Live Tv

Wednesday ,26 Jun 2019

दहेज के विवाद के चलते पति ने की पत्नी की हत्या, हत्यारा पति गिरफ्तार

VIEW

Reported by Knews

Updated: Mar 19-2019 03:16:59pm
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar, बागपत, मेरठ, उत्तर प्रदेश, पुलिस, वारदात, गिरफ्तार, दिनदहाड़े, महिला, हत्या, पति, हत्यारा, दहेज़, विवाद, पड़ोसी, बच्चा, मासूम, पोस्टमार्टम, सनसनी, शव, चाकू, जमीन, खून

बागपत जिले की कोतवाली बागपत पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है जहाँ पुलिस ने हत्यारे पति को गिरफ्तार कर सोमवार दिनदहाड़े हुई महिला की हत्या का खुलासा करते हुए हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद किया है। महिला की हत्या उसके पति ने दहेज के लिए पिछले काफी समय से चले आ रहे विवाद के चलते की थी। वारदात को आज देकर वह अपने 1 साल के मासूम बच्चे को पड़ोसियों को देकर मौके से फरार हो गया था। 

योगी सरकार से खुश अन्नदाता किसान. (आगे पढ़े)

दरअसल, आपको बता दें कि मामला कोतवाली बागपत इलाके की मुगलपुरा कॉलोनी का है जहां पर रहने वाले वकील ने कल दिनदहाड़े अपनी पत्नी नफीसा की धारदार हथियार से गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी थी और अपने 1 साल के मासूम बच्चे को पड़ोसियों को देकर मौके से फरार हो गया था जिसके बच्चा जब रोने लगा तो पड़ोसी महिला बच्चे को उसके घर लेकर पहुंची तो वहां खून से लथपथ जमीन पर पड़ी हुई देखा तो इलाके में हड़कम्प मच गया और सूचना पर पहुंची पुलिस महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही दिनदहाड़े हुई सनसनी खेज वारदात के बाद मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस के हाथ उस वक्त बड़ी सफलता लगी। जब पुलिस ने हत्यारे पति को वारदात में प्रयुक्त चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पति ने अपनी पत्नी की हत्या की वारदात को अंजाम काफी समय से दहेज को लेकर चले आ रहे विवाद के चलते दिया था।