Live Tv

Tuesday ,25 Jun 2019

जानें हाथ में चांदी पहनने से कैसे बदल सकती है किस्मत...

VIEW

Reported by Knews

Updated: Feb 01-2019 09:49:15am
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi Khabar, taza Khabar, हिंदी समाचार, news hindi, चांदी,  गरीबी होगी दूर

धन की कमी हर किसी को होती है चाहे वो अमीर हो या गरीब !! लेकिन इस कमी को पूरी करने में सिर्फ मेहनत ही काम नहीं आती है क्योंकि कई बार हमारी किस्मत में दोष होते है जो हमें सफल होने से रोकते है. भले विज्ञान क्यों नहीं मानती लेकिन कई बाते ऐसी होती है जो सिर्फ ज्योतिष विद्या से ही हल हो सकती है. कई लोगो के घर में पैसे नहीं टिकते और वे रोज़ के आम आदमी से अधिक मेहनत भी करते है जब वही लोग अपने घर से गृह दोष दूर कर देते है तो सब ठीक हो जाता है उस परिश्रम करने वाले व्यक्ति को भी अपनी मेहनत का कडा फल मिलना शुरू हो जाता है. 

किस्मत से जुडा रहने वाला शुक्र जब कमज़ोर हो जाता है तो किस्मत में भी बुरा असर दिखने लग जाता है यही वजह है की पैसो को लेकर काफी तंगी आती रहती है. ऐसी गंभीर स्थिति में शुक्र को मज़बूत करना जरुरी बन जाता है और शुक्र गृह को नियंत्रण रखा है राशि के अनुसार तो आप को हम कुछ सुझाव देंगे। 

तेज रफ्तार गाड़ी डिवाइडर से टकराकर पलटी, ड्राईवर की गाड़ी में फंसकर मौत .... (आगे पढ़े)

दायिने हाथ के किसी भी अंगूठे या अंगुली में अंगूठी पहन ले वो भी चांदी की इससे आपके शुक्र की दशा ये बदल देगा। पहली बात तो यह है की आप यदि हो सके तो शुक्रवार के दिन नमक का सेवन नहीं करे तो अच्छा है इससे शुक्र गृह मज़बूत हो जाता है। 

धन कामना सिर्फ मेहनत और तंत्र मंत्र से नहीं होता लेकिन थोड़ा सा आत्मा विश्वास होना भी जरूर है इसलिए अपने ऊपर विश्वाश रखे। अंगूठे में चांदी का छल्ला पहनना भी काफी फायदेमंद माना गया है।