Live Tv

Saturday ,19 Oct 2019

Google जल्द करेगा हार्डवेयर इवेंट, लॉन्च हो सकता है Pixel 4 सीरीज

VIEW

Reported by Knews

Updated: Sep 18-2019 11:42:12am

15 अक्टूबर को न्यू यॉर्क में Google का एक हार्डवेयर इवेंट  का आयोजन किया जाएगा |  इस इवेंट के दौरान Pixel 4 और Pixel 4 XL स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया जा सकता है. Pixel 4 सीरीज के अलावा कंपनी Pixelbook 2, नए नेस्ट हब हार्डवेयर और एक अपडेटेड क्रोमकास्ट को भी लॉन्च कर सकती है.

गूगल की घोषणा के साथ ही एक वीडियो में Pixel 4 XL के कैमरे को iPhone XS Max के कैमरे से कंपेयर भी किया गया है. वहीं नेटफ्लिक्स ने Pixel 4 और Pixel 4 XL को HD और HDR10 सपोर्ट करने वाले डिवाइसेज की लिस्ट में शामिल किया है.

YouTube पर गूगल के 15 अक्टूबर वाले अपकमिंग इवेंट के लिए लाइव स्ट्रीम लिंक को अभी से लाइव कर दिया गया है. इस इवेंट की शुरुआत 15 अक्टूबर को 10am EST (7:30pm IST) से होगी. हार्डवेयर की बात करें तो पूरी उम्मीद है कि Pixel 4 और Pixel 4 XL को लॉन्च किया जाएगा. वहीं अगर पिछले पिक्सल 3 इवेंट को ध्यान में रखकर बात करें तो पिक्सल बुक 2, नया नेस्ट हब हार्डवेयर और एक अपडेटेड क्रोमकास्ट की भी लॉन्चिंग की जा सकती है.

बीते हफ्तों में गूगल Pixel 4 और Pixel 4 XL के काफी लीक्स सामने आए हैं. यहां हैंड्स ऑन इमेज, बेंचमार्क्स, कंपेरिजन और रिव्यू वीडियोज दिखाई दिए हैं. साथ ही ये जानकारी भी मिली है कि इस अपकमिंग स्मार्टफोन में स्मूद डिस्प्ले और लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए पहले से बेहतर नाइट साइट फीचर दिया जाएगा