Live Tv

Friday ,19 Apr 2019

पेयजल में कीड़े होने की शिकायत पर जागा जल संस्थान

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Mar 19-2019 02:18:00pm
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar, लालकुआं, कुमाऊं, उत्तराखंड, पेयजल, जल सस्थान, पानी, कीड़े, शिकायत, लापरवाही, सुस्त, टीम, लीकेज, कार्यवाई, समस्या, अधिकारी, समाधान, उम्मीद, त्यौहार, आक्रोश, सीजन, कार्यप्रणाली, सवाल

आजाद नगर वार्ड नंबर 4 में पेयजल में कीड़े आने की शिकायत पर जल संस्थान की नींद आखिरकार खुल गई है और लीकेज ढूंढ कर उन्हें ठीक करने का कार्य शुरू कर दिया गया है। हालांकि स्थानीय लोगों की मानें तो कार्य सुस्त गति से चल रहा है। जिसकी वजह से अभी भी पानी में कीड़े की शिकायत आ रही है और कई घरों में पानी में कीड़े लगातार आ रहे हैं। ऐसे में जल संस्थान की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठने लगे हैं। इधर जल संस्थान के अधिशासी अभियंता नंद किशोर ने बताया कि क्षेत्रवासियों की शिकायत पर टीम भेजी गई हैं और जहाँ-जहाँ लीकेज है उसके लिए कार्यवाई की जा रही है और जल्द ही उक्त समस्या को ठीक कर लिया जाएगा।

'मैं आज जो कुछ भी हूं, मनोहर पर्रिकर की वजह से ही हूं'- प्रमोद सावंत... (आगे पढ़े)

वहीं सभासद दीपक बत्रा ने बताया कि जल संस्थान की लापरवाही से यहां पूर्व में भी पेयजल में कीड़े की समस्या आई थी हालांकि उसे ठीक कर लिया गया था जबकि एक बार फिर यह समस्या पैदा हो गई है उन्होंने कहा कि जल संस्थान के अधिकारियों से तीखी वार्ता करने के बाद कार्रवाई प्रारंभ की गई है उन्होंने उम्मीद जताई है कि अब समस्या का समाधान हो जाएगा वहीं त्योहारी सीजन के चलते पेयजल में कीड़े होने से क्षेत्र वासियों में भी आक्रोश व्याप्त है।