Live Tv

Friday ,19 Apr 2019

महाराष्ट्र में मोदी कहा जनता तय करे की ईमानदार चौकीदार चाहिए या भ्रष्टाचारी नामदार

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Apr 12-2019 02:03:06pm
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar, pm modi rally at ahmednagar maharastra, ahemdnagar, maharastra, NARENDRA modi, NCP vs. NDA, chowkidaar imaandaar, ya bhrastachari naamdaar

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को महाराष्ट्र के अहमदनगर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। जहाँ पर कांग्रेस पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि रिमोट से चलने वाली सरकार में आय दिन घोटाले होते रहते हैं। अब यह जनता को तय करना है कि आपको ईमानदार चौकीदार चाहिए या भ्रष्टाचारी नामदार। बता दें मोदी आज केरल और कर्नाटक में भी रैलियां करेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी ने जन सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि इतिहास साक्षी है कि भारत में स्वराज की परिकल्पना सबसे पहले छत्रपति शिवाजी महाराज ने की थी। मैं चाहता हूं कि है कि स्वराज स्थापित करने के एनडीए के काम को आगे बढ़ाया जाये और शिवाजी महाराज के सपने को पूरा करने के लिए मजबूती से जुटा जाएं।

पूरी खबर पढ़े....पती- पत्नी पर तेजाब से हमला

स्वरोजगार के लिए आज करोड़ों युवाओं को बैंक से बिना गारंटी आसानी से लोन मिल रहा है तो उसके पीछे आपके वोट की ताकत है। हर गांव में सड़कों का निर्माण करवाया जा रहा है। वर्षों से अधर में लटके रेलवे प्रोजेक्ट अगर आज पूरे हो रहे हैं तो इसके पीछे भी आपके वोट की ही ताकत है।

'एनसीपी की महामिलावट और एनडीए के बुलंद इरादे'

कांग्रेस एनसीपी की सरकार में कभी मुंबई में बम धमाके, कभी पुणे में, कभी ट्रेन में, कई बसों में धमाके होते थे। लेकिन पिछले पांच साल में ये बम धमाके बंद हो गए हैं। आज एक तरफ कांग्रेस, एनसीपी की महामिलावट के खोखले वादे हैं और दूसरी तरफ एनडीए के बुलंद इरादे हैं। कांग्रेस और एनसीपी ऐसे लोगों के साथ खड़ी है, जो कह रहे हैं कि जम्मू-कश्मीर को भारत से अलग कर देंगे और वहां अलग प्रधानमंत्री होना चाहिए। मुझे कांग्रेस से कोई उम्मीद नहीं है क्योंकि ये सब उन्हीं की पैदावार हैं। लेकिन शरद राव क्यों चुप हैं?

लोगों के भरोसे बड़े और कड़े फैसले ले पाया

अंत में जनता को सम्बोधित करते हुए मोदी ने कहा, "मुझे खुशी है कि पूरा देश राष्ट्र रक्षा के लिए एक सुर में बात कर रहा है। यही विश्वास मेरी ताकत रहा है, जिसके बल पर मैं बड़े और कड़े फैसले ले पाया। जो इस बार पहली बार वोट देने जाने वाले हैं मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता आपको मंजूर हैं? कांग्रेस जम्मू-कश्मीर से सेना को हटाने की बात कर रही है। कांग्रेस कह रही है कि सैनिकों को मिला विशेष अधिकार हटा देगी। क्या यह सही है? गांव-गांव में सड़कें बन रही हैं, वर्षों से लटके रेलवे प्रोजेक्ट अगर आज पूरे हो रहे हैं तो इसके पीछे भी आपके वोट की ताकत है। आज स्वरोजगार के लिए करोड़ों युवा साथियों को बैंक से बिना गारंटी के लोन मिल रहा है तो उसके पीछे आपके वोट की ताकत है।"