Live Tv

Tuesday ,21 May 2019

दिव्यांग को शिकायत करना पड़ा महंगा, लेखपाल ने बरसाई चप्पल

VIEW

Reported by Knews

Updated: Apr 19-2019 03:54:37pm
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar,  lekhpal beaten, divyang i,maharajganj,सरकारी की योजनाओं,  लेखपाल कृष्ण मुरारी , दिवयांग , चप्पलों ,

सरकारी की योजनाओं का लाभ न मिलने पर जांच के लिए आए लेखपाल कृष्ण मुरारी से जब एक दिवयांग ने जब उनसे कहा कि उन्हें किसी भी सरकारी योजानों का लाभ नहीं मिल रहा है फिर क्या था लेखपाल बाबु अपना गुस्सा रोक नहीं पाए और अपनी दिवयांग को चप्पलों से पिटने लगे. लेखपाल द्वारा दिव्यांग को पिटता देख किसी ने वीडियों बना ली और सोशल मीडिया पर डाल दी इस 15 सेंकड़ा के वीडीयों के वीडियों मे साफ दिख रहा हैजिसे लेकर क्षेत्र में लेखपाल की खूब किरकरी हो रही है.

दरअसल, दिव्यांग ने बताया कि उसने बताया कि आवास एवं शौचालय नहीं मिला है. इसके अलावा किसान सम्मान योजना का लाभ भी नहीं मिला है. इन सब बातों को सुनने के बाद मंडलायुक्त ने लेखपाल पर नाराजगी जाहिर करते हुए दायित्व के प्रति सचेत रहने की चेतावनी दी. मंडलायुक्त की चेतावनी से नाराज होकर लेखपाल ने दिव्यांग पर अपना गुस्सा उतार दिया. मंडलायुक्त के जाने के बाद प्राईमरी स्कूल के पास पेड़ के नीचे दिव्यांग बिरजू की ट्राईसाइकिल को रोक लिया. इसके बाद लेखपाल ने अपशब्दों का प्रयोग करते हुए उसे चप्पल से पीटना शुरू कर दिया.

प्रियंका चतुर्वेदी कांग्रेस से इस्तीफा देकर, शिवसेना में शामिल हुई.... (आगे पढ़े)

 वीडियो वायरल होने के बाद आज दिव्यांग ने लेखपाल के खिलाफ निचलौल थाना में तहरीर दे कर लेखपाल के खिलाफ कार्यवाही करने की गुहार लगाई है. वही एसडीएम ने जांच के बाद कार्यवाई की बात कही है.