Live Tv

Sunday ,22 Sep 2019

बलिया में पीएम मोदी ने बोला 'गालियों का जवाब मोदी ये नहीं जनता देगी'

VIEW

Reported by Knews

Updated: May 14-2019 01:16:52pm
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar,  big breaking news, pm modi campaign in uttarpradesh ballia, uttarpradesh latest news, ballia news, modi in ballia, galiyuon ka jawaab janta janardan degi, बलिया में पीएम मोदी ने बोला 'गालियों का जवाब मोदी ये नहीं जनता देगी'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मंगलवार की सुबह बलिया में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। पीएम नरेंद्र मोदी के इस कार्यक्रम को लेकर प्रशासनिक अमले ने एक दिन पहले ही पूरी तैयारियों को अमलीजामा पहना दिया। पीएम के कार्यक्रम स्थल का सोमवार को आला अफसरों और एसपीजी की टीम ने जायजा लिया। टीम ने सुरक्षा व जनता की सुविधाओं को लेकर कई जरूरी निर्देश दिए। वहीं पीएम ने भी सुबह टवीट कर अपने कार्यक्रमों की जानकारी साझा की।

पूरी खबर पढ़े....ममता को शाह की चुनौती "मैं जय श्री राम बोलता हूँ, हिम्मत हो तो गिरफ्तार कर लेना"

बलिया में सभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि- बागी बलिया उज्जवला योजना से धुएं से मुक्त हुआ है। इसी समर्थन का परिणाम है कि महामिलावट वाले यह सारे मोदी को गाली देने में जुट गए हैं। ऐसा कोई दिन नहीं जब मोदी के लिए उनके मुंह से गाली न निकले। छह चरणों की बौखलाहट है, हार की हताशा साफ दिख रही है। मैं इनकी गालियों को उपहार मानता हूं। इनकी गालियों को जवाब मोदी नहीं यह जनता जनार्दन देगी। मैं तो मां बहनों बेटियों के सम्मान में खडा हूं। समाज के आखिरी पंक्ति में जो खडा है उसके लिए हूं। यह महामिलावटी पूछ रहे हैं कि मोदी की जाति क्या है। साथियों यह बुआ बबुआ दोनों मिलकर जितने साल मुख्यमंत्री नहीं रहे उससे ज्यादा समय मैं गुजरात का सीएम रहा हूं। अनेक चुनाव लडे और लडाए हैं लेकिन कभी अपनी जाति का सहारा नहीं लिया। मैं पैदा भले अति पिछडी जाति में हुआ लेकिन दुनिया में देश को अगडा बनाने का लक्ष्य है। योगी जी बता रहे थे मेरे दिमाग और जाति नहीं है। जनता को लाभ जाति पूछकर नहीं दिया। इसलिए वोट भी जाति के नाम पर नहीं मांग रहा हूं। मुझे देश के लिए जीना है वोट भी देश के लिए मांगता हूं।