Live Tv

Saturday ,19 Oct 2019

पुलिस के हत्थे चढ़े 4 शातिर चोर, रेकी करके बनाते हैं घरों को निशाना

VIEW

Reported by Knews

Updated: Mar 15-2019 02:51:15pm
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar, पुलिस, चोर, पुलिस अधीक्षक, eon कार, जेवरात, सोना-चांदी, उत्तर प्रदेश,  मुकदमा, कारतूस, जेल, न्यायालय, तमंचा, चोरी, घटना, खुलासा, मीडिया, शातिर, मुखबिर, सूचना, मामला, कोटद्वार, गढ़वाल, उत्तराखंड, धारा, जिंदा, रेलवे फाटक, जानकारी

पुलिस ने चार शातिर चोरों को पकड़कर चोरी की घटना का खुलासा किया है। शुक्रवार को अपर पुलिस अधीक्षक प्रदीप राय ने पकड़े गए चोरों की जानकारी मीडिया के साथ साझा की। अपर पुलिस अधीक्षक प्रदीप राय ने बताया कि यह बेहद शातिर चोर है और रेकी करने के बाद घरों को अपना निशाना बनाते हैं। चोरों के पास EON कार, सोने चांदी के जेवरात, तमंचा व जिंदा कारतूस आदि बरामद किए गए हैं। 

रोडवेज कर्मी की पिटाई कर फाड़ा waybill.... (आगे पढ़े)

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस को मुखबिर की सूचना मिलने पर कोरिया रेलवे फाटक के पास 10:30 बजे चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। चारों चोरों से Eon कर, सोने-चांदी के जेवरात व तमंचे और जिंदे कारतूस बरामद किए गए और चोरों के खिलाफ अवैध तमंचा रखने के मामले में थाना कोटद्वार में सम्बंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। शातिर चोरों को न्यायालय में पेश किया जा रहा है। शातिर चोर इससे पूर्व में भी कई बार चोरी की घटनाओं के मामले में जेल जा चुके हैं। बता दें कि चोरों के खिलाफ उत्तर प्रदेश में भी संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत है। इस मामले में भी जांच की जा रही है।