Live Tv

Tuesday ,25 Jun 2019

पति ने दोस्त के साथ मिलकर पत्नी पर फेंका तेजाब

VIEW

Reported by Knews

Updated: Apr 02-2019 12:11:30pm
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar, badi khabhar,  up, barelly,  up police, tejab, acid, acid attack, तेजाब, तेजाब से हमाला, यूपी, बरेली, यूपी पुलिस,

 बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र में एक पति ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी पर तेजाब से हमला कर दिया। गंभीर हालत में झुलसी महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर महिला का इलाज चल रहा है। वारदात को अंजाम देने के बाद पति और उसका दोस्त मौके से फरार हो गया। पुलिस ने पीड़ित महिला के परिजनों की तहरीर पर पति के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

राहुल आज जारी करेंगे कांग्रेस का घोषणा पत्र.... (आगे पढ़े)

दरअसल, जनपद शाहजहांपुर की रहने वाली मनी सक्सेना ने बरेली निवासी एक युवक से 5 साल पहले प्रेम विवाह किया था। लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही दोनों में विवाद रहने लगा जिस पर पीड़ित महिला ने अपने पति के खिलाफ महिला उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज करा दिया। जिसके बाद पती ने अपनी पत्नी से बदला लेने की ठान ली। जब महिला शाहजहांपुर जाने के लिए टैक्सी स्टैंड पर कैब बुक करने आयी थी तभी बाइक पर सवार उसके पति और दोस्त ने महिला पर तेजाब से हमला कर दिया। तेजाब से हमले के बाद चीख-पुकार मच गई जिस पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और महिला को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। तो वहीं पुलिस अफसरों का कहना है कि हमने मामला दर्ज कर लिया है और महिला के कपड़े फॉरेंसिक लैब में जांच के लिए भेज दिए गए हैं।