Live Tv

Tuesday ,21 May 2019

हरदोई में युवक की चाकू मारकर हत्या

VIEW

Reported by Knews

Updated: May 07-2019 01:54:15pm
latest news, news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar,  big breaking news, hardoi news, stabbed, knief, killing, murder case, hardoi police, shahabad news

उत्तर- प्रदेश के हरदोई जिले से सनसनीखेज घटना सामने आई है, जहां एक युवक की चाकू मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. युवक के शरीर पर कई बार चाकुओं से हमला किया गया. वहीं हत्या के दिन युवक के बेटे का नामकण समारोह होना था, लेकिन उससे पहले ही हत्यारों ने इस घटना को अंजाम दे दिया. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

दहला देने वाली पूरी घटना थाना शाहाबाद क्षेत्र के नेवादा गांव की है, जहां पर सचिन (23) नामक युवक के बेटे का नामकरण समारोह था. जिसके लिए बाजार से कुछ सामान खरीद कर वह वापस लौट रहा था. तभी उसको एक फोन आया, उसके बाद वह कहीं चला गया. जब देर रात तक सचिन घर वापस नहीं लौटा तब परिजनों तलाश में जुट गए.

जिसके बाद सुबह तड़के सचिन का शव गांव से 200 मीटर की दूरी पर एक पुलिया के किनारे झाड़ियों में पड़ा मिला. जिसके शरीर पर चाकुओं से गोदने के गंभीर निशान बने हुए थे. इसके बाद नामकरण की खुशियां मातम में बदल गईं और पूरे परिवार में कोहराम मच गया. आस- पड़ोस वालों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि हत्या के कारणों का पता किया जा रहा है और पूरे मामले की जांच की जा रही है.