Live Tv

Monday ,22 Jul 2019

जयाप्रदा पर आज़म की टिप्पणी को डिंपल यादव ने बताया "छोटी बात"

VIEW

Reported by Knews

Updated: Apr 18-2019 03:05:43pm
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar,  big breaking news, dimple yadav commented on azam khans comment on jaya prada as choti baat, dimple yadav, samajvadi party, azam khan, jayaprada, choti baat,

फिल्म अभिनेत्री, पूर्व सांसद तथा लोकसभा चुनाव 2019 में रामपुर से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी जया प्रदा पर आजम खान की बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी को सांसद डिंपल यादव ने छोटी बात बताया है। निर्वाचन आयोग ने भले ही आजम खान के जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी करने पर आजम खान के प्रचार करने पर तीन दिवसीय प्रतिबंध लगा दिया, लेकिन डिंपल यादव को अभद्र टिप्पणी छोटी बात लगती है।

लखनऊ में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा के बागी सांसद फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा को लखनऊ से समाजवादी पार्टी का प्रत्याशी घोषित किया है। इस दौरान अखिलेश यादव व पूनम सिन्हा के साथ कन्नौज की सांसद डिंपल यादव भी मीडिया से मुखातिब हुई । 

पूरी खबर पढ़े....जेट एयरवेज अर्श से फर्श पर

अखिलेश यादव की पत्नी तथा सांसद डिंपल यादव ने आजम खान के बयान को तूल दिए जाने पर भाजपा को घेरा और मीडिया पर सवाल खड़े किए। भले ही चुनाव ने आजम खान पर प्रतिबंध लगा दिया हो, लेकिन विवाद अभी भी जारी है, अखिलेश यादव के बाद डिंपल यादव भी आजम खान के बचाव में सामने आई हैं। उन्होंने आजम खान के बयान को छोटी बात बताया है।

उनका कहना है भाजपा के पास काम के नाम पर बताने के लिए कुछ नहीं है इसी कारण ध्यान भटकाने का काम हो रहा है। भाजपा के लोग ऐसा ही करते है। उन्होंने कहा कि जब भाजपा नेता दयाशंकर ने मायावती जी पर अश्लील बात की थी तब मीडियावालों ने कोई बात क्यों नहीं उठाई। जब प्रियंका गांधी और हमारे खिलाफ भी बोला तो बात क्यों नहीं उठाई गई। उन्होंने कहा कि जया प्रदा के साथ भी ऐसा ही हो गया है। छोटी- छोटी बातों में पडऩे की जरूरत नहीं, यह तो इलेक्शन का टाइम है, ध्यान भटकाने वाली बातों से बच कर जनता के मुद्दों पर बहस होनी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने सख्ती से मीडिया को ऐसे बयानों से बचने पर जोर दिया।