Live Tv

Friday ,19 Apr 2019

ओडिशा में बोले PM मोदी, दिल्ली और ओडिशा में बनेंगी डबल इंजन वाली सरकार

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Apr 16-2019 12:40:16pm
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar,  pm modi in odisha rally delhi and odisha will have double engine government, odisha, modi in odisha, double engine government, PM modi, narendra modi, election 2019, loksabha election 2019, congress, naveen patanik, BJP, rahul gandhi

ओड़िशा के संबलपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ओडिशा में एवं दिल्ली में दोनों जगह पर भाजपा की सरकार बनेगी। आप लोगों के मूड को देखकर स्पष्ट हो गया है इस बार डबल इंजन वाली सरकार बननी तय है। प्रधानमंत्री ने कांग्रेस व बीजू जनता दल दोनों ही पार्टियों पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हमारे देश में प्राकृतिक संसाधन की कोई कमी नहीं है, जरूरत है उसे सही ढंग से कार्य में लाने की।

स्वतंत्रता के इतने साल बाद बह ओडिशा गरीब है 

नवीन पटनायक सरकार पर हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ओडिशा सरकार यहां के लोगों को प्रधानमंत्री किसान योजना का लाभ लेने नहीं दे रही है। केंद्र सरकार की स्वास्थ्य योजना का लाभ नहीं लेने नहीं दे रही है। एक रुपए किलो चावल पर प्रधानमंत्री ने कहा कि 30 में से 29 केंद्र सरकार दे रही है। स्वतंत्रता के इतने साल बाद भी ओडिशा गरीब है। यहां पर खदान संपदा से लेकर के जलसंपदा तक भरपूर है बावजूद इसके ओडिशा गरीब है।

पूरी खबर पढ़े....चुनाव आयोग अब तक की सबसे बड़ी कारवाई, योगी-मायावती पर चुनाव प्रचार पर लगाया बैन

प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार बनने के बाद मछुआरों के लिए अलग से मंत्रालय बनाया जाएगा। आप लोगों ने आंख बंद करके नवीन पटनायक पर भरोसा किया अब एक बार मोदी सरकार पर भरोसा करिए। इस बार यहां के लोगों ने सरकार बदलने का मन बना लिया है।

2022 तक ओडिशा में हर गरीब के घर पक्का घर होगा। हर घर में शौचालय होगा बिजली होगी। पहले चरण के चुनाव के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि दिल्ली में भी भाजपा की सरकार बनेगी और ओडिशा में भी। दिल्ली सारा पैसा आप तक नहीं पहुंच पा रहा है। दिल्ली से हम एक रूपया भेज रहे हैं उसमें से 85 पैसा दलाल खा जा रहे हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी सरकार बनने के बाद आपके खाते में सीधा पैसा जाएगा। कोई भी दलाल आपका पैसा नहीं खा सकेगा।