Live Tv

Monday ,30 Nov 2020

ड्रेसिंग रूम में दिनेश कार्तिक की नो एंट्री

VIEW

Reported by Knews

Updated: Sep 07-2019 05:04:34pm
dinesh-kartik

नई दिल्ली : दिनेश कार्तिक को बीसीसीआई ने कारण बताओ नोटिस दिया है. बीसीसीआई ने कार्तिक को यह नोटिस कैरिबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) की टीम त्रिनबागो नाइट राइडर्स के ड्रेसिंग रूम में जाने के कारण दिया है.

कार्तिक टीम के कोच ब्रेंडन मैक्कुलम के साथ ड्रेसिंग रूम में थे. मैक्कुलम को हाल ही में कोलकाता का भी कोच नियुक्त किया गया है. बोर्ड के एक सीनियर अधिकारी ने आईएएनएस से बात करते हुए इस बात की पुष्टि की है और कहा है कि कार्तिक को ऐसा करने से पहले इजाजत लेनी चाहिए थी क्योंकि वह अभी भी बोर्ड के केंद्रीय अनुबंध प्राप्त खिलाड़ियों की सूची में हैं.

 

ये पढ़े : निमोनिया मे कैसे रखें बच्चे का ख्याल

 

कार्तिक को सात दिनों के अंदर इस नोटिस का जवाब देना है. अधिकारी ने कहा, 'चूंकि वह भारतीय टीम के खिलाड़ी हैं ऐसे में कुछ प्रोटोकॉल होते हैं जिनका पालन करना होता है. वह केंद्रीय अनुबंध में शामिल हैं और ऐसे में वह बीसीसीआई की इजाजत के बिना सीपीएल के ड्रेसिंग रूम में नहीं जा सकते. उन्हें सात दिनों के अंदर नोटिस का जवाब देना होगा.'

त्रिनबागो और कोलकाता दोनों की फ्रेंचाइजियों का मालिकाना हक भारतीय अभिनेता शाहरुख खान के पास है. लेकिन बीसीसीआई अपने रुख पर साफ है कि भारतीय खिलाड़ियों का विदेश की टी-20 लीगों से कोई लेना-देना नहीं है.