Live Tv

Friday ,20 Sep 2019

पिछड़ा हुआ होने की वजह से मुझे गाली दी - नरेंद्र मोदी

VIEW

Reported by Knews

Updated: Apr 17-2019 03:15:21pm
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar, pm modi,  mumbai, नरेंद्र मोदी,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ,   महाराष्ट्र ,माढा, (सोलापुरm, कांग्रेसी , पिछड़े समाज,  bjp, bjpvscon, congress, rahul gandhi, priyanka gandhi, sonia dixit, shila dixit, arvind kejriwal,  amit shah mumbai, gujrat mumbai news, gujrat news, delhi news,

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बधुवार को महाराष्ट्र के माढा (सोलापुर)  में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि गुजरत, मुंबई, मध्यप्रदेश और अन्य कुछ राज्यों में कल  तुफान में कई लोगों की मृत्यु हुई है. किसानों की फसलों का भी नुकसान हुआ है. मैंने उनकी मदद के लिए अफसरों से कहा है कि आम जनता को जल्द से जल्द सहायता पहुंचाई जाए. जिन्होंने अपने को खोया हैं उन परिवारों के प्रति मैं संवेदना व्यक्त करता हूं.

प्रधानमंत्री ने विपक्षा पर निशाना साधा और कहा की पिछड़ी जाती होने की वजह से मुझे कांग्रेसी गाली देते हैं. मुझे जातिसूचक शब्द कहते हैं हमे डराना चाहते है. लेकिन उन्हें ये पता नहीं कि इस चौकिदार के पिछे पूरा देश खड़ा है. देश को चलाने के लिए मजबूत नेता कि जरुरत है जो बड़े फैसले ले सके और देश को विकासशील से विकसीत देश में ला सके.

प्रधानमंत्री ने कहा, ''नामदार ने पहले चौकीदारों को चोर कहा हर हिंदुस्तानी चौकीदार कहने लगा तो उनके मुंह पर ताला लग गया अब मुंह छिपाते घूम रहे हैं. कांग्रेस के नामदार पूरे समाज को गाली देने में जुट गए हैं. कांग्रेस और उसके साथी कहते हैं कि समाज में जो भी मोदी हैं, वे सब चोर हैं। पिछड़ा होने की वजह से कांग्रेस और उसके साथियों ने मेरी जातियां बताने वाली गालियां देने में कोई कमी नहीं रखी. इस बार तो उन्होंने हद पार करते हुए पूरे पिछड़े समाज को ही गाली दी है. मुझे गाली दो मैं बर्दाश्त कर लूंगा. दलित, आदिवासी को किसी ने भी अपमानित करने के लिए चोर कहा तो मोदी और देश बर्दाश्त नहीं करेगा.''

आज दुनिया के शक्तिशाली राष्ट्र भी भारत के साथ कंधे से कन्धा मिलाकर चलने में गर्व अनुभव करते हैं. असरे बाद मैं ऐसा चुनाव देख रहा हूं जिसमें देश की जनता सरकार को फिर से वापस लाने के लिए खुद प्रचार कर रही है, अपने खर्च से कर रही है और लोग घर-घर जाकर मोदी को वोट देने की अपील कर रहे हैं. आपके आशीर्वाद और साथ से मैंने कालेधन और भ्रष्टाचार पर सीधा वार किया है। हजारों करोड़ रुपये का कर्ज लेने वालों से पैसे वसूल कर पाया हूं. आपका समर्थन मिला तभी 3.50 लाख से ज्यादा फर्जी कम्पनियों को एक झटके में बंद कर दिया.