Live Tv

Tuesday ,25 Jun 2019

ग्रेटर नॉएडा: एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसे में 8 की मौत, 25 घायल

VIEW

Reported by Knews

Updated: Mar 29-2019 10:05:00am
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar,  ग्रेटर नॉएडा: एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसे में 8 की मौत, 25 घायल, ग्रेटर नॉएडा, एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसे में 8 की मौत, yamuna expressway, 8 people died, 25 injured

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के थाना रबूपुरा क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है जबकि दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. मौके पर राहत-बचाव का काम चल रहा है. घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. यह हादसा यमुना एक्सप्रेसवे पर जीरो पॉइंट से 29 किलोमीटर आगे हुआ है.

पूरी खबर पढ़े....कांग्रेस-RJD में फिर फंसा पेंच, फिर टली शत्रुघ्न के कांग्रेस में शामिल होने की तारीख

मिली जानकारी के मुताबिक आगरा की तरफ से ग्रेटर नोएडा जा रही यात्रियों से भरी बस का ब्रेक फेल होने से आगे जा रहे ट्रक में जा घुसी. और यह भीषण हादसा हो गया. यह घटना शुक्रवार सुबह लगभग 5 बजे हुई. इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है जबकि दो दर्जन से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा है.