Live Tv

Friday ,19 Apr 2019

एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार हुए युवक की मौत पर बवाल

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Mar 14-2019 02:01:21pm
knews, news, khabar, taaza khabar, kanpur news, latest news, breaking news, hindi news, विकासनगर, देहरादून, गढ़वाल, उत्तराखंड, परिजन, बवाल, आरोप, युवक, पुलिस, प्रशासन, जेल, हॉस्पिटल, भर्ती, तबियत, मौत, टीम, ढकरानी गांव, NDPS एक्ट, गिरफ्तार, हंगामा, ग्रामीण, लापरवाही, दम, गंभीर

कोतवाली विकासनगर अंतर्गत ढकरानी गांव में आज सुबह अचानक उस समय बवाल खड़ा हो गया, जब एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार हुए गांव के एक युवक की मौत की सूचना मृतक के परिजनों को देने पुलिस की टीम उसके गांव पहुंची। जिन्हें आक्रोशित ग्रामीणों ने घेर लिया और जेल प्रशासन पर कई गंभीर आरोप लगाए। जिसके चलते काफी देर तक हुए हंगामे को मौके पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल शांत करवाया और युवक की मौत के मामले में जांच करवाए जाने का आश्वासन आक्रोशित ग्रामीणों को दिया। 

पारिवारिक कलह से आहत दरोगा ने की आत्महत्या.... (आगे पढ़े)

दरअसल, बीती 10 मार्च को कोतवाली विकासनगर अंतर्गत ढकरानी गांव निवासी फिरोज को एनडीपीएस एक्ट में कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर जिला जेल भेजा था। बताया जा रहा है कि कल देर शाम युवक की जेल में अचानक तबीयत खराब होने पर उसे दून हास्पिटल भर्ती कराया जहां देर रात उसने दम तोड़ दिया। जिसके चलते जेल प्रशासन द्वारा युवक की मौत की सूचना मिलने पर कोतवाली विकासनगर से एक पुलिस की टीम मृतक के परिजनों को सूचना देनें पहुंची थी। जिस पर मौके पर मौजूद मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने घेर लिया और जेल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुये युवक की तबीयत के मामले में देर से सूचना पहुंचाने का आरोप लगाया। इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने युवक की मौत को संदिग्ध बताते हुए जेल प्रशासन और पुलिस पर कई गंभीर आरोप भी लगाये। जिसके चलते ढकरानी गांव में काफी देर तक हंगामा होता रहा, जिसके चलते पुलिस क्षेत्राधिकारी भूपेंद्र सिंह धोनी मौके पर पहुंचे और आक्रोशित ग्रामीणों को शांत कराया।