Live Tv

Tuesday ,21 May 2019

फोन पर बात करते हुए 3 साल के बच्चे पर चढ़ा दी गाड़ी

VIEW

Reported by Knews

Updated: Apr 24-2019 12:20:32pm
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar, man speaking on phone ran over his suv over a kid, गाड़ी गुलामस, भरतनगर इलाके, delhi news, delhi breaking, delhi ki khabar, delhi election, delhi ki khabar, delhi breaking, var accident,

फोन पर बात करते हुए गाड़ी चलना मना है. ये खतरनाक हो सकता है. सरकार लोगों को जागरूक करने के लिए समय-समय पर प्रचार करती रहती है. ट्रैफिक पुलिस भी लोगों को जागरूक करने के लिए कई तरह के अभियान चलाती रहती है. लेकिन फिर भी लोग इस बात को नजरअंदाज करते रहते हैं. ड्राइवर की थोड़ी सी लापरवाही किसी की जान भी ले सकती है, ऐसा ही एक मामला दिल्ली से सामने आया है. फोन पर बात करते हुए गाड़ी चलना दिल्ली के एक 3 साल के मासूम बच्चे की जान पर बन आई है.

दिल्ली के भारतनगर इलाके में ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां मोहम्मद नाम के एक ड्राइवर ने 3 साल के मासूम बच्चे को कुचल दिया. बच्चे का नाम गुलाम है. मोहम्मद की जान पहचान गुलाम के घर में थी. गुलाम बच्चें को चाचा कहाता था. मोहम्मद बच्चे को धुमाकर घर वापस लाया था. गाड़ी से निकलर मोहम्मद ने बच्चे को घर पर छोड़ दिया. और फोन पर बाते करने लगा. लेकिन बच्चा घर जाने कि बजाए मोहम्मद के पीछे आ गया. मोहम्मद अपने फोन में इतना बिजी हो गया कि उसने देखा भी नहीं कि बच्चा घर गया कि नहीं. मोहम्मद फोन पर बात करते हुए ही गाड़ी चलाने लगा और 3 साल के मासूम गुलाम के ऊपर से गाड़ी निकाल दी. आस पास के लोगों ने जब देख तो कि बच्चों के ऊपर से गाड़ी निकाल गई तो तुरंत गाड़ी रूकावाई।

पूरी घटना पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बच्चें को तुरंत अस्पताल से जाया गया है बच्चे कि हालत नाजुक बताई जा रही है पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले कि जांच में जुट गई है.