशन डिपार्टमेंट में तैनात थे. फिलहाल उनके बारे में कोई जानकारी नहीं है, पुलिस को मौके पर से की सुसाइड नोट भी नहीं मिला है और पुलिस जांच कर रही है.