Live Tv

Wednesday ,17 Jul 2019

नौकरी का पहला दिन बना जिंदगी का आखिरी दिन

VIEW

Reported by Knews

Updated: Apr 19-2019 12:54:43pm
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar,man dies, job, नौकरी,  दिल्ली , मंगोलपुरी, आखिरी, योगेश, delhi, delhi news, rajdhani khabar, delhi police, bjp, congress, rahul gandhi, modi,  knews, kanpur, big news, breaking news, breaking, delhi hadasa,

नौकरी का पहला दिन दिल्ली के एक युवक का जिंदगी का आखिरी दिन साबित हुआ. दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में रहने वाले योगेश को गुरुग्राम में नौकरी मिली थी. अपने दोस्त के साथ बाइक पर जा रहे योगेश को पता नहीं था कि उसका ये दिन आखिरी साबित होने वाला है.

दरसल, बुधवार को नौकरी के पहले ही दिन ऑफिस (Office) जा रहे एक युवक की बस की टक्कर से मौत हो गई. जिसमें उसकी मौत हो गई और हादसे में योगेश का एक साथी भी घायल हो गया. पुलिस इस समंबंध में मामला दर्ज कर फरार बस चालक की तलाश कर रही है. हादसे के तरंत बाद योगेश को अस्पताल  में भर्ती कराया लेकन तब तक बहुत देर हो गई थी.

जानकारी के अनुसार, 19 वर्षीय योगेश परिवार के साथ प्रेम नगर इलाके में रहता था. योगेश के पिता रामस्वरूप ने बताया कि वह चार भाइयों में सबसे छोटा था और कुछ बीते दिनों से नौकरी की तलाश कर रहा था. पड़ोस में उसका दोस्त विश्वजीत रहता है जो गुरुग्राम स्थित एक मॉल के हाउस कीपिंग स्टाफ का सुपरवाइजर है. उसने योगेश की नौकरी अपनी टीम लगवा दी थी.

बुधवार को योगेश के काम का पहला दिन था. वह अपने दोस्त विश्वजीत के साथ बाइक से गुरुग्राम के लिए निकला था. इस दौरान काली माता मंदिर के पास ही दोनों का एक दोस्त मिल गया. तीनों लोग वहां रुककर आपस में बात करने लगे. बात खत्म करते ही जैसे ही विश्वजीत ने बाइक स्टार्ट की तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार बस ने बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि योगेश हवा में उछलकर नीचे गिर पड़ा वहीं, चालक बस लेकर फरार हो गया.