Live Tv

Wednesday ,15 Jul 2020

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की मनोहर लाल खट्‌टर तारीफ

VIEW

Reported by Knews

Updated: Sep 08-2019 03:09:10pm
Haryana Narendra modi pm rohtak  news politics vote

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को हरियाणा के रोहतक में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने राज्य में 2000 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया. मोदी ने कहा कि ये संयोग ही है कि मैं केंद्र सरकार के नए कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने पर हरियाणा आया हूं. इस दौरान मोदी ने विपक्ष पर भी तंज कसा

प्रधानमंत्री ने कहा, ''ये 100 दिन विकास और विश्वास के रहे हैं, देश में बड़े परिवर्तन के रहे हैं. ये 100 दिन निर्णय, निष्ठा और नेक नीयत के रहे हैं.इस बार संसद के सत्र में जितने बिल पास हुए हैं. उतना काम संसद के किसी सत्र में पिछले 6 दशकों में नहीं हुआ. सरकार कृषि से लेकर राष्ट्र की रक्षा और सुरक्षा से जुड़े बड़े निर्णय ले पाई. आतंकवाद से निपटने, मुस्लिम बहनों के अधिकारों की सुरक्षा के लिए अनेक कानून बनाए गए. हम चुनौतियों से सीधे टकराना जानते हैं.

आपको बता दें मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्‌टर की 18 अगस्त से शुरू हुई जन आशीर्वाद यात्रा का भी विजय संकल्प रैली का  समापन हो गया है. इस दौरान मोदी ने मख्यमंत्री की तारीफ की. उन्होंने कहा कि पांच साल पहले मनोहर लाल जी के बारे में भांति-भांति की बातें सुनाई देती थीं, लेकिन आज उनके सुशासन से हरियाणा का हर परिवार मनोहर बन गया.