Live Tv

Wednesday ,17 Jul 2019

मायावती की मांग अलवर गैंग रेप आरोपियों को हो फासी की सजा

VIEW

Reported by Knews

Updated: May 11-2019 02:56:46pm
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar, Gang Rape, mayawati, rajasthan news, Supreme Court, बसपा प्रमुख मायावती,  राजस्थान, दलित विवाहिता,

राजस्थान के अलवर में पति के सामने महिला की गैंगरेप की घटना से आक्रोश का माहौल है. अब इस मामले में बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी दोषियों को सजा देने की मांग की है. मायावती ने कहा है कि अलवर गैंगरेप केस के दोषियों को अंतिम सांस तक फांसी की सजा मिलनी चाहिए. उन्होंने इस मामले में कांग्रेस सरकार पर भी हमला बोला और है सुप्रीम कोर्ट से राज्य की कांग्रेस सरकार के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी चाहती है कि उच्चतम न्यायालय इस अत्यंत दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण घटना का स्वत: संज्ञान ले और समयबद्ध सुनवाई कर सख्त कार्रवाई करे. मायवाती ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर निशाधा साधते हुए कहा कि हमारी पार्टी चाहती है कि अदालत पुलिस और प्रशासन के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई करे. बसपा प्रमुख ने भीम आर्मी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि एक तरफ इस संगठन के लोग जहां कांग्रेस के लिये वोट मांग रहे थे. वहीं चुनाव खत्म होने पर वे जयपुर में अलवर का मामला उठा रहे हैं. हमारी पार्टी के लोग ऐसे संगठनों से जरूर सावधान रहें.

बता दें कि अलवर जिले में पिछले 26 अप्रैल को एक विवाहिता के साथ उसके पति के सामने पांच लोगों द्वारा सामूहिक बलात्कार करने की शर्मनाक घटना सामने आयी थी. आरोपियों ने ना सिर्फ घटना का वीडियो बनाया, बल्कि उसे सोशल मीडिया पर भी डाल दिया था.