Live Tv

Wednesday ,17 Jul 2019

युवक ने खुद ही रचा अपने अपहरण का नाटक, ऐसे हुआ खुलासा

VIEW

Reported by Knews

Updated: May 07-2019 04:07:16pm
latest news, news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar,  big breaking news, mainpuri news, fake kidnapping, noida, police, conspiracy,

जनपद मैनपुरी के औंछा थाना क्षेत्र के ग्राम नगला महानन्द में युवक के अपहरण को लेकर चौंका देने वाला खुलासा हुआ है. 22 तारीख से अपहृत हुए अभिषेक नामक युवक के अपहरण काण्ड में पुलिस की जांच के बाद पता चला कि उसने अपने पिता से रूपए ऐंठने के लिए खुद ही अपने अपहरण का नाटक रचा था.

बता दें कि अभिषेक के अपहरण के बाद फिरौती के लिए 1 लाख रुपये की मांग की गई थी. जिसके बाद उसके पिता में शिकायत दर्ज की थी. पुलिस ने तत्काल ही कार्रवाई करते हुए अभिषेक को नोएडा से किया गिरफ्तार किया तथा खुद के झूठे अपहरण का नाटक रचने के मामले में एफआईआर दर्ज कर उसे जेल भेज दिया.

पूरा मामला जनपद मैनपुरी के औंछा थाना क्षेत्र के नगला महानन्द गांव का है. यहां के रहने वाले कश्मीर सिंह ने 4 मई को थाने में सूचना दी थी कि, मेरा बेटा अभिषेक जो कि पिछली 22 तारीख की शाम को घर से नौकरी की कहकर अलीगढ़ गया था, उसका अपहरण कर लिया गया है. जिसकी सूचना उसके दोस्त के मोबाइल पर अपहरणकर्ताओं के द्वारा भेजी गयी थी, साथ ही हाथ- पैर बंधे हुए फोटो भी भेजे गए थे. वहीं मोबाइल फोन से 1 लाख रुपये की फिरौती की रकम की मांग भी की गई और 6 मई तक पैसा न भेजने पर हत्या की धमकी भी दी गई.

हालांकि युवक के पिता ने तत्काल ही इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई. मामले की तहकीकात के बाद नोएडा ने जब युवक को पुलिस ने बरामद किया चौकाने वाला खुलासा हुआ. इस पूरे मामले में युवक ने अपने पिता से 1 लाख रूपए की रकम को हड़पने के लिए खुद अपने ही अपहरण की झूठी कहानी रची थी. पुलिस ने इस पूरे मामले में आरोपी युवक के खिलाफ ही मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.