Live Tv

Tuesday ,21 May 2019

लालू के लाल ने फिर किया बगावत, RJD के खिलाफ किया रोड शो

VIEW

Reported by Knews

Updated: Apr 19-2019 11:40:18am
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar,  big breaking news, elder son of lalu prasad yadav, again did road show against RJD participants, लालू के लाल ने फिर किया बगावत, RJD के खिलाफ किया रोड शो, नहीं सुधरे लालू के लाल.!!, laalu prasad yadav, RJD, nitish kumar, tej pratap yadav, rabri devi, laalu-rabri RJD morcha, angesh kumar,

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े लाल और लालू -राबड़ी मोर्चा के संस्थापक तेजप्रताप यादव जन्मदिन के अगले दिन फिर अलग राह पर चलते दिखे। गुरुवार को तेज प्रताप ने निर्दलीय प्रत्याशी अंगेश कुमार सिंह उर्फ अंगराज के समर्थन में शिवहर लोस क्षेत्र में जनसंपर्क किया।

लालू-राबड़ी ही हैं असली राजद 

रोड शो के दौरान तेजप्रताप यादव ने अपने लालू-राबड़ी मोर्चा को असली राजद बताते हुए लोगों से समर्थन मांगा। बता दें कि तेजप्रताप यादव ने अपनी ओर से दो उम्मीदवारों के नाम जारी किए थे। इनमें जहानाबाद से चंद्रप्रकाश और शिवहर से अंगेश कुमार सिंह थे। हालांकि राजद की ओर से इन दोनों ही जगहों पर अपने उम्मीदवार मैदान में उतारे हैं।

पूरी खबर पढ़े....आजम की "खाकी अंडरवियर" टिप्पणी पर भड़की एक्ट्रेस स्वरा भास्कर कही ये बात

रोड शो के दौरान तेजप्रताप ने कहा कि विकास की गंगा फिर से बहेगी। काम बेहतर होगा। वहीँ  तेज प्रताप यादव कई जगहों पर गाड़ी से उतरकर दुकानों पर भी पहुंचे। लोगों से सीधा संपर्क कर बात चीत किया। साथ ही अंगेश को वोट देने की अपील की। उन्होंने शिवहर लोस क्षेत्र के मधुबन, ढाका, चिरैया, पचपकड़ी, घोड़ासहन में रोड शो किया और अंगेश कुमार सिंह का लोगों से परिचय कराया। साथ ही नारा दिया लालू को जेल से निकालना है। 

गौरतलब है कि टिकट बंटवारे को लेकर राजद में विवाद था। तभी तेजप्रताप ने लालू-राबड़ी मोर्चा का गठन किया था। उन्होंने कहा था कि लोकसभा चुनाव में वो अपने प्रत्याशी उतारेंगे। इस बीच तेजप्रताप के जन्मदिन पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव उनसे मिलने गए थे। बताया था कि तेजस्वी से उनका कोई मतभेद नहीं है, सब ठीक हो जाएगा।