Live Tv

Sunday ,15 Sep 2019

भाई की पत्नी के साथ किया बलात्कार, मुकदमा दर्ज होने पर जिंदा जलाया

VIEW

Reported by Knews

Updated: May 08-2019 11:14:52am
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar,  big breaking news, Aligarh news, rape case, brother, wife, burning, women harassment,  women raped

अलीगढ़ से इंसानियत और रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां एक युवक ने पहले तो अपने भाई की पत्नी के साथ बलात्कार किया. फिर जब उसके ख़िलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया गया, तो आरोपी युवक के सर पर मानो खून सवार हो गया और उसने अपनी मां के साथ मिलकर पीड़िता पर मिट्टी का तेल डालकर उसे जला दिया. घटना के बाद से पीड़िता की हालत काफी नाजुक बनी हुई है और फिलहाल वह मेडिकल कॉलेज में भर्ती है.

यह मामला अलीगढ़ के देहली गेट थाना क्षेत्र के शाह जमाल का है, जहां एक युवक ने अपने छोटे भाई की पत्नी के साथ दुष्कर्म किया, जिसकी शिकायत महिला ने अपने पति से की तो पति ने थाना देहलीगेट में अपने भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया. जिससे नाराज होकर आरोपी ने मुकदमा वापस लेने के लिए दबाव बनाया. जब मुकदमा वापस नहीं लिया तो युवक ने अपनी मां के साथ मिलकर पीड़िता पर मिट्टी का तेल डाल कर उसे आग के हवाले कर दिया.

इस पूरे मामले में पुलिस की भूमिका भी सवालों के घेरे में है. यदि मुकदमा दर्ज कराते ही पुलिस ने आरोपी युवक पर कार्रवाई की होती, तो आज पीड़ित महिला अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच न जूझ रही होती. इस मामले में पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि आरोपी के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसे गिरफ्तार कर उचित कार्रवाई की जा रही है.