Live Tv

Friday ,20 Sep 2019

प्रियंका चतुर्वेदी कांग्रेस से इस्तीफा देकर, शिवसेना में शामिल हुई

VIEW

Reported by Knews

Updated: Apr 19-2019 02:48:25pm
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar,  priyanka, priyanka chaturvedi, priyanka chaturvedi joining shiv-sena, shiv sena, rahul gandhi, congress, mumbai news, mumbai badi khabar, mumbai news, shiv sena news, कांग्रेस ,india, modi news, प्रियंका चतुर्वेदी शिवसेना ,गुंडों को तरजीह गुंडों को तरजीह ,प्रेस कांफ्रेस

कांग्रेस की प्रवक्ता रहीं प्रियंका चतुर्वेदी शिवसेना में शामिल हो गई हैं. मुंबई में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना ज्वाइन की. इस मौके पर ने अपना दर्द साझा किया कहा कि मैने कांग्रेस पार्टी को 10 साल दिए हैं. मैने इस पार्टी के लिए दिन रात काम किया है लोगों की गालियां तक सुनी है लेकिन पार्टी में अब गुंडों को तरजीह दें रहीं है.

तो वहीं प्रियंका ने मुंबई से अपना रिश्ता भी बताया कहा कि, मैं मुंबई में पली बढ़ी हूं. पिछले कुछ दिनों से मुंबई से कट गई थी, लेकिन अब मैं वापस यहां जुड़ना चाहती हूं. मैंने लौटने का मन बनाया तो इस संगठन के अलावा कोई और संगठन ध्यान में नहीं आया. प्रियंका चतुर्वेदी ने अपने साथ हुई अभद्रता का जिक्र करते हुए कहा कि मुझे दुख इस बात का है कि आरोपियों को दोबारा वापस बुला लिया गया. मैंने सब सोच-समझकर ही शिवसेना से जुड़ने का मन बनाया है. जहां भी पार्टी को मजबूत कर सकती हूं, वहां काम करूंगी.

प्रियंका ने छोड़ा 'हाथ' का साथ, पार्टी में "गुंडों" पर कार्यवाई न होने से थीं नाराज़.... (आगे पढ़े)

क्यों दिया था इस्तीफा 

दरसल, उत्तर प्रदेश के कांग्रेस कमेटी ने एक पत्र जारी किया है. जिसमें प्रियंका चतुर्वेदी के साथ अमर्यादित व्यवहार के चलते जिन लोगों के खिलाफ अनुशासतामक कायर्वाही की थी. उनके द्वारा खेद प्रकट करने और अपनी बहाली के निवेदन किया है उसे पार्टी ने स्वीकार कर लिया है जिन 8 लोगों बर्खास्त किया गया था उन्होंने  15 अप्रैल को एक पत्र लिखा था जिसे यूपी कांग्रेस के महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया स्वीकार कर लिया है उन सब को पार्टी में वापस ले लिया है. जिसका विरोध प्रियंका ने किया था. लेकिन काग्रेस के कुछ नेताओं ने उन्हें गलत बताया जिससे नाराज होकर प्रियंका ने इस्तीफा दे दिया।

ये है पूरा मामला

पिछले साल सितंबर महीने में कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी मथुरा गई थी इस दौरान उन्होंने राफेल डील के मुद्दे को लेकर प्रेस कांफ्रेस कि थी. इसी प्रेस कांफ्रेस के दौरान कांग्रेस कुछ कार्यकताओ ने नारेबाजी करने के साथ प्रियंका के साथ बदसलूकी कि थी जिसकी शिकायत प्रियंका ने दिल्ली आकर की और इसके बाद सभी पर अनुशासनात्मक कार्रवाई हुई और सबको कांग्रेस पार्टी से बर्खास्त कर दिया गया था. लेकिन अब उन सबको वापस से पार्टी में ले लिया है जिसको लेकर प्रियंका नाराज चल रही है