Live Tv

Sunday ,15 Sep 2019

रोहित शेखर मर्डर केस में पत्नी अपूर्वा के फ़ोन से मिले अहम सुराग

VIEW

Reported by Knews

Updated: Apr 20-2019 11:04:18am
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar,  big breaking news, delhi police questioned wife and mother in law against rohit tiwari murder case, दिल्ली, delhi police crime branch, rohit shekar murder case, ND tiwari, wife apoorva tiwari, mother, rohit tiwari

पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की मौत में हत्या का खुलासा होने के बाद पुलिस की तफ्तीश रोहित के परिवार तक पहुंच गई है. दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम डिफेंस कॉलोनी स्थित रोहित के घर पहुंची है, जहां रोहित की मां उज्ज्वला तिवारी, पत्नी और उनके ससुर से पूछताछ की गयी. इनके अलावा रोहित के भाई व नौकरों से भी सवाल किए गए. टीम में पूछताछ के लिए महिला पुलिसकर्मी भी मौजूद थे. शुक्रवार को रोहित की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि उनकी मौत मुंह दबाने से हुई है, जिसके बाद हत्या का केस दर्ज किया गया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, रोहित की पत्नी पर पहला शक है. शेखर के भाई सिद्धार्थ जो घर पर ही रहता था, जो क़त्ल के वक़्त भी घर पर ही मौजूद था. उससे सख्ती से पूछताछ जारी है. इसके अलावा घर के नौकरों से भी सख्ती से पूछताछ की जा रही है. शेखर की मां से उसकी पत्नी के रिश्ते को लेकर सवाल किए जा रहे है. पत्नी अपूर्वा के कॉल रिकॉर्ड भी खंगाले जा रहे हैं. अपूर्वा ने 15-16 अप्रैल की रात जिन जिन लोगो को फोन किया उसकी पड़ताल की जा रही है. घर के तमाम लोग जो कत्ल के वक्त घर में मौजूद थे. सबके कॉल डीटेल्स खंगाले जा रहे है, और पड़ताल जारी है. 

पूरी खबर पढ़े....पूर्वा एक्सप्रेस पटरी से उतरी, 14 यात्री घायल

वहीं, रोहित शेखर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी मौत गले में रुकावट यानि गला चोक होने की वजह से हुई. रिपोर्ट के हिसाब से मुंह किसी चीज़ से दबाया गया. जिसकी वजह से वो सांस नहीं ले पाए. उनका गला भी घोंटा गया. जिससे उनकी मौत हो गई. उनकी मौत का समय 15-16 अप्रैल की दरम्यानी रात 1:30 बजे का है. जबकि रोहित को 16 अप्रैल की शाम करीब 5 बजे अस्पताल ले जाया गया. इसका मतलब ये है कि वो करीब 15 घंटे तक घर में ही मृत पड़े थे.

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद शुक्रवार देर रात दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था. अब इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच कर रही है. इससे पहले क्राइम ब्रांच की टीम ने रोहित के घर में सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला. रोहित के घर में 7 सीसीटीवी कैमरे लगे हैं. जिनमें से 2 काम नहीं कर रहे थे. इसके अलावा रोहित जहां मृत पाए गए थे, उस मौका-ए-वारदात की भी छानबीन की गई.